×

Noise Buds Trance TWS Price: 1,000 की कीमत में लॉन्च हुआ नॉइज़ बड्स ट्रान्स TWS, जाने कीमत और फीचर्स

Noise Buds Trance TWS Price: नॉइज़ ने भारत में नॉइज़ बड्स ट्रान्स ट्रू वायरलेस इयरफ़ोन के लॉन्च के साथ ऑडियो सेगमेंट में अपनी लेटेस्ट पेशकश पेश की है।

Anjali Soni
Published on: 10 Jun 2023 9:44 AM GMT
Noise Buds Trance TWS Price: 1,000 की कीमत में लॉन्च हुआ नॉइज़ बड्स ट्रान्स TWS, जाने कीमत और फीचर्स
X
Noise Buds Trance TWS Price (Photo-social media)

Noise Buds Trance TWS Price in India: नॉइज़ ने भारत में नॉइज़ बड्स ट्रान्स ट्रू वायरलेस इयरफ़ोन के लॉन्च के साथ ऑडियो सेगमेंट में अपनी लेटेस्ट पेशकश पेश की है। ये किफायती इयरफ़ोन 1,000 रुपये के मूल्य टैग के साथ आते हैं। प्रभावशाली विशेषताओं का दावा करता है। साथ ही नॉइज़ बड्स काफी ज्यादा जबरदस्त है। नॉइज़ बड्स ट्रान्स इयरफ़ोन ब्लूटूथ 5.3 कनेक्टिविटी से लैस हैं, जो निर्बाध और स्थिर वायरलेस कनेक्शन सुनिश्चित करते हैं। वे एक स्टाइलिश और एर्गोनोमिक बीन जैसी डिज़ाइन को स्पोर्ट करते हैं, जो विस्तारित सुनने के सत्रों के लिए एक आरामदायक फिट प्रदान करते हैं। आइए इस लेख में नए लॉन्च किए गए नॉइज़ बड्स ट्रान्स TWS इयरफ़ोन के बारे में विस्तार से जानते हैं।

जाने नॉइज़ बड्स ट्रान्स TWS की कीमत

नॉइज़ बड्स ट्रान्स को सीधे आधिकारिक नॉइज़ वेबसाइट या लोकप्रिय ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट के माध्यम से खरीदा जा सकता है। इन्हें रुपये की आकर्षक कीमत पर लिस्ट किया गया है। 999, उन्हें बजट के अनुकूल ट्रू वायरलेस इयरफ़ोन की तलाश करने वालों के लिए एक किफायती विकल्प बनाता है। जेट ब्लैक, स्नो व्