×

AirPods Pro Offer: पहली बार ऐमज़ॉन पर कम हुई एप्पल एयरपॉड्स प्रो की कीमत, जाने अब तक के सबसे बेस्ट ऑफर्स

AirPods Pro Offer: Apple की दूसरी पीढ़ी के AirPods Pro पर $55 की छूट मिल रही है और यह मुफ़्त शिपिंग के योग्य है। यह ऐमज़ॉन एएमजेडएन से $199 की कीमत साथ उपलब्ध है।

Anjali Soni
Published on: 9 April 2023 1:38 PM GMT
AirPods Pro Offer: पहली बार ऐमज़ॉन पर कम हुई एप्पल एयरपॉड्स प्रो की कीमत, जाने अब तक के सबसे बेस्ट ऑफर्स
X
AirPods Pro Offer(Photo-social media)

AirPods Pro Offer on Amazom: आज के समय में हर कोई अपनी हेल्थ पर बहुत ध्यान देता है। इसके लिए लोग एक्सरसाइज करते हैं, दौड़ लगाते हैं। पर कई बार ऐसा होता है कि ये सब करते समय लोग बोर हो जाते हैं। जिसके कारण उनका ध्यान लगा पाना मुश्किल हो जाता है। ऐसे में इसका एक मात्र तरीका है अपना ध्यान गाने सुनने में लगाया जाए। तो हम आज आपके लिए एक अच्छी खबर लाए है आप अपने पसंदीदा AirPods Pro को कम कीमत में प्राप्त कर सकते हैं। AirPods Pro लंबी बैटरी लाइफ के साथ विजेता हैं, अब तक की सबसे कम कीमत पर हैं।

यहां देखें ऑफर्स के साथ कीमत (AirPods Pro Price on Aamazon)

Apple की दूसरी पीढ़ी के AirPods Pro पर $55 की छूट मिल रही है और यह मुफ़्त शिपिंग के योग्य है। यह ऐमज़ॉन एएमजेडएन से $199 की कीमत साथ उपलब्ध है। ये अब तक सबसे बेस्ट ऑफर्स में से एक है। अगर आप एक अच्छा बड्स खरीदने की तलाश में थे तो ये आपके लिए अच्छा मौका हो सकता है। Apple का दूसरा-जीन AirPods Pro एक बार फिर Amazon और Walmart पर $199.99 में बिक्री के लिए उपलब्ध है। दूसरी पीढ़ी के एयरपॉड्स प्रो बेहतर नॉइज़ कैंसलेशन, बेहतर साउंड क्वालिटी और ऑनबोर्ड वॉल्यूम कंट्रोल के साथ ओरिजिनल में सुधार करते हैं। केस में अब एक बिल्ट-इन स्पीकर भी है जो आपके खोए हुए AirPods को ढूंढना आसान बनाता है।

जाने AirPods Pro के स्पेसिफिकेशन (AirPods Pro Specifications)

AirPods Pro अभी भी ऐसे मामले में मौजूद है जो घर और चार्जर के रूप में दोगुना हो जाता है। हालांकि, एएनसी या ट्रांसपेरेंसी जैसे लिसनिंग मोड के साथ छह घंटे तक के प्लेबैक के साथ आपको उन्हें बार-बार चार्ज की आवश्यकता नहीं होगी। आप 30 घंटे से अधिक बैटरी जीवन की उम्मीद कर सकते हैं, इसे पिंग करने के लिए एक स्पीकर की सुविधा है, डोरी संलग्न करने के लिए एक आसान कटआउट है, और इसे कई तरह से चार्ज किया जा सकता है। नया "एडेप्टिव ट्रांसपेरेंसी" मोड पर्यावरणीय ध्वनियों को अंदर आने देने का एक नया स्पिन है। यह स्वर नहीं बदलता है, लेकिन यदि आप किसी निर्माण क्षेत्र के पास चल रहे हैं तो यह ध्वनि को कम कर देगा ताकि आपके कानों को नुकसान न पहुंचे।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story