×

Washing Machine Discount: खरीदें टॉप 10 बेस्ट वॉशिंग मशीन वह भी सस्ते में, जाने फीचर्स और ऑफर्स

Top 10 Washing Machine Discount: यदि आपका परिवार बड़ा है, आपको कपड़े धोने में काफी समस्या हो सकती है। इसलिए आपको बड़ी क्षमता वाली वॉशिंग मशीन लेना चाहिए, परन्तु सवाल ये हैं कि सस्ता और अच्छा वाशिंग मशीन कैसे मिलेगा।

Anjali Soni
Published on: 17 Aug 2023 4:06 AM GMT
Washing Machine Discount: खरीदें टॉप 10 बेस्ट वॉशिंग मशीन वह भी सस्ते में, जाने फीचर्स और ऑफर्स
X
Top 10 Washing Machine Discount(photo-social media)

Top 10 Washing Machine Discount: यदि आपका परिवार बड़ा है, आपको कपड़े धोने में काफी समस्या हो सकती है। इसलिए आपको बड़ी क्षमता वाली वॉशिंग मशीन लेना चाहिए, परन्तु सवाल ये हैं कि सस्ता और अच्छा वाशिंग मशीन कैसे मिलेगा। तो चलिए आपको बताते हैं ऑफर वाली बेस्ट वाशिंग मशीन, जिसमें आपके कपड़े धोने का अधिकांश भार उठा सके। पूरी तरह से स्वचालित वाशिंग मशीनें आपके काम को आसान बनाती हैं क्योंकि आपको कपड़े धोने और घूमने वाले ड्रम के बीच कपड़े बदलने के बारे में चिंता करने की ज़रूरत नहीं है।

Panasonic 8kg Top Loading Washing Machine

कहा जाता है कि पैनासोनिक पूरी तरह से स्वचालित वाशिंग मशीन में वॉटर मैजिक फ्लो की सुविधा है जो कपड़ों को उलझाए बिना प्रभावी ढंग से धोती है। इसकी 5-स्टार रेटिंग है जो इसे ऊर्जा कुशल बनाती है। आप फैब्रिक और लोड के अनुसार आठ वॉश प्रोग्राम में से चुन सकते हैं। वॉशिंग मशीन में एक स्टेनलेस स्टील ड्रम है जो गंदगी को आसानी से हटाते हुए धीरे से कपड़े धोता है। पैनासोनिक टॉप-लोडिंग वॉशिंग मशीन एक एलईडी कंट्रोल पैनल के साथ आती है जिसे आपकी आवश्यकताओं के अनुसार अनुकूलित किया जा सकता है। इसपर भी आपको 50 परसेंट ऑफ मिल रहा है।

LG 8kg Front Loading Washing Machine

एलजी पूरी तरह से स्वचालित वॉशिंग मशीन छह मोशन वॉश सुविधा के साथ आती है जो यह सुनिश्चित करती है कि आपके कपड़े धीरे से संभाले जाएं और साफ आएं। मोटर ड्रम से जुड़ी होती है जो शोर और कंपन को कम करती है। यह एक हीटर से सुसज्जित है जो जिद्दी दागों को हटाने के लिए पानी को 60 डिग्री सेल्सियस तक गर्म कर सकता है। इसमें वाटरप्रूफ एलईडी कंट्रोल पैनल है जो इसे उपयोग के लिए अधिक सुविधाजनक बनाता है। एलजी फ्रंट लोडिंग वॉशिंग मशीन 8 किलोग्राम क्षमता और आपको साफ और स्वच्छ कपड़े धोने की सुविधा देने के लिए कई सुविधाओं के साथ आती है। इसकी कीमत पर आपको फ़्लिपकार्ट पर भारी छूट मिल रही है।

