UP Nikay Chunav 2023: सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा- ‘वोट की ताकत से माफियाओं को चटाएं धूल’

Sultanpur News: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आह्वान करते हुए कहा कि प्रत्याशी और पार्षदों को जिताकर ट्रिपल इंजन की सरकार बनाएं। ताकि प्रदेश नई ऊंचाईयों तक पहुंच सके।

Fareed Ahmed
Published on: 4 May 2023 6:39 PM GMT
UP Nikay Chunav 2023: सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा- ‘वोट की ताकत से माफियाओं को चटाएं धूल’
X
सुल्तानपुर में सीएम योगी आदित्यनाथ: Photo- Newstrack

Sultanpur News: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने निकाय के अध्यक्ष प्रत्याशी प्रवीण कुमार अग्रवाल और चार नगर पंचायतों के सभी उम्मीदवार के समर्थन में नगर के सर्कस ग्राउंड में एक जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने आह्वान करते हुए कहा कि प्रत्याशी और पार्षदों को जिताकर ट्रिपल इंजन की सरकार बनाएं। ताकि प्रदेश नई ऊंचाईयों तक पहुंच सके।

उपलब्धियों का किया बखान

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि कोरोना काल में सभी को तीन वर्षों से फ्री राशन दिया गया। उज्ज्वला योजना के तहत घर-घर गैस पहुंचाई गई और होली, दिवाली पर एक सिलेंडर फ्री दिया जाएगा। उन्होंने सुल्तानपुर की धरती के बारे में कहा कि इसी जनपद की धरती पर हनुमान जी ने कालनेमि राक्षस का वध किया था। जनता अपने वोट की ताकत सभी माफियाओं को धरती चटा सकती है। सीएम ने कहा कि पूर्वांचल एक्सप्रेस वे को औद्योगिक गलियारे के रूप में विकसित किया जाएगा।

2017 के पहले था अराजकता का तांडव

योगी ने कहा कि इसी जनपद में पूर्वांचल एक्सप्रेस वे का उद्घाटन प्रधानमंत्री जी ने किया। आने वाले दिनों में पूर्वांचल एक्सप्रेसवे के पास इंडस्ट्रियल गलियारा बनेगा। यहां की चीनी मिल का पुनरोद्धार किया जाएगा। उन्होंने कहा कि भारत के अंदर होने वाले सभी विकास कार्यो से सुल्तानपुर जुड़ चुका है। मुख्यमंत्री ने सपा पर निशाना साधते हुए कहा कि 2017 से पहले जो सरकार थी उसमें वसूली की जाती थी, युवाओं के हाथ मे रोजगार के बजाए तमंचा थमा दिया गया था। अब उनके हाथों में तमंचा नही टैबलेट है। सभी को कंप्यूटर उपलब्ध कराया जा रहा है।

सभी व्यापारियों का 10 लाख का बीमा किया गया

उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में अब व्यापारियों से रंगदारी नही मांगी जाती। सभी व्यापारियों का 10 लाख का बीमा किया गया है। व्यापारियों को ऋण देकर स्वावलम्बी बनाया जा रहा है। सीएम ने कहा कि आज डबल इंजन के साथ ट्रिपल इंजन की सरकार होनी चाहिए। अगर नगर पंचायत और नगर निगमों में हमारे अध्यक्ष पार्षद होंगे तो बोर्ड बहुमत में रहेगा और नगर-महानगर में तेज काम होगा।

Fareed Ahmed

Fareed Ahmed

Next Story