×

चहल की दुल्हनिया: फैंस कर रहे इनकी खिंचाई, इस तरह के मीम्स से दें रहे बधाई

युजवेंद्र चहल ने धनश्री वर्मा से सगाई कर क्रिकेट फैन्‍स को बड़ा सरप्राइज दिया।केवल फैन्‍स ही नहीं बल्कि टीम इंडिया में साथी खिलाड़ी भी चहल के इस कदम से अचंभित हैं। चहल को सोशल मीडियो पर रोहित शर्मा की तरफ से भी बड़ा सरप्राइज मिला।

Suman  Mishra | Astrologer
Published on: 9 Aug 2020 1:32 PM GMT
चहल की दुल्हनिया: फैंस कर रहे इनकी खिंचाई, इस तरह के मीम्स से दें रहे बधाई
X
चहल की सगाई से सरप्राइज ,वायरल हो रहे फनी मीम्स

युजवेंद्र चहल ने धनश्री वर्मा से सगाई कर क्रिकेट फैन्‍स को बड़ा सरप्राइज दिया।केवल फैन्‍स ही नहीं बल्कि टीम इंडिया में साथी खिलाड़ी भी चहल के इस कदम से अचंभित हैं। चहल को सोशल मीडियो पर रोहित शर्मा की तरफ से भी बड़ा सरप्राइज मिला।

चहल की मंगेतर धनश्री वर्मा मुंबई की रहने वाली हैं। चहल और धनश्री पिछले काफी समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। चहल ने सोशल मीडिया के जरिए अपनी सगाई की खुशखबरी फैंस को दी है। युजवेंद्र चहल की सगाई की खबर जानकर सोशल मीडिया पर हलचल तेज हो गई।

चहल और यू-ट्यूबर धनश्री वर्मा के साथ सगाई की फोटो शेयर किए जाने के बाद से ही वो ट्विटर पर ट्रेंड कर रहे हैं। फैन्‍स भी बड़ी संख्‍या में मीम्‍स बनाकर चहल को बधाई दे रहे हैं।

यह पढ़ें...हादसों की सड़क: कभी भी मौत बन कर दौड़ सकती है, क्षेत्री जनता परेशान

ट्विटर फैंस ने रिएक्शन

चहल की सगा पर ट्विटर फैंस ने रिएक्शन के तौर पर कुछ मजेदार और मजाकिया मीम्स शेयर किया। इस मजेदार मीम में यह दिखाया गया है कि कैसे चहल की सगाई की खबर जानकर टीम इंडिया के ओपनर रोहित शर्मा खुद को संभाल नहीं पाए।

वीरेंद्र सहवाग ने दी बधाई

इस मजेदार मीम में विराट कोहली को सोशल मीडिया पर शादी के लिए प्रपोज कर चुकीं इंग्लैंड की महिला क्रिकेटर डेनी सोच रही हैं कि एक और इंडियन क्रिकेटर हाथ से निकल गया। पूर्व ओपनर वीरेंद्र सहवाग ने पीएम मोदी की तस्वीर शेयर करते हुए अनोखे अंदाज में चहल को सगाई की बधाई दी है। सहवाग ने कहा- 'चहल, आपदा को अवसर में बदल डाला बधाई हो।'

बता दें कि युजवेंद्र चहल की मंगेतर धनश्री वर्मा की बात करें तो वह पेशे से डेंटिस्ट, कोरियोग्राफर और यूट्यूबर भी हैं। युजवेंद्र चहल और धनश्री वर्मा ने लंबे समय तक एक-दूसरे के साथ वक्त गुजारने के बाद सगाई कर ली है।धनश्री वर्मा एक यूट्यूबर भी है और डांस से रिलेटेड उनका एक यूट्यूब चैनल (धनश्री वर्मा यूट्यूब चैनल) है, इस चैनल पर 15 लाख से अधिक सब्सक्राइबर्स हैं।

धनश्री बॉलीवुड गानों को रिक्रिएट करती हैं। इसके अलावा वह हिप-हॉप की ट्रेनिंग भी देती हैं। इस यूट्यूब चैनल पर वह अपने डांस अकाडमी के वीडियो भी अपलोड करती हैं। युजवेंद्र चहल जल्द ही आइपीएल के लिए अपनी टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलुरु के साथ जुड़ेंगे। चहल की मंगेतर धनश्री वर्मा डेंटिस्ट हैं।

यह पढ़ें...अभी-अभी फटा बादल: तबाही बन कर दौड़ी बाढ़, इधर-उधर भागे लोग



सचिन तेंदुलकर ने दी बधाई

धनश्री ने साल 2014 में डी वाई पाटिल डेंटल कॉलेज नवी मुंबई से पढ़ाई की है। सचिन तेंदुलकर ने चहल को बधाई देते हुए ट्विटर पर लिखा, चहल और धनश्री को बधाई। नई पारी के लिए दोनों को शुभकामनाएं।



पूर्व ऑलराउंडर इरफान पठान ने चहल के ट्विटर पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा, मुबारका। आईपीएल की टीम चेन्नई सुपर किंग्स ने चहल को बधाई देते हुए लिखा, 'दोनों को बधाइयां। किंग्स की तरफ से युजी को निजी सलाह: हमेशा क्वीन (रानी) के सामने झुक कर रहना, नहीं तो सिर्फ शिकस्त मिलेगी।

Suman  Mishra | Astrologer

Suman Mishra | Astrologer

एस्ट्रोलॉजी एडिटर

मैं वर्तमान में न्यूजट्रैक और अपना भारत के लिए कंटेट राइटिंग कर रही हूं। इससे पहले मैने रांची, झारखंड में प्रिंट और इलेक्ट्रानिक मीडिया में रिपोर्टिंग और फीचर राइटिंग किया है और ईटीवी में 5 वर्षों का डेस्क पर काम करने का अनुभव है। मैं पत्रकारिता और ज्योतिष विज्ञान में खास रुचि रखती हूं। मेरे नाना जी पंडित ललन त्रिपाठी एक प्रकांड विद्वान थे उनके सानिध्य में मुझे कर्मकांड और ज्योतिष हस्त रेखा का ज्ञान मिला और मैने इस क्षेत्र में विशेषज्ञता के लिए पढाई कर डिग्री भी ली है Author Experience- 2007 से अब तक( 17 साल) Author Education – 1. बनस्थली विद्यापीठ और विद्यापीठ से संस्कृत ज्योतिष विज्ञान में डिग्री 2. रांची विश्वविद्यालय से पत्राकरिता में जर्नलिज्म एंड मास कक्मयूनिकेश 3. विनोबा भावे विश्व विदयालय से राजनीतिक विज्ञान में स्नातक की डिग्री

Next Story