×

New Smart Ring: लॉन्च होगी नई स्मार्ट रिंग, सिर्फ 5 सेकंड में कर सकेंगे पेमेंट

New Smart Ring: स्टार्टअप 27 सितंबर को उपयोगकर्ताओं के लिए रिंग वन का अनावरण करने की योजना बना रहा है। इस बीच, स्मार्ट रिंग का भारत लॉन्च 25 अक्टूबर को होने की कन्फर्म की गई है।

Anjali Soni
Published on: 4 Sep 2023 12:13 PM GMT
New Smart Ring: लॉन्च होगी नई स्मार्ट रिंग, सिर्फ 5 सेकंड में कर सकेंगे पेमेंट
X
New Smart Ring(Photo-social media)

New Smart Ring: स्मार्ट रिंग्स में हाल ही में बहुत रुचि हो रही है और कुछ प्रसिद्ध ब्रांडों जैसे नॉइज़ और boAt ने हाल ही में अपने स्वयं के वर्जन पेश किए हैं। अब, भारतीय संस्थान (आईआईटी) मद्रास के बेंगलुरु स्थित स्टार्टअप म्यूज़ वियरेबल्स ने "रिंग वन" नाम से अपनी खुद की स्मार्ट रिंग बनाई है। यह रिंग न केवल आपके स्वास्थ्य की निगरानी करने के लिए डिज़ाइन की गई है, बल्कि आपको पांच सेकंड से भी कम समय में संपर्क रहित भुगतान करने की सुविधा भी देती है, जैसा कि कंपनी ने दावा किया है।

नई स्मार्ट रिंग वन लॉन्च की तारीखें और ऑफर

स्टार्टअप 27 सितंबर को उपयोगकर्ताओं के लिए रिंग वन का अनावरण करने की योजना बना रहा है। इस बीच, स्मार्ट रिंग का भारत लॉन्च 25 अक्टूबर को होने की कन्फर्म की गई है। आने वाली रिंग वन की कीमत का खुलासा नहीं किया गया है। हालाँकि, उपयोगकर्ता अपनी आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से डिवाइस को 99 रुपये में प्री-बुक कर सकते हैं। वेबसाइट ने उल्लेख किया है कि केवल 99 रुपये में, लोग रिंग वन सुरक्षित कर सकते हैं और लॉन्च इवेंट के लिए एक विशेष सुपर आमंत्रण प्राप्त कर सकते हैं। इसका मतलब यह है कि शुरुआती ग्राहक 30 प्रतिशत कम कीमत पर उत्पाद खरीद सकते हैं, जीवन भर के लिए अपने ऐप तक मुफ्त पहुंच प्राप्त कर सकते हैं और प्राथमिकता के साथ अपने ऑर्डर प्राप्त कर सकते हैं।

यहां देखें नई स्मार्ट रिंग वन की फीचर्स

आपके स्वास्थ्य पर नज़र रखने के अलावा, रिंग वन की मुख्य विशेषता यह है कि आप इसका उपयोग केवल चार सेकंड में संपर्क रहित भुगतान करने के लिए कर सकते हैं। इसकी कार्यप्रणाली का डिटेल अभी तक सामने नहीं आया है। आगामी स्मार्ट रिंग छह महत्वपूर्ण स्वास्थ्य उपायों की निगरानी कर सकती है - हृदय गति, हृदय गति पैटर्न, रक्त ऑक्सीजन स्तर, शरीर का तापमान, आप कितनी तेजी से सांस लेते हैं और रक्तचाप। रिंग वन आपकी नींद के पैटर्न की भी निगरानी कर सकता है, और यह उपयोगकर्ताओं को ध्यान में सहायता करने के लिए रिलैक्सेशन इंडेक्स के साथ आएगा। आगामी स्मार्ट रिंग वर्कआउट पर भी नजर रख सकती है और फिटनेस प्रगति को बेहतर बनाने में मदद के लिए विस्तृत जानकारी प्रदान कर सकती है। कहा जाता है कि स्मार्ट रिंग 100 मीटर तक वाटरप्रूफ है, इसलिए उपयोगकर्ता इसे पहनकर तैर सकते हैं और स्नान कर सकते हैं। आगामी रिंग वन के एक बार चार्ज करने पर सात दिनों तक चलने का दावा किया गया है। स्मार्ट रिंग संभव नौ अलग-अलग आकारों और चार रंग विकल्पों में आएगी, जिनमें ब्लैक, सिल्वर, ऑल-ब्लैक, गोल्ड और रोज़ गोल्ड शामिल हैं। स्मार्टवॉच और अन्य पहनने योग्य इलेक्ट्रॉनिक्स बेचता है जिनका उपयोग पेमेंट करने के लिए किया जा सकता है।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story