×

Best Earbuds Under 1000: सिर्फ 1,000 रुपये में मिल रहे हैं ये नॉइज़ के नए ईयरबड्स, अच्छा मौका हाथ से न जाने दें

Noise Buds Combat Z TWS Earbuds: नॉइज़ बड्स कॉम्बैट Z TWS भारत में लॉन्च किया गया लेटेस्ट 1,000 रुपये से कम कीमत वाला ट्रू वायरलेस ईयरबड है।

Anjali Soni
Published on: 25 Aug 2023 1:12 AM GMT
Best Earbuds Under 1000: सिर्फ 1,000 रुपये में मिल रहे हैं ये नॉइज़ के नए ईयरबड्स, अच्छा मौका हाथ से न जाने दें
X
Noise Buds Combat Z TWS Earbuds(Photo-social media)

Noise Buds Combat Z TWS Earbuds: नॉइज़ बड्स कॉम्बैट Z TWS भारत में लॉन्च किया गया लेटेस्ट 1,000 रुपये से कम कीमत वाला ट्रू वायरलेस ईयरबड है। गेमिंग के शौकीनों को ध्यान में रखते हुए, यह नॉइज़ TWS जोड़ी 35ms तक कम विलंबता वाले गेमिंग मोड के साथ आती है, इसमें 50 घंटे की लंबी बैटरी लाइफ और कई अन्य दिलचस्प फीचर्स हैं। चलिए इसकी कम कीमत और स्पेसिफिकेशन साउंड क्वालिटी सब पर नजर डालते हैं।

भारत में नॉइज़ बड्स कॉम्बैट Z TWS की कीमत, उपलब्धता

नॉइज़ बड्स कॉम्बैट Z TWS को फ्लिपकार्ट और अपनी आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से 999 रुपये में बेच रहा है। बड्स शैडो ग्रे, कैमो ग्रीन और स्टील्थ गेम रंगों में आते हैं। इसमें आपको खरीदने पर ऑफर भी मिलेंगे जो इसकी कीमत को और कम कर देगा, ये तो यूजर्स के लिए सोने पर सुहागा हो जाएगा। साथ इसकी साउंड क्वालिटी आपको दीवाना बना देगी, और इसकी डिज़ाइन में ये काफी ज्यादा क्लासी है जो इसकी कीमत को और भी सही बना देगा।

जाने नॉइज़ बड्स कॉम्बैट Z TWS के फीचर्स

गेमिंग मोड: नॉइज़ का दावा है कि कॉम्बैट Z TWS विलंबता को 35ms तक कम रखता है, जो काफी प्रभावशाली है। विलंबता स्रोत डिवाइस से भेजे गए सिग्नल और ईयरबड्स पर बजने वाली ध्वनि के बीच अंतराल का माप है। गेमिंग मोड का उद्देश्य एफपीएस शूटर टाइटल जैसे तेज़ गति वाले गेम खेलते समय एक सहज ध्वनि अनुभव प्रदान करना है।

स्पीकर: नॉइज़ कॉम्बैट ज़ेड में 10 मिमी ऑडियो ड्राइवर है जिसके बारे में कहा जाता है कि यह रिच बास और क्रिस्प ट्रेबल्स के साथ हाई-फ़िडेलिटी ध्वनि प्रदान करता है।

शोर रद्दीकरण: कीमत के लिए, आपको बड्स कॉम्बैट ज़ेड पर पर्यावरण शोर रद्दीकरण (ईएनसी) मिल रहा है। यह क्वाड माइक सेटअप की मदद से परिवेश शोर को दबा देता है।

बैटरी जीवन: कंपनी 50 घंटे तक के रनटाइम का विज्ञापन करती है और इंस्टाचार्ज समर्थन के लिए धन्यवाद, बड्स को प्लग इन करने के 10 मिनट में 120 मिनट का जूस मिल सकता है।

डिज़ाइन: डिज़ाइन में एक इन-ईयर टिप और एक डंठल होता है। आप इसे 3 रंगों में चुन सकते हैं, जिनमें से सभी में नीयन हरा रंग है। इसमें IPX5 वॉटर रेजिस्टेंस है। यह पसीना, कम दबाव वाली बूंदाबांदी और छींटे झेलने में सक्षम होना चाहिए।

कंट्रोल्स: बड्स प्लेबैक, वॉल्यूम, कॉल और सिरी और गूगल असिस्टेंट जैसे स्मार्ट डिवाइस असिस्टेंट को नियंत्रित करने के लिए बटन और टच जेस्चर के साथ आते हैं।

कनेक्टिविटी: इसमें ब्लूटूथ 5.3 सपोर्ट, एसबीसी और एएसी कोडेक्स हैं और इसे 10 मीटर के दायरे में चलना चाहिए। यह एंड्रॉइड और आईओएस दोनों के साथ संगत है।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story