×

Amazon Blockbuster Sale: ऐमज़ॉन पर 14 अप्रैल से शुरू होगी 'ब्लॉकबस्टर वैल्यू डेज़' सेल, मिलेगा 70 प्रतिशत तक की छूट

Amazon Blockbuster Sale: ऐमज़ॉन 32 इंच के स्मार्ट टीवी पर 50 प्रतिशत तक की छूट और विशेष बिक्री के दौरान स्मार्ट, 4K, OLED और QLED टीवी की विस्तृत सीरीज पर 60 प्रतिशत तक की छूट की पेशकश करेगा।

Anjali Soni
Published on: 12 April 2023 6:30 PM GMT
Amazon Blockbuster Sale: ऐमज़ॉन पर 14 अप्रैल से शुरू होगी ब्लॉकबस्टर वैल्यू डेज़ सेल, मिलेगा 70 प्रतिशत तक की छूट
X
Amazon Blockbuster Sale(Photo-social media)

Amazon Blockbuster Sale: ऐमज़ॉन इंडिया ने 'ब्लॉकबस्टर वैल्यू डेज़' सेल निर्धारित की है, जहाँ यह फैशन, इलेक्ट्रॉनिक्स, उपभोक्ता इलेक्ट्रॉनिक्स और अन्य श्रेणियों पर भारी छूट की पेशकश करेगी। यह सेल 14 अप्रैल से शुरू होगी और 17 अप्रैल तक चलेगी। ई-कॉमर्स दिग्गज, विभिन्न उत्पादों पर छूट की पेशकश के अलावा, एसबीआई क्रेडिट कार्ड और ईएमआई लेनदेन के माध्यम से खरीदारी करने पर विशेष 10 प्रतिशत की तत्काल छूट भी दे रहा है। यदि आपकी इच्छा सूची में प्रोडक्ट प्रतीक्षा कर रहे हैं, तो अब उन्हें कम कीमतों पर खरीदने का एक अच्छा समय होगा।

ऐमज़ॉन इलेक्ट्रॉनिक्स पर 50 प्रतिशत तक की छूट (Electronic Sale)

ऐमज़ॉन 32 इंच के स्मार्ट टीवी पर 50 प्रतिशत तक की छूट और विशेष बिक्री के दौरान स्मार्ट, 4K, OLED और QLED टीवी की विस्तृत सीरीज पर 60 प्रतिशत तक की छूट की पेशकश करेगा। इसके अतिरिक्त, 12 महीने तक नो-कॉस्ट ईएमआई विकल्प भी है। वनप्लस, रेडमी, सैमसंग और अन्य प्रसिद्ध ब्रांडों पर सौदे हैं। सबसे अधिक बिकने वाले गेमिंग कंसोल पर 25 प्रतिशत तक की छूट और गेम्स पर भी 50 प्रतिशत की छूट है।

ऐमज़ॉन ब्रांड्स और अन्य पर 70 प्रतिशत ऑफ ( Amazon Brand Sale)

ऐमज़ॉन का कहना है कि बिक्री अवधि के दौरान PS5 बैक स्टॉक में वापस आ जाएगा। ग्राहक ऐमज़ॉन ब्रांड्स और अन्य पर 70 प्रतिशत तक की छूट का लाभ उठा सकते हैं। जबकि ऐमज़ॉन ने विशेष रूप से फोन पर सौदों का खुलासा नहीं किया है, हमारा मानना ​​​​है कि विभिन्न मूल्य खंडों में तेजी से बिकने वाले मॉडल पर कुछ छूट होगी और साथ ही बैंक ऑफ़र भी होंगे। सेल के दौरान फैशन सेगमेंट, किचन सहित घरेलू उत्पादों और कई अन्य पर विशेष सौदे होंगे।Amazon सेल के दौरान चुनिंदा डील्स पेश करेंगे।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story