×

Today Top 10 Bollywood News: सलमान खान से लेकर अपकमिंग वेब सीरीज तक, पढ़ें बॉलीवुड की ताजातरीन खबरें

Today Top 10 Bollywood News: यहां पढ़ें 4 मई 2023 की मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी ताजातरीन खबरें...

Ruchi Jha
Published on: 4 May 2023 4:57 PM GMT
Today Top 10 Bollywood News: सलमान खान से लेकर अपकमिंग वेब सीरीज तक, पढ़ें बॉलीवुड की ताजातरीन खबरें
X
Bollywood News Today Live Update (Image Credit: Instagram)

#1 'द केरल स्टोरी' के रिलीज से पहले मचा बवाल

'द केरल स्टोरी' 5 मई को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी, लेकिन रिलीज से पहले ही तमिलनाडु में हाई अलर्ट जारी कर दिया गया है। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

#2 नहीं मिल पाएंगे अनुज-अनुपमा?

टीवी शो 'अनुपमा' में इन दिनों काफी ड्रामा चल रहा है। जहां एक तरफ माया-अनुज को रोकने की पूरी कोशिश में लगी हुई है, तो वहीं पाखी और अधिक रिश्ता टूटता नजर आ रहा है। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

#3 Upcoming Web Series In May 2023

मई महीने में ओटीटी पर कई शानदार सीरीज रिलीज होने जा रही हैं। इनमें एक्शन, थ्रिलर से लेकर कॉमेडी तक शामिल है। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

#4 धर्मेंद्र के पोते करण देओल की हुई सगाई

देओल परिवार इस समय खुशियां मना रहा है। जी हां, दरअसल ऐसी खबरें आ रही हैं कि धर्मेंद और सनी देओल ने मिलकर गुपचुप तरीके से करण देओल की सगाई कर दी है। वहीं, घर में अब शादी की तैयारियां चल रही हैं। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

#5 ब्रालेस हुई उर्फी जावेद

उर्फी जावेद ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें वह ब्रालेस नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों के कारण उन्हें एक बार फिर खूब ट्रोल किया जा रहा है। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

#6 सलमान नहीं करेंगे 'टाइगर 3'?

बॉलीवुड के भाईजान यानी सलमान खान के फैंस के लिए एक बुरी खबर है। जी हां, हर साल जहां फैंस सलमान खान की फिल्म का इंतजार करते हैं, तो वहीं अब अगली ईद सूनी हो सकती है। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

#7 Bollywood Special

हिंदी सिनेमा के दिग्गज कलाकार ऋषि कपूर भले आज हमारे बीच नहीं हैं, लेकिन उनकी यादें आप भी हमारे दिलों में जिंदा है। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

#8 पहली बार इलियाना ने दिखाया अपना बेबी बंप

इलियाना डिक्रूजा पिछले काफी समय से अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर चर्चा में है। इस बीच इलियाना ने पहली बार अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट किया है। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

#9 पकड़ी गई परिणीति और राघव की चोरी

सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस परिणीति और राधव चड्ढा का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें दोनों हाथों में हाथ डाले नजर आ रहे हैं। पूरी खबर पढ़ने के लिए क्लिक करें।

#10 सोफिया अंसारी की हॉटनेस देख खड़े हो जाएंगे कान

कुछ देर पहले ही सोशल मीडिया सेंसेशन सोफिया अंसारी की नई तस्वीरें सामने आ चुकी हैं, जिसने पल भर में पूरे सोशल मीडिया का माहौल बदल दिया है। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story