×

Yuzvendra Chahal & Dhanshree: युजवेंद्र और धनश्री के रिलेशनशिप,शादी और फिर तलाक की अफ़वाह, कैसी है इस कपल की lovestory..

Yuzvendra Chahal & Dhanshree:भारतीय क्रिकेटर युजवेंद्र चहल और डॉक्टर-कोरियोग्राफर धनश्री वर्मा के रिश्ते में पिछले कुछ दिनों में काफी हलचल मची है। इनके रिश्ते को लेकर तलाक की अफ़वाह ने खूब आग पकड़ा था।

Yachana Jaiswal
Published on: 4 July 2023 1:15 AM GMT
Yuzvendra Chahal & Dhanshree: युजवेंद्र और धनश्री के रिलेशनशिप,शादी और फिर तलाक की अफ़वाह, कैसी है इस कपल की lovestory..
X
(Pic credit - Instagram)

Yuzvendra Chahal & Dhanshree: युजवेंद्र चहल और धनश्री वर्मा की प्रेम कहानी काफ़ी दिलचस्प है। युजवेंद्र चहल, जो कि भारतीय क्रिकेटर हैं, और धनश्री वर्मा, जो इंडियन डांसर और कोरियोग्राफर हैं, एक-दूसरे से शादी के बंधन में बंधकर साथ हैं। हालांकि, इस भारतीय क्रिकेटर युजवेंद्र चहल और डॉक्टर-कोरियोग्राफर धनश्री वर्मा के रिश्ते में पिछले कुछ दिनों में काफी हलचल मची है। इनके रिश्ते को लेकर तलाक की अफ़वाह ने खूब आग पकड़ा था।

यह कपल भारत में एक फेमस स्टार जोड़ी के रूप में जानी जाती है। जो अक्सर ही सुर्खियों में बने रहते है। एक क्रिकेट का स्टार और एक डांस में स्टार आखिरी यह दोनों अलग फील्ड के मिले कैसे? क्या है इनकी प्रेम कहानी जानिए यहां....

धनश्री, जो एक फेमस डांसर हैं, और युजवेंद्र, एक मशहूर क्रिकेटर हैं, बहुत अलग-अलग दुनियाओं से हैं, लेकिन उनके बीच प्यार और समझ ने उन्हें साथ लाए रखा है। धनश्री ने हमेशा युजवेंद्र के साथ खड़ा होकर उनका साथ दिया है और उन्हें अपने करियर में भी मदद की है।धनश्री वर्मा और युजवेंद्र चहल की प्रेम कहानी काफ़ी इंटरेस्टिंग है। कुछ लोगों का कहना है कि यह दोनों एक दूसरे के लिए अनजान थे। फिर बाद में एक-दूसरे के कॉमन फ्रेंड्स के थ्रू ये मिले थे। वो मुलाकात भी बहुत फॉर्मल रही थी। इससे पहले कि ये दोनों आपस में जान पहचान हों, धनश्री पहले से ही एक लोकप्रिय डांसर थीं, जिन्होंने अपने नाम को सोशल मीडिया पर बढ़ाया था। युजवेंद्र भी अपने क्रिकेट की दुनिया में अपनी पहचान बना चुके थे।इनके रिलेशनशिप से जुड़ी दूसरी कहानी भी काफी मजेदार है.. आइए जानते है।

टीचर स्टूडेंट वाली रियल लव स्टोरी,

भारतीय स्पिनर बॉलर और कोरियोग्राफर पहली बार पहले कोविड लॉकडाउन के दौरान वर्चुअली मिले। धनश्री ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया कि उनका रिश्ता अप्रैल 2020 में एक स्टूडेंट और टीचर के जरिए शुरू हुआ था। चहल ने सोशल मीडिया पर धनश्री के डांस रूटीन को देखा और फिर उनसे सीखने में इंटरेस्ट दिखाया। फिर अप्रोच किया डांस सीखने को। जब चहल ने डांस क्लास के लिए धनश्री वर्मा से संपर्क किया, उसके बाद जल्द ही इनका बात आगे बढ़ा दोनों डेट करना शुरू कर दिए फिर दोनों को प्यार का एहसास हो गया।

9 अगस्त, 2020 को इस कपल ने अपने रोका की अनाउंसमेंट की। इंस्टाग्राम पर उनके प्राइवेट रोका प्रोग्राम की तस्वीरें शेयर की गई थीं।couple ने दोनों परिवारों के साथ तस्वीरें साझा कीं और लिखा, "हमने अपने परिवारों के साथ 'हां' कहा❤️ #rokaceremony।"

22 दिसंबर, 2020 को यह कपल ने फिर शादी के बंधन में बंध गया और अपनी शादी की ड्रीमी फोटोज शेयर कीं।

अपने इमोशनल और अट्रैक्टिव साथ ही लविंग पोस्ट और डांस रीलों की बदौलत युजवेंद्र और धनश्री जल्द ही इंटरनेट की पसंदीदा जोड़ी में से एक बन गए। यह जोड़ी 'इंस्टाग्राम कपल' टैग पर खरी उतरी। लोग दोनों के वीडियोज और फोटोज को खूब एंजॉय करने लगे साथ ही उन्हें नए पोस्ट का इंतजार रहता था।

शादी के दो साल बाद अगस्त 2022 में, धनश्री ने अचानक अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम प्रोफ़ाइल से 'चहल' हटा दिया। इससे उनके रिश्ते की स्थिति के बारे में अटकलें लगने लगीं, जैसा कि प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास के साथ हुआ था।इसके बाद 16 अगस्त को चहल की इंस्टाग्राम स्टोरी आई, जिसमें लिखा था, "न्यू लाइफ लोडिंग"। इंटरनेट पर बवाल मच गया इस में कोई समय नहीं लगा कि दोनों का तलाक हो रहा है।

18 अगस्त कपल ने अपने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर साथ में पोस्ट शेयर कर बताया कि सब रयूमर्स है वो दोनो हैप्पीली साथ है।

फिर धनश्री ने फिर एक बड़ा सा कैप्शन लिखकर पोस्ट शेयर किया और एंड में अक्षर "डीवीसी" के साथ हस्ताक्षर किए। जो की साफ तौर पर बता रहा था इस कपल के बीच सब ठीक है।

Yachana Jaiswal

Yachana Jaiswal

Next Story