×

BoAt Wave Elevate Smartwatch: सिर्फ 2,500 रुपये में खरीदें एप्पल वॉच अल्ट्रा जैसी दिखने वाली स्मार्टवॉच, जाने फीचर्स

BoAt Wave Elevate Smartwatch Launch: एप्पल वॉच हाथ में पहनना तो सभी चाहते हैं परन्तु इसकी कीमत को देख अपने आपको रोक लेते हैं ऐसे में यूजर्स के लिए एक अच्छी खबर है

Anjali Soni
Published on: 5 Sep 2023 7:11 AM GMT
BoAt Wave Elevate Smartwatch: सिर्फ 2,500 रुपये में खरीदें एप्पल वॉच अल्ट्रा जैसी दिखने वाली स्मार्टवॉच, जाने फीचर्स
X
BoAt Wave Elevate Smartwatch Launch (photo-social media)

BoAt Wave Elevate Smartwatch Launch: एप्पल वॉच हाथ में पहनना तो सभी चाहते हैं परन्तु इसकी कीमत को देख अपने आपको रोक लेते हैं ऐसे में यूजर्स के लिए एक अच्छी खबर है जिसमें वह 90 हजार वाली वॉच को सिर्फ 2,500 रु में खरीद सकते हैं और ये बिलकुल सत्य है। boAt ने भारतीय यूजर्स के लिए एक नई स्मार्टवॉच लॉन्च की है, जो दिखने में हाई-एंड Apple Watch Ultra के समान है। बिल्कुल नया boAt Wave Elevate 1.96-इंच डिस्प्ले, एक कार्यात्मक क्राउन, ब्लूटूथ कॉलिंग, कई स्पोर्ट्स मोड और बहुत कुछ के साथ लॉन्च किया गया है। इसमें आपको ये सारे जबरदस्त फीचर्स मिलेंगे, boAt Wave Elevate की कीमत, उपलब्धता और सुविधाओं पर एक नज़र नजर डालते हैं।

जाने भारत में boAt Wave Elevate की कीमत, उपलब्धता

नई लॉन्च की गई Apple वॉच अल्ट्रा डॉपेलगैंगर को 2,299 रुपये में लॉन्च किया गया है। इसकी तुलना में, ऐप्पल वॉच अल्ट्रा की कीमत 89,900 रुपये है, जो कि boAt Wave Elevate की कीमत से लगभग 40 गुना अधिक है। boAt Wave Elevate स्मार्टवॉच को 6 सितंबर दोपहर 12 बजे से Amazon और कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट के जरिए खरीदा जा सकता है। boAt Wave Elevate स्मार्टवॉच को ग्रीन, ब्लैक, ऑरेंज और ग्रे रंग में खरीदा जा सकता है।

boAt वेव एलिवेट की डिज़ाइन

डिज़ाइन के मामले में, boAt Wave Elevate स्मार्टवॉच अपने चौकोर आकार के डायल और मेटल बॉडी के साथ Apple Watch Ultra से काफी मिलती जुलती है। वॉच अल्ट्रा की तरह, boAt स्मार्टवॉच में एक कार्यात्मक क्राउन है, और यह विभिन्न रंगों में उपलब्ध ओशन बैंड स्ट्रैप के साथ आता है। स्मार्टवॉच आपको फिट और सक्रिय रखने के लिए 50 से अधिक स्पोर्ट्स मोड के साथ आती है।

यहां देखें boAt वेव एलिवेट स्मार्टवॉच के फीचर्स

Fire-Boltt Gladiator में 123 Sports Modes दिए जाते हैं। यानी आपकी फिटनेस के लिए इसमें अलग-अलग मोड्स दिए जाते हैं। In Built Speaker और Microphone की वजह से आपको कॉलिंग में भी कोई शिकायत नहीं होगी। साथ ही इसमें Notification फीचर है जिसकी मदद से आपको किसी भी प्रकार की कोई परेशानी भी नहीं होगी। ऐसा इसलिए आप कभी-कभी नोटिफिकेशन देखना भूल जाते हैं। नया लॉन्च किया गया वेव एलिवेट अनुकूलन योग्य वॉच फेस के लिए भी समर्थन प्रदान करता है। स्मार्टवॉच आपको फिट और सक्रिय रखने के लिए 50 से अधिक स्पोर्ट्स मोड के साथ आती है। boAt वेव एलिवेट IP67 रेटिंग के साथ आता है, जिसका अर्थ है कि इसे 30 मिनट के लिए 0.5 मीटर की गहराई तक ताजे पानी में पूरी तरह से डुबोया जा सकता है। वेव एलिवेट मौसम, अलार्म और स्टॉपवॉच के साथ आता है, और उपयोगकर्ताओं को संगीत और कैमरे को नियंत्रित करने की भी अनुमति देता है।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story