×

Best Smartwatches Under 1500: ऐमज़ॉन से खरीदें 1500 रूपये के अंदर बेस्ट स्मार्टवॉच,मिलेंगे जबरदस्त फीचर्स

स्मार्टवॉच पिछले कुछ वर्षों में बहुत लोकप्रिय हो गई हैं और आपके स्वास्थ्य और समग्र उत्पादकता में सुधार के लिए आवश्यक सहायक उपकरण हैं। यहां, इस सूची में, हम भारत में 1500 रुपये के तहत शीर्ष पांच स्मार्टवॉच पेश करेंगे।

Anjali Soni
Published on: 9 April 2023 10:28 AM GMT
Best Smartwatches Under 1500: ऐमज़ॉन से खरीदें 1500 रूपये के अंदर बेस्ट स्मार्टवॉच,मिलेंगे जबरदस्त फीचर्स
X
Best Smartwatches Under 1500(photo-social media)

Best Smartwatches Under 1500: स्मार्टवॉच पिछले कुछ वर्षों में बहुत लोकप्रिय हो गई हैं और आपके स्वास्थ्य और समग्र उत्पादकता में सुधार के लिए आवश्यक सहायक उपकरण हैं। कुछ लोग स्मार्टवॉच भी पसंद करते हैं क्योंकि वे सभी फोन सूचनाओं की नियमित निगरानी में मदद करते हैं और सभी कैलोरी का ट्रैक रखने में भी हमारी मदद करते हैं। जैसा कि ऐप्पल और सैमसंग जैसे प्रमुख ब्रांडों के बाहर स्मार्टवॉच व्यवसाय में बाजार की पेशकश करने के लिए बहुत कम है, आप 1500 रुपये के तहत सीमित स्मार्टवॉच खोजने में सक्षम होंगे। इसलिए यदि आप इस मूल्य श्रेणी के विकल्पों को लेकर भ्रमित हैं, तो आप सही जगह पर आए हैं। यहां, इस सूची में, हम भारत में 1500 रुपये के तहत शीर्ष पांच स्मार्टवॉच पेश करेंगे। तो बिना किसी और विराम के, चलिए शुरू करते हैं।

ZEBRONICS FIT920CH Smart Watch

सूची में पहली घड़ी पर आते हैं, Zebronics FIT920CH स्मार्टवॉच सभी बुनियादी कार्यों के साथ एक एंट्री-लेवल घड़ी है। वॉच अपनी 170mAh बैटरी के साथ 30 दिनों तक की स्टैंडबाय बैटरी लाइफ ऑफर करती है। इसके डाइमेंशन और बिल्ड क्वालिटी की बात करें तो, वॉच में 3.5 सेमी डिस्प्ले के साथ पूरी तरह से प्लास्टिक बिल्ड है। डिस्प्ले होम स्क्रीन तक पहुंचने के लिए राइट-साइड बटन के साथ मल्टी-टच को सपोर्ट करता है। इसके अलावा, स्मार्टवॉच कॉल रिजेक्शन, स्टेप्स ट्रैकिंग, स्लीप काउंटिंग और मल्टी-स्पोर्ट ट्रैकिंग मोड के लिए ब्लूटूथ 4.0 को सपोर्ट करती है। यदि आप स्मार्टवॉच की दुनिया में नए हैं, तो यह घड़ी एक अच्छी शुरुआत है। कस्टमाइजेशन के लिए, स्मार्टवॉच IP67 वाटर और डस्ट सर्टिफिकेशन के साथ 100 वॉच फेस तक को भी सपोर्ट करती है।

TAGG Verve NEO Smartwatch

हमारी सूची में दूसरी घड़ी TAGG Verve Neo स्मार्टवॉच है, जिसमें 1.69 इंच का डिस्प्ले और 60 प्लस स्पोर्ट्स मोड सपोर्ट है। इस घड़ी की अन्य उल्लेखनीय विशेषता यह है कि इसकी ऐप लाइब्रेरी में 150 से अधिक घड़ी चेहरे हैं। आप इस घड़ी पर गेम भी खेल सकते हैं और कैलकुलेटर का उपयोग कर सकते हैं, जो कुछ मनोरंजन और उपयोगिता की अनुमति देता है। टैगग इस घड़ी के लिए अधिक स्ट्रैप विकल्प भी बेचता है, जिससे आप आसानी से इसके लुक को कस्टमाइज़ कर सकते हैं। इसकी बैटरी की बात करें तो कंपनी का दावा है कि यह घड़ी आसानी से दस दिनों तक चल सकती है, अगर आपकी घड़ी 15 दिनों तक का स्टैंडबाय टाइम देती है अधिकांश भाग के लिए बेकार है। घड़ी 24×7 हृदय गति की निगरानी का भी समर्थन करती है, जिसमें आपके रक्त ऑक्सीजन रेटिंग की गणना करने के लिए एसपीओ2 सेंसर मौजूद है। स्मार्टवॉच की आसानी से अनुशंसा की जा सकती है। इसकी कीमत 1999 रूपये हैं।

