×

Croma Best Deal 2023: क्रोमा दे रहा है होम प्रोडक्ट पर 50 प्रतिशत तक की छूट, जाने ऑफर्स और डील्स

Croma Best Deal 2023: प्लेटफ़ॉर्म ने होम उपकरणों की एक विशाल सीरीज तैयार की है जिसका क्रोमा के गुड लाइफ फेस्ट मानसून अभियान के हिस्से के रूप में भारी छूट पर लाभ उठाया जा सकता है।

Anjali Soni
Published on: 23 July 2023 8:30 AM GMT
Croma Best Deal 2023: क्रोमा दे रहा है होम प्रोडक्ट पर 50 प्रतिशत तक की छूट, जाने ऑफर्स और डील्स
X
Croma Best Deal 2023 (Photo-social media)

Croma Best Deal 2023: क्रोमा ने विभिन्न होम प्रोडक्ट पर ऑफर और छूट के साथ एक नया अभियान, गुड लाइफ फेस्ट पेश किया है। अभियान के हिस्से के रूप में, उपयोगकर्ता वॉशिंग मशीन, वॉटर प्यूरीफायर, ओटीजी, माइक्रोवेव, एयर फ्रायर, केतली और अन्य उत्पादों पर 50 प्रतिशत तक की छूट का लाभ उठा सकते हैं। यहां डील्स और ऑफर्स को विस्तार से देखें।

जाने क्रोमा गुड लाइफ फेस्ट डील और ऑफर

प्लेटफ़ॉर्म ने होम उपकरणों की एक विशाल सीरीज तैयार की है जिसका क्रोमा के गुड लाइफ फेस्ट मानसून अभियान के हिस्से के रूप में भारी छूट पर लाभ उठाया जा सकता है। यहां अभियान की कुछ मुख्य बातें दी गई हैं। मॉर्फी ओटीजी (ओवन टोस्टर ग्रिलर) पर यूजर्स 50 प्रतिशत तक की छूट पा सकते हैं। हैवेल्स केटल 48 प्रतिशत की छूट पर उपलब्ध है। कन्वेक्शन माइक्रोवेव और ओटीजी सहित क्रोमा के अपने उत्पादों पर 30 प्रतिशत तक की आकर्षक छूट है। क्रोमा एडवांस्ड कॉपर टेक्नोलॉजी आरओ की कीमत अब सिर्फ 16,990 रुपये है। इच्छुक खरीदार स्नैकिंग एसेंशियल पर 50 प्रतिशत तक की छूट का आनंद ले सकते हैं। आरओ वाटर प्यूरीफायर रेंज 12 महीनों के लिए 1,210 रुपये प्रति माह से शुरू होती है। क्रोमा डिस्काउंट के अलावा ग्राहक उपलब्ध बैंक ऑफर भी लागू कर सकते हैं। यूजर्स न्यूनतम 2,499 रुपये की खरीदारी पर फ्लैट 1,000 रुपये की छूट भी पा सकते हैं। उपयोगकर्ता 12 महीने तक की ईएमआई विकल्पों के साथ 250 से अधिक वॉशिंग मशीनों में से चुन सकते हैं। प्रदर्शन और कीमत के संदर्भ में उनकी आवश्यकताओं के आधार पर, ग्राहकों के पास चुनने के लिए इंटेल सीरीज के विभिन्न प्रकार के लैपटॉप हैं। तेज़ प्रोसेसिंग क्षमता के साथ, इंटेल सीपीयू निर्बाध स्ट्रीमिंग, गेमिंग और कंप्यूटिंग को सक्षम करेगा। नवीनतम 14nm विनिर्माण तकनीक के उपयोग के कारण यह प्रोसेसर बेजोड़ बिजली दक्षता और थर्मल प्रदर्शन प्रदान करता है।

जाने अन्य जानकारी

इच्छुक ग्राहक अपने निकटतम क्रोमा स्टोर पर जा सकते हैं या क्रोमा वेबसाइट देख सकते हैं, जहां वे इस मानसून अभियान के दौरान पेश किए जाने वाले छूट वाले उत्पादों के विविध चयन की खोज कर सकते हैं। क्रोमा एक इलेक्ट्रॉनिक्स रिटेलर है जो भारत में सभी मल्टी-ब्रांड डिजिटल गैजेट और घरेलू इलेक्ट्रॉनिक जरूरतों को पूरा करता है। इसके अतिरिक्त आपको बैंक ऑफर का भी लाभ अलग-अलग आइटम पर दिया जा रहा है। आज ही आप भी होम अप्लायंसेज, एक्सेसरीज और भी बहुत कुछ, सभी पर आप 50% तक का डिस्काउंट हासिल कर सकते हैं।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story