LG 11kg Top Loading Washing Machine

एलजी पूरी तरह से स्वचालित वॉशिंग मशीन में एक शक्तिशाली वॉटर जेट है जो आपके कपड़ों से गंदगी साफ करता है। इसमें एक स्टेनलेस स्टील ड्रम है जो आपके कपड़े धोने को बैक्टीरिया और एलर्जी से मुक्त रखता है। 6 मोशन डायरेक्ट ड्राइव लोड और कपड़े के अनुसार ड्रम की दिशा बदलकर कठिन दागों को प्रभावी ढंग से हटाने का दावा करता है। यह एक हीटर से सुसज्जित है और इसकी 11 किलो क्षमता को देखते हुए कपड़ों के बड़े ढेर धोने के लिए आदर्श है। एलजी टॉप लोडिंग वॉशिंग मशीन में वाई-फाई नियंत्रण, टर्बोवॉश 3 डी जैसी उन्नत सुविधाएं हैं और यह बड़े परिवारों के लिए एक उपयुक्त विकल्प है। इसकी कीमत में भी छूट मिल रही है।

Whirlpool 7.5kg Top Loading Washing Machine

व्हर्लपूल पूरी तरह से स्वचालित वॉशिंग मशीन इष्टतम डिटर्जेंट का उपयोग करने के लिए 12 वॉश प्रोग्राम और स्मार्ट सेंसर के साथ आती है। स्टील ड्रम में धोने पर आपको साफ और ताजा कपड़ा मिलता है। ऐसा कहा जाता है कि इसमें एक चिकना वन-पीस सख्त ग्लास ढक्कन है जो सॉफ्ट-क्लोज फीचर के साथ आता है। वॉशिंग मशीन में कम प्रेशर से भी पानी भर जाता है। यह एक इन-बिल्ट हीटर से सुसज्जित है जो कठिन दागों से छुटकारा पाने में मदद करता है। व्हर्लपूल वॉशिंग मशीन का उपयोग करना और अनुकूलित करना आसान है जो इसे मध्यम या बड़े परिवारों के लिए आदर्श बनाता है। इसपर भी आपको 50 परसेंट ऑफ मिल रहा है।

Haier 7.5 kg Top Loading Washing Machine

हायर पूरी तरह से स्वचालित वॉशिंग मशीन अपने आठ वॉश प्रोग्रामों के साथ बेहतरीन धुलाई दक्षता प्रदान करती है। कपड़े धोने को धीरे से साफ करने में मदद करने के लिए स्टेनलेस स्टील ड्रम एक मजबूत जल प्रवाह प्रदान करता है। ऐसा कहा जाता है कि यह क्विक वॉश मोड के साथ आता है जो आपको 15 मिनट में साफ कपड़ा दे सकता है। यह कम पानी के दबाव में भी आपके कपड़े धो और धो सकता है। 7.5 किलोग्राम क्षमता वाली हायर टॉप-लोडिंग वॉशिंग मशीन मध्यम परिवार के लिए उपयुक्त है। इसकी कीमत पर आपको फ़्लिपकार्ट पर भारी छूट मिल रही है।

LG 8kg Front Loading Washing Machine

एलजी पूरी तरह से स्वचालित वॉशिंग मशीन छह मोशन वॉश सुविधा के साथ आती है जो यह सुनिश्चित करती है कि आपके कपड़े धीरे से संभाले जाएं और साफ आएं। मोटर ड्रम से जुड़ी होती है जो शोर और कंपन को कम करती है। यह एक हीटर से सुसज्जित है जो जिद्दी दागों को हटाने के लिए पानी को 60 डिग्री सेल्सियस तक गर्म कर सकता है। इसमें वाटरप्रूफ एलईडी कंट्रोल पैनल है जो इसे उपयोग के लिए अधिक सुविधाजनक बनाता है। एलजी फ्रंट लोडिंग वॉशिंग मशीन 8 किलोग्राम क्षमता और आपको साफ और स्वच्छ कपड़े धोने की सुविधा देने के लिए कई सुविधाओं के साथ आती है। 40 परसेंट ऑफ मिल रहा है।

