×

World Cup 2023 में Team India को ये 2 खिलाड़ी बना सकते है चैम्पियन, हरभजन ने जताया भरोसा

ICC World Cup 2023: वर्ल्ड कप पर भारतीय टीम के पूर्व खिलाड़ी हरभजन सिंह ने भी एक बड़ा बयान दिया है।

Yachana Jaiswal
Published on: 4 July 2023 11:25 AM GMT
World Cup 2023 में Team India को ये 2 खिलाड़ी बना सकते है चैम्पियन, हरभजन ने जताया भरोसा
X
Harbhajan Singh Prediction on Indian Cricket Player(Pic Credit -Social Media)

ICC World Cup 2023: 5 अक्टूबर से आईसीसी मेंस क्रिकेट वनडे वर्ल्ड कप शुरू होने वाला है। वर्ल्ड कप शुरू होने से पहले पूर्व दिग्गज खिलाड़ी और क्रिकेट एक्सपर्ट्स नए नए अलग अलग कयास लगा रहे है। ऐसा इसलिए भी है क्योंकि भारतीय टीम में पिछले 10 सालों से जीत का सूखा पड़ा हुआ है। वह सुखा मिटाने का इस साल बहुत सुनहरा अवसर है। अब वर्ल्ड कप पर भारतीय टीम के पूर्व खिलाड़ी हरभजन सिंह ने भी एक बड़ा बयान दिया है। उन्होंने भारतीय टीम के खिलाड़ियों को लेकर का नाम का खुलासा किया है। ऐसे खिलाड़ी जो इस साल के वर्ल्ड कप (WorldCup 2023) में टीम इंडिया के तरफ से अपने प्रदर्शन के जरिए सबको चौकाने वाले है।

हरभजन सिंह का बयान

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी हरभजन सिंह ने बताया है कि अगर मैं भारतीय टीम के बारे में बात करना चाहूं तो यह हमारे टीम का ओपनर बल्लेबाज, जो होगा उसे खूब रन बटोरने की जिम्मेदारी होगी। टीम के ओपनर बल्लेबाज के रूप में बहुत कुछ रोहित शर्मा पर निर्भर रहेगा साथ ही शुभमन गिल से भी टीम और क्रिकेट फैंस को बैटिंग से काफी उम्मीद है कि वह टीम का हिस्सा रहते हुए कुछ बेहतर करेंगे।

लेकिन अगर भारतीय क्रिकेट बोर्ड उन्हें नहीं खिलाएंगा तो यह दुर्भाग्यपूर्ण हो सकता है साथ ही यह टूर्नामेंट में काफी अहम भूमिका भी निभाने वाले है। आपको बता दें कि भारत की पिचों पर खूब रन का बौछार करने वालों में टीम इंडिया मे अबकी प्लेयर के रूप में विराट कोहली और रोहित शर्मा को नहीं बल्कि हरभजन सिंह ने शुभमन गिल और रवींद्र जडेजा को अच्छा विकल्प बनाया है।

ऑस्ट्रेलिया के साथ इंडिया का पहला मुकाबला

हरभजन सिंह का मानना है कि भारतीय ग्राउंड के पिचों पर शुभमन गिल के अंदर रन बनाने की कैपेसिटी है जो वर्ल्ड कप में भारतीय टीम(Indian Cricket Team) के लिए काफी काम की रहनी वाली है। अगर गेंदबाजी में जिस तरह रविंद्र जडेजा ने चेन्नई के साथ आईपीएल में खेलते हुए विकेट लिया हैं। वैसा ही प्रदर्शन वर्ल्ड कप (WorldCup 2023) में भारतीय क्रिकेट टीम (Team India) के तरफ से भी बनाकर रखना होगा। भारतीय क्रिकेट टीम 8 अक्टूबर को वर्ल्ड कप में अपने मैच का शुरुआत ऑस्ट्रेलिया के साथ मुकाबला करते हुए शुरू करेगी। भारत के लिए यह टूर्नामेंट काफी खास होने वाला है।

Yachana Jaiswal

Yachana Jaiswal

Next Story