Noise ColorFit Caliber Smartwatch


नॉइज़ कलरफिट कैलिबर स्मार्टवॉच इस प्राइस रेंज में एक और सक्षम घड़ी है, जो फ्लैट एज डिज़ाइन, 1.69-इंच एलसीडी और IP68 वाटर और डस्ट सर्टिफिकेशन के साथ आती है। घड़ी की एक और दखल देने वाली विशेषता यह है कि यह त्वरित चैट उत्तरों के साथ आती है, जिसे आपकी घड़ी से सीधे प्राप्तकर्ता को भेजा जा सकता है। वॉच में बिल्ट-इन प्री-चैट उत्तर हैं, जिनका उपयोग आपके स्मार्टफोन को खोले बिना किसी को प्रतिक्रिया भेजने के लिए आसानी से किया जा सकता है। कंपनी का दावा है कि घड़ी आसान से मध्यम उपयोग के साथ और आपूर्ति किए गए चार्जर के साथ 15 दिनों तक चल सकती है। घड़ी को पूरी तरह से चार्ज होने में लगभग दो घंटे लगते हैं। यह घड़ी पांच अलग-अलग रंग विकल्पों में उपलब्ध है और इस मूल्य श्रेणी की सबसे स्टाइलिश घड़ियों में से एक है। अपने बिल्ट-इन स्ट्रेस और स्लीप मॉनिटर के साथ, डिवाइस यह भी सुनिश्चित करता है कि आपके स्वास्थ्य की रीडिंग को ध्यान में रखा जाए। इसकी कीमत 1199 रूपये हैं।

Noise ColorFit Pulse Grand SmartWatch

हमारी सूची में चौथी घड़ी Noise ColorFit Pulse Grand स्मार्टवॉच है, जिसमें आकर्षक 1.69-इंच LCD और क्लासिक क्राउन डिज़ाइन है। यह घड़ी महिलाओं के मासिक धर्म चक्रों पर नज़र रखने का भी समर्थन करती है, जो इसे इस डिवाइस के केंद्रीय विक्रय बिंदुओं में से एक बनाती है। इस स्मार्टवॉच की एक और बड़ी विशेषता यह है कि केवल 15 मिनट के चार्ज के साथ, घड़ी अपने उत्कृष्ट बैटरी प्रबंधन के कारण पूरे दिन चल सकती है। स्मार्टवॉच की अन्य उल्लेखनीय विशेषताओं में 60 स्पोर्ट्स मोड्स, 150 से अधिक वॉच फेस, और चार आकर्षक, स्टाइलिश शेड्स। यह कुछ स्वास्थ्य संबंधी गतिविधि ट्रैकिंग के साथ आता है, जिसमें 24×7 हृदय गति ट्रैकिंग और रक्त ऑक्सीजन ट्रैकिंग शामिल है। कुल मिलाकर यह रुपये के तहत सबसे अच्छी घड़ियों में से एक है। भारत में इसकी कीमत 1,500 है और इसे प्रमुख ऑनलाइन और ऑफलाइन आउटलेट्स से आसानी से खरीदा जा सकता है। इसकी कीमत 2000 रूपये हैं।

boAt Wave Lite Smartwatch

हमारी सूची में अंतिम स्मार्टवॉच बोट वेव लाइट स्मार्टवॉच है, जिसमें समान 1.69-इंच का डिस्प्ले है, लेकिन यह 550 निट्स की पीक ब्राइटनेस के साथ आता है, जो इसे आसानी से उपयोग करने योग्य बनाता है, यहां तक ​​कि बाहर भी। घड़ी मौसम के पूर्वानुमान के साथ भी आती है, जो आपके क्षेत्र में आगामी मौसम की स्थिति को ट्रैक करने में आपकी मदद करती है। इस घड़ी की एक और प्रमुख विशेषता यह है कि यह Google Fit और Apple Health ऐप्स को सपोर्ट करती है, आपके मोबाइल फोन से निर्बाध रूप से जुड़ती है और बिना किसी रुकावट के आपके सभी स्वास्थ्य संबंधी डेटा को सिंक करती है। इसका दैनिक गतिविधि ट्रैकर स्वचालित रूप से आपकी दस बुनियादी खेल गतिविधियों की पहचान करता है और सभी को ट्रैक करता है। उन गतिविधियों में जली हुई कैलोरी। वॉच 24×7 पल्स रेट मॉनिटरिंग को भी सपोर्ट करती है। आमतौर पर, स्मार्टवॉच रिटेल लगभग रु। भारत में 2,000, लेकिन कुछ त्योहारी बिक्री के दौरान इसे आसानी से 1500 रुपये में खरीदा जा सकता है। 1,499, इसे रुपये के तहत सबसे अच्छी स्मार्टवॉच में से एक बनाता है।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story