LG 11kg Top Loading Washing Machine

एलजी पूरी तरह से स्वचालित वॉशिंग मशीन में एक शक्तिशाली वॉटर जेट है जो आपके कपड़ों से गंदगी साफ करता है। इसमें एक स्टेनलेस स्टील ड्रम है जो आपके कपड़े धोने को बैक्टीरिया और एलर्जी से मुक्त रखता है। 6 मोशन डायरेक्ट ड्राइव लोड और कपड़े के अनुसार ड्रम की दिशा बदलकर कठिन दागों को प्रभावी ढंग से हटाने का दावा करता है। यह एक हीटर से सुसज्जित है और इसकी 11 किलो क्षमता को देखते हुए कपड़ों के बड़े ढेर धोने के लिए आदर्श है। एलजी टॉप लोडिंग वॉशिंग मशीन में वाई-फाई नियंत्रण, टर्बोवॉश 3 डी जैसी उन्नत सुविधाएं हैं और यह बड़े परिवारों के लिए एक उपयुक्त विकल्प है। इस मशीन में आपको ज्यादा पैसा बचाने का मौका मिल रहा है।

Whirlpool 7.5kg Top Loading Washing Machine

व्हर्लपूल पूरी तरह से स्वचालित वॉशिंग मशीन इष्टतम डिटर्जेंट का उपयोग करने के लिए 12 वॉश प्रोग्राम और स्मार्ट सेंसर के साथ आती है। स्टील ड्रम में धोने पर आपको साफ और ताजा कपड़ा मिलता है। ऐसा कहा जाता है कि इसमें एक चिकना वन-पीस सख्त ग्लास ढक्कन है जो सॉफ्ट-क्लोज फीचर के साथ आता है। वॉशिंग मशीन में कम प्रेशर से भी पानी भर जाता है। यह एक इन-बिल्ट हीटर से सुसज्जित है जो कठिन दागों से छुटकारा पाने में मदद करता है। व्हर्लपूल वॉशिंग मशीन का उपयोग करना और अनुकूलित करना आसान है जो इसे मध्यम या बड़े परिवारों के लिए आदर्श बनाता है।

Haier 7.5 kg Top Loading Washing Machine

हायर पूरी तरह से स्वचालित वॉशिंग मशीन अपने आठ वॉश प्रोग्रामों के साथ बेहतरीन धुलाई दक्षता प्रदान करती है। कपड़े धोने को धीरे से साफ करने में मदद करने के लिए स्टेनलेस स्टील ड्रम एक मजबूत जल प्रवाह प्रदान करता है। ऐसा कहा जाता है कि यह क्विक वॉश मोड के साथ आता है जो आपको 15 मिनट में साफ कपड़ा दे सकता है। यह कम पानी के दबाव में भी आपके कपड़े धो और धो सकता है। 7.5 किलोग्राम क्षमता वाली हायर टॉप-लोडिंग वॉशिंग मशीन मध्यम परिवार के लिए उपयुक्त है।

Whirlpool 7 kg Fully Automatic Top Load

वाशिंग मशीनों की हमारी सूची में यह व्हर्लपूल मशीन है। यह वॉशिंग मशीन उन्नत तकनीक पर आधारित है और पानी के प्रकार को समझ सकती है, इस प्रकार वॉशिंग चक्र को तदनुसार अपना सकती है। इसके अलावा, यह वॉशिंग मशीन आपको विभिन्न प्रकार के कपड़ों के लिए 12 वॉश प्रोग्राम प्रदान करती है। इसलिए, आप जो कपड़े धोने जा रहे हैं उसके आधार पर, आप धोने के प्रकार का चयन कर सकते हैं। इसके अतिरिक्त, ZPF तकनीक पानी के कम दबाव पर भी कपड़े धोने में मदद करती है। इसके अलावा, यदि आप अपने कपड़े तुरंत धोना चाहते हैं, तो आप बस एक्सप्रेस वॉश सुविधा पर स्विच कर सकते हैं।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story