×

Best Smart LED Bulbs: जीरो परसेंट बिजली खींचने वाले LED बल्ब, यहां देखें कीमत और फीचर्स

Best Smart LED Bulbs: हम सभी कम इंटेंसिटी वाले बल्बों से अच्छी तरह वाकिफ हैं जो घर में फोटो फ्रेम/पेंटिंग, छोटे मंदिरों/घर में धार्मिक क्षेत्र के आसपास 24*7 चलते हैं या उन्हें सजावटी रोशनी के रूप में भी इस्तेमाल किया जा सकता है।

Anjali Soni
Published on: 22 Jun 2023 12:50 PM GMT
Best Smart LED Bulbs: जीरो परसेंट बिजली खींचने वाले LED बल्ब, यहां देखें कीमत और फीचर्स
X
Best Smart LED Bulbs (Photo-social media)

Best Smart LED Bulbs: हम सभी कम इंटेंसिटी वाले बल्बों से अच्छी तरह वाकिफ हैं जो घर में फोटो फ्रेम/पेंटिंग, छोटे मंदिरों/घर में धार्मिक क्षेत्र के आसपास 24*7 चलते हैं या उन्हें सजावटी रोशनी के रूप में भी इस्तेमाल किया जा सकता है। कुछ लोग इन बल्बों का उपयोग नाइट लैंप के रूप में करते हैं। कुछ ज्योतिषियों का यह भी मानना ​​है कि रात के हरे रंग की बत्ती का उपयोग करने से बच्चों को शिक्षा में अच्छा प्रदर्शन करने में मदद मिलेगी। इन कम इंटेंसिटी वाले तापदीप्त बल्बों को शून्य वाट बल्ब कहा जाता है। इन बल्बों को दी गई अवधि के अनुसार, लोग मानते हैं कि ये बल्ब शायद ही बिजली की खपत करते हैं और इसलिए उन्हें 24*7 चालू रखने में कोई आपत्ति नहीं है। जीरो परसेंट बिजली खींचने वाले LED बल्ब के बारे में जानते हैं।

PHILIPS Joy Vision Coral Rush 0.5-Watts LED Bulb

ये बल्ब डायरेक्ट सॉकेट, 2 पिन ऑपरेशन के लिए प्लग एंड प्ले, जीएलएस नाइट लैंप की तुलना में 98 प्रतिशत ऊर्जा की बचत करता है। 10 साल तक का लंबा जीवन काल देता है साथ ही आवेदन रात के दीपक के रूप में और सजावट के मिलता है। प्रयोजनों के लिए शक्ति: 0.5W है।

InspireCloud Plastic Energy Saving Colour Changing Automatic Sensor Mushroom Shaped Night Lamp (Multicolour)

आटोमेटिक रंग बदलते सेंसर दीपक जैसा है। साथ ही यह सजावटी उद्देश्यों के लिए बहुत अच्छा है। यह गर्म और रोमांटिक चमकदार रोशनी है। अपने शयनकक्ष में कूल और प्यारा दीपक और एक अद्वितीय अनुभव का अनुभव करें। इस बल्ब का आकार एक दम क्रिएटिव मशरूम जैसा है।

SUKAU Color Changing LED Mushroom Night Light (White), Pack of 1

प्रोडक्ट की जांच के लिए,
दूसरा संभव के रूप में अंधेरा बनाओ।
, पहले डिवाइस को प्लग में लगाएं और स्विच चालू करें। यदि आप दिन के उजाले में उत्पाद की जांच करना चाहते हैं तो सेंसर (एलडीआर) (उत्पाद के नीचे स्थित) को ठीक से कवर करें और प्रकाश चमक उठेगा।

GM 3030 Sensor LED Night Lamp with Auto Sensing Device

प्लग-इन एलईडी नाइट लैंप ऑटो सेंसर है। जब यह अंधेरा हो जाता है या जब रोशनी बंद हो जाती है, तो यह चमकता है और दिन के समय या जब रोशनी चालू होती है तो यह स्वचालित रूप से बंद हो जाती है। इसका कार्य प्रकाश की तीव्रता पर आधारित है। कम बिजली की खपत, ऊर्जा सेवर। अंतरराष्ट्रीय मानकों के अनुसार डिज़ाइन किया गया, यह आपको दीर्घायु और गुणवत्ता वाले उत्पाद का आश्वासन देता है। यह अत्यधिक टिकाऊ और वजन में हल्का है। यह लैंप बेड रूम, बच्चों के कमरे और आपके घर की सजावट के लिए सबसे उपयुक्त है। वारंटी में खरीद की तारीख से 1 वर्ष तक मिलती है। वोल्टेज: 240 वोल्ट, फ्रीक्वेंसी- 60 हर्ट्ज़ है।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story