×

How To Set Caller Tune: फ्री में कॉलर ट्यून कैसे सेट करें, बस फॉलो करें ये स्टेप्स

How To Set Caller Tune: क्या आप जानना चाहते हैं कि जियो, बीएसएनएल, वीआई और एयरटेल कॉलर ट्यून कैसे सेट करें? जियो, एयरटेल, वीआई, बीएसएनएल में कॉलर ट्यून सेट करने के लिए आपकी स्टेप बाय स्टेप डायरेक्शन यहां दी गई है

Anjali Soni
Published on: 22 Aug 2023 3:24 AM GMT
How To Set Caller Tune: फ्री में कॉलर ट्यून कैसे सेट करें, बस फॉलो करें ये स्टेप्स
X
How To Set Caller Tune(Photo-social media)

How To Set Caller Tune: क्या आप जानना चाहते हैं कि जियो, बीएसएनएल, वीआई और एयरटेल कॉलर ट्यून कैसे सेट करें? जियो, एयरटेल, वीआई, बीएसएनएल में कॉलर ट्यून सेट करने के लिए आपकी स्टेप बाय स्टेप डायरेक्शन यहां दी गई है, और वह भी फ्री, ट्रिंग ट्रिंग के बजाय, आप इसे अपने कॉलर ट्यून के रूप में सेट करके अपने पसंदीदा सॉन्ग या धुन के साथ अपने कॉलर्स का स्वागत कर सकते हैं। चूंकि यह मुफ़्त है, आप अपनी पसंद के अनुसार कई गानों के बीच स्विच कर सकते हैं। आप कई विकल्पों में से चयन कर सकते हैं। इसके अलावा, आप एयरटेल, वीआई, बीएसएनएल और जियो कॉलर ट्यून को अलग-अलग तरीकों से सेट कर सकते हैं।

ऐप का उपयोग करके एयरटेल में मुफ्त में कॉलर ट्यून कैसे सेट करें

एयरटेल में कॉलर ट्यून सेट करने के लिए पहला कदम ऐप स्टोर या गूगल प्ले स्टोर से विंक म्यूजिक ऐप डाउनलोड करना है। ऐप लॉन्च करें और अपने एयरटेल सिम नंबर का उपयोग करके लॉग इन करें। इसके बाद हेलोट्यून्स के आइकन पर क्लिक करें। अपना पसंदीदा गाना खोजें जिसे आप अपनी कॉलर ट्यून के रूप में सेट करना चाहते हैं। प्रीव्यू सुनने के लिए प्ले आइकन पर क्लिक करें और फिर इसे एयरटेल में अपने कॉलर ट्यून के रूप में सेट करने के लिए 'फ्री में एक्टिवेट करें' पर क्लिक करें।

ऐप का उपयोग करके वोडाफोन आइडिया में मुफ्त में कॉलर ट्यून कैसे सेट करें

Vi में कॉलर ट्यून सेट करने के लिए, आपको ऐप स्टोर और Google Play Store से Vi Callertunes ऐप डाउनलोड करना होगा। इसे इंस्टॉल करें और लॉन्च करें। अपने Vi नंबर के माध्यम से लॉग इन करें। इसके बाद होम स्क्रीन पर, आपको 'प्रोफ़ाइल ट्यून्स आपके लिए फ्री दिखाई देगा। अपना पसंदीदा गाना चुनने के लिए उपलब्ध विकल्पों में से खोजें। फिर ये सुनिश्चित करें कि आपने 'प्रोफाइल ट्यून्स फ्री फॉर यू' पेज पर ट्रेंडिंग सूची के तहत सॉन्ग का चयन किया है क्योंकि यह मुफ़्त है। इस सूची से कॉलर ट्यून सेट करने के लिए फ्री लिया जाएगा। अब 'प्रोफ़ाइल ट्यून्स आपके लिए मुफ़्त' पर ट्रेंडिंग सूची से अपना गाना चुनने के बाद, 'सेट' विकल्प पर क्लिक करें। दोबारा, 'सेट' विकल्प पर क्लिक करें और वीआई में मुफ्त में कॉलर ट्यून सेट करने के लिए इसे कन्फर्म करें
एक बार जब आप कॉलर ट्यून सेट कर लेंगे, तो आपको एक कन्फर्मेशन संदेश प्राप्त होगा।

ऐप का उपयोग करके मुफ्त में Jio कॉलर ट्यून कैसे सेट करें

जियो में फ्री में कॉलर ट्यून सेट करने के लिए आप MyJio के साथ-साथ JioSaavn ऐप का भी इस्तेमाल कर सकते हैं। प्ले स्टोर से MyJio ऐप डाउनलोड करें अगर आप iPhone यूजर हैं तो ऐप स्टोर पर जाएं। लॉन्च करें और अपने Jio क्रेडेंशियल का उपयोग करके लॉग इन करें। फिर ऐप खोलें और JioTune विकल्प चुनें। यहां विकल्पों के माध्यम से स्क्रॉल करें और उसके बाद, 'JioTune के रूप में सेट करें' पर क्लिक करें। जल्द ही आपको एक कन्फर्मेशन संदेश प्राप्त होगा।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story