×

iPhone 15 के लॉन्च से पहले आईफोन 13 पर मिल रही है भारी छूट, जाने सभी ऑफर्स

iPhone Series Price Drop: सितंबर जल्द ही आने के साथ, अब सभी की निगाहें अपकमिंग iPhone 15 सीरीज पर हैं। जहां हर कोई 12 सितंबर को आने वाले iPhone 15 सीरीज का बेसब्री से इंतजार कर रहा है

Anjali Soni
Published on: 3 Sep 2023 6:59 AM GMT
iPhone 15 के लॉन्च से पहले आईफोन 13 पर मिल रही है भारी छूट, जाने सभी ऑफर्स
X
iPhone Series Price Drop (Photo-social media)

iPhone Series Price Drop: सितंबर जल्द ही आने के साथ, अब सभी की निगाहें अपकमिंग iPhone 15 सीरीज पर हैं। जहां हर कोई 12 सितंबर को आने वाले iPhone 15 सीरीज का बेसब्री से इंतजार कर रहा है, साथ ही ये तो सभी जानते हैं कि नए आईफोन के लॉन्च पर सभी पुराने फ़ोन पर छूट मिलती है और इस बार पुराने iPhone 13 पर जबरदस्त छूट मिल रही है। साथ ही ये भी सोचन आसान है कि इस समय iPhone 13 को खरीदना उचित है, क्योंकि वह पुराना है परन्तु कीमत कम है। चलिए सभी ऑफर पर एक नजर डालते हैं।

जाने आईफोन 13 की डील्स

आपको बता दें कि iPhone 13 का बेस मॉडल, जो 128GB स्टोरेज के साथ आता है, वह सेल के दौरान Amazon और Flipkart जैसे ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म पर 58,999 रुपये में मिल रहा है। अगर आप इससे भी ज्यादा छूट चाहते हैं तो आप एचडीएफसी क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल कर सकते हैं जिससे आपको 2,000 रुपये की जबरदस्त छूट मिलेगी। साथ ही आप एक कमाल का एक्सचेंज ऑफर भी सेलेक्ट कर सकते हैं जिसमें आपको 50,000 रुपये तक का एक्सचेंज ऑफर मिलेगा। इसके लिए आपका आईफोन सही कंडीशन में होना चाहिए, तभी आपको इसकी उचित कीमत मिलेगी।

आईफोन 13 स्पेसिफिकेशंस

iPhone 13 फोन कमाल के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स के साथ आता है। आईफोन 13 फोन 5G नेटवर्क को सपोर्ट करता है जो तेज इंटरनेट स्पीड देने में मदद करता है। एप्पल स्मार्टफोन में फ्रंट पर सिरेमिक शील्ड मटेरियल के साथ फ्लैट एज एल्युमिनियम फ्रेम है। इसके अलावा फोन को धूल और पानी से बचाने के लिए IP68 रेटिंग है। IP68 धूल और पानी को रोकने का काम करती है। Apple iPhone 13 फोन का टच स्क्रीन डिस्प्ले 6.1 इंच का है और इसका रेजॉलूशन 1170 x 2532 पिक्सल है जिसकी डेंसिटी 460 पिक्सल पर इंच है, जिससे ग्राहक को इस फोन में वीडियो देखने और गेम खेलने का अलग एक्सपीरियंस मिलेगा। आईफोन 13 फोन कई स्टोरेज और RAM वैरियंट के साथ आता है फोन की इतनी अच्छी और बड़ी स्पेस के चलते आप इस फोन में कितनी भी फाइल या फिर डाटा रख सकते हैं। इसके अलावा, मोबाइल में 4 कोर GPU के साथ A15 बायोनिक दिया गया है, जो कई ऐप्स को एक साथ इस्तेमाल करने में, वेब ब्राउज़िंग करने में, और हाई इंटेंसिटी ग्राफिक्स वाले गेम खेलने में मदद करता है।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story