×

JBL Vibe Beam Earbuds: फास्ट चार्ज सपोर्ट के साथ जेबीएल वाइब बीम ईयरबड लॉन्च, जाने कीमत और फीचर्स

JBL Vibe Beam Earbuds: JBL ने भारत में TWS की एक नई जोड़ी लॉन्च की है। जेबीएल वाइब बीम टीडब्ल्यूएस कंपनी की डीप बास साउंड तकनीक, 32 घंटे तक का प्लेटाइम, फास्ट चार्जिंग, ब्लूटूथ v5.2 सपोर्ट और बहुत कुछ प्रदान करता है।

Anjali Soni
Published on: 28 Aug 2023 9:05 AM GMT
JBL Vibe Beam Earbuds: फास्ट चार्ज सपोर्ट के साथ जेबीएल वाइब बीम ईयरबड लॉन्च, जाने कीमत और फीचर्स
X
JBL Vibe Beam Earbuds(photo-social media)

JBL Vibe Beam Earbuds: JBL ने भारत में TWS की एक नई जोड़ी लॉन्च की है। जेबीएल वाइब बीम टीडब्ल्यूएस कंपनी की डीप बास साउंड तकनीक, 32 घंटे तक का प्लेटाइम, फास्ट चार्जिंग, ब्लूटूथ v5.2 सपोर्ट और बहुत कुछ प्रदान करता है। इसमें आपको कई नए जबरदस्त फीचर्स देखने को मिलेगा। नए घोषित जेबीएल वाइब बीम ईयरबड्स की कीमत और उपलब्धता के बारे में जानने के लिए देखें।

भारत में जेबीएल वाइब बीम ईयरबड्स की कीमत, उपलब्धता

नई घोषित जेबीएल वाइब बीम को भारत में 3,299 रुपये में लॉन्च किया गया है। ईयरबड फ्लिपकार्ट और कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर उपलब्ध हैं।
जेबीएल वाइब बीम को चार रंग विकल्पों सफेद, काला, नीला और बेज में पेश किया गया है। इसमें आपको बहुत से ऑफर देखने को मिलेंगे, जिसे आप खरीद पर पा सकते हैं। इस बीच, कंपनी ने हाल ही में देश में जेबीएल ट्यून बीम और जेबीएल ट्यून बड्स लॉन्च किए हैं, जो 7,999 रुपये और 6,999 रुपये में उपलब्ध हैं। ये ईयरबड्स ब्लू, व्हाइट, ब्लैक और पर्पल रंग में पेश किए गए हैं। दूसरी ओर, कई अन्य ब्रांडों ने अपने लेटेस्ट ईयरबड पेश किए हैं, जिन्हें आप यहां देख सकते हैं।

जाने जेबीएल वाइब बीम के फीचर्स

नए लॉन्च किए गए TWS ईयरबड्स में 8 मिमी ड्राइवर हैं, और इसमें कंपनी की डीप बास ध्वनि तकनीक शामिल है, जो सुनने के अनुभव की गुणवत्ता को बढ़ाती है। यूजर्स के पास जेबीएल हेडफ़ोन ऐप का उपयोग करके ध्वनि प्राथमिकताओं को निजीकृत करने का विकल्प है। जेबीएल वाइब बीम में स्मार्ट एम्बिएंट तकनीक भी शामिल है जो एक पारदर्शी मोड प्रदान करती है। जेबीएल वाइब बीम ईयरबड्स IP54 रेटेड हैं, जो धूल और कुछ कणों से सुरक्षा सुनिश्चित करता है, और यह सभी दिशाओं से पानी के छींटों से भी सुरक्षित है। जेबीएल वाइब बीम 32 घंटे का संयुक्त प्लेबैक समय प्रदान करता है, प्रत्येक ईयरबड व्यक्तिगत रूप से 8 घंटे तक चलता है। TWS ईयरबड्स यूएसबी टाइप-सी पोर्ट के साथ फास्ट चार्ज तकनीक प्रदान करते हैं, जो केवल 10 मिनट की चार्जिंग के साथ दो घंटे का प्लेटाइम प्रदान करता है।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story