×

Google Pixel Watch 2 Price in India: गूगल पिक्सेल 8 सीरीज के साथ लॉन्च होगी Pixel Watch 2, यहां जाने पूरी जानकारी

Google Pixel Watch 2 Price and Specifications: कुछ समय से अफवाहें फैल रही हैं कि Google पिक्सेल वॉच के एक नए वर्जन पर काम कर रहा है, और ऐसा प्रतीत होता है कि यह घड़ी जल्द ही जारी की जाएगी।

Anjali Soni
Published on: 8 May 2023 8:56 AM GMT
Google Pixel Watch 2 Price in India: गूगल पिक्सेल 8 सीरीज के साथ लॉन्च होगी Pixel Watch 2, यहां जाने पूरी जानकारी
X
Google Pixel Watch 2 Price and Specifications (Photo-social media)

Google Pixel Watch 2 Price and Specifications: कुछ समय से अफवाहें फैल रही हैं कि Google पिक्सेल वॉच के एक नए वर्जन पर काम कर रहा है, और ऐसा प्रतीत होता है कि यह घड़ी जल्द ही जारी की जाएगी। टेक जायंट इस साल के अंत में अपने आगामी पिक्सेल 8 और पिक्सेल 8 प्रो स्मार्टफोन के साथ अपनी नई पिक्सेल वॉच 2 लॉन्च करने की योजना बना रहा है। पिक्सेल वॉच का विकास शुरू हुए तीन साल से अधिक हो चुके हैं, और अगले अफवाहें सामने आ चुकी हैं। I/O 2022 में, Google ने Pixel Watch का संकेत दिया था, कंपनी I/O 2023 इवेंट में Watch 2 के कुछ टीज़र प्रदान कर सकती है, जो 10 मई को निर्धारित है।

जाने Google पिक्सेल वॉच 2 के स्पेसिफिकेशन

Google Pixel Watch 2 में सुधार Pixel Watch 2 के एक नई चिप के साथ आने की उम्मीद है जो Exynos 9110 चिप का उपयोग करने वाले अपने पिछले की तुलना में बेहतर प्रदर्शन और लंबी बैटरी जीवन प्रदान करेगी। यह उन यूजर्स के लिए अच्छी खबर है, जिन्हें अपनी स्मार्टवॉच को पूरे दिन बड़े पैमाने पर इस्तेमाल करने की जरूरत होती है। 4nm आर्किटेक्चर पर आधारित क्वालकॉम का नया स्नैपड्रैगन W5 Gen 1, Pixel Watch 2 को फायदा पहुंचा सकता है, लेकिन Exynos चिप्स पर Google की निर्भरता को देखते हुए, हमें लगता है कि Pixel Watch 2 भी Exynos चिपसेट के साथ आएगी।

हार्डवेयर सुधारों के अलावा, पिक्सेल वॉच 2 में सॉफ़्टवेयर अपडेट की भी सुविधा होने की उम्मीद है, जैसे कि Google की नई सामग्री आप डिज़ाइन भाषा जो अनुकूलन योग्य इंटरफेस प्रदान करती है। वेयर ओएस के एक वर्जन की भी उम्मीद है, जिसमें रात भर की त्वचा का तापमान और ऑक्सीजन संतृप्ति आँकड़े जैसी नई फिटनेस ट्रैकिंग सुविधाएँ होंगी। ओरिजनल पिक्सेल वॉच की कुछ विशेषताओं चेंज होने की उम्मीद है. जैसे कि गुंबद के आकार का चेहरा और मोटे बेज़ल।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story