×

Independence Day Sale: यहां आईफोन, अन्य स्मार्टफोन पर मिल रही है जबरदस्त छूट, जल्दी खरीदें

Independence Day Sale: ओमनी-चैनल इलेक्ट्रॉनिक्स रिटेलर क्रोमा ने स्वतंत्रता दिवस सेल के हिस्से के रूप में कई प्रोडट्स जैसे आईफोन, अन्य स्मार्टफोन पर छूट और ऑफर की घोषणा की है।

Anjali Soni
Published on: 10 Aug 2023 2:31 PM GMT
Independence Day Sale: यहां आईफोन, अन्य स्मार्टफोन पर मिल रही है जबरदस्त छूट, जल्दी खरीदें
X
Croma Independence Day Sale(Photo-social media)

Croma Independence Day Sale: ओमनी-चैनल इलेक्ट्रॉनिक्स रिटेलर क्रोमा ने स्वतंत्रता दिवस सेल के हिस्से के रूप में कई प्रोडट्स जैसे आईफोन, अन्य स्मार्टफोन पर छूट और ऑफर की घोषणा की है। इस सेल के जरिए यूजर्स स्मार्टफोन, टीवी, एक्सेसरीज और बहुत कुछ पर छूट का लाभ उठा सकते हैं। इसमें बहुत से ऑफर्स शामिल है, आइए देखते हैं क्रोमा इंडिपेंडेंस डे सेल पर नए ऑफर्स और सभी स्मार्टफोन के जबरदस्त डिस्काउंट। तो बिना किसी देरी के शुरू करते हैं।

जाने क्रोमा इंडिपेंडेंस डे सेल की तारीख, ऑफर

प्लेटफ़ॉर्म ने घोषणा की है कि उसके "लेट फ्रीडम फाइंड यू" अभियान के दौरान, जो 16 अगस्त तक जारी रहेगा, उपयोगकर्ता इसके स्टोर और आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से छूट वाले उत्पादों का लाभ उठा सकते हैं।

फ़ोन पर डील

बिक्री के हिस्से के रूप में, ग्राहक 4GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज के साथ Redmi 12 5G को 10,999 रुपये की लॉन्च कीमत के बजाय सिर्फ 9,999 रुपये में प्राप्त कर सकते हैं। 128GB स्टोरेज वाले Apple iPhone 13 की कीमत 59,750 रुपये है। हालाँकि, यह उल्लेख किया गया है कि भुगतान ओटीपी पृष्ठ पर 2,000 रुपये की छूट है। इस बीच, 128GB स्टोरेज वाले iPhone 14 पर 4,000 रुपये की छूट दी जा रही है। 8GB रैम वाले Vivo V27 को खरीदने पर 3,500 रुपये की छूट है। दूसरी ओर, क्रोमा वनप्लस नोर्ड CE 3 12GB+256GB वैरिएंट की खरीद पर 2,000 रुपये की छूट दे रहा है। यूजर्स वनप्लस नॉर्ड सीई 2 लाइट पर 500 रुपये की छूट का भी लाभ उठा सकते हैं।

रेफ्रिजरेटर पर डील

एंटी-फंगल गैसकेट के साथ क्रोमा 165 लीटर सिंगल-डोर रेफ्रिजरेटर 12,290 रुपये में उपलब्ध है। जंग प्रतिरोधी क्रोमा 50 लीटर सिंगल-डोर रेफ्रिजरेटर को 9,990 रुपये में लिया जा सकता है। 6वीं सेंस टेक्नोलॉजी वाला व्हर्लपूल इंटेलीफ्रेश DF278 231 लीटर डबल डोर रेफ्रिजरेटर 22,790 रुपये में खरीदा जा सकता है। एंटीबैक्टीरियल गैस्केट वाला हायर 185 लीटर रेफ्रिजरेटर 11,990 रुपये में लिया जा सकता है।

जाने अन्य जानकारी

टीवी पर भी कई तरह की छूट मिल रही है। क्रोमा के अनुसार, टीवी पर टॉप ट्रेंडिंग डील्स में वनप्लस, सैमसंग और एलजी के टेलीविजन शामिल हैं। यहां डिटेल की जांच करें। इतना ही नहीं बल्कि उपयोगकर्ता अन्य उत्पादों पर भी छूट का लाभ उठा सकते हैं, जिनमें स्मार्टवॉच, माइक्रोवेव, वॉशिंग मशीन, वैक्यूम क्लीनर, ईयरबड, मिक्सर ग्राइंडर, चिमनी, कॉफी मेकर और भी बहुत कुछ शामिल हैं। बता दें कि सेल में कई प्रोडक्ट्स पर डिस्काउंट के साथ-साथ बैंक ऑफर्स भी उपलब्ध हैं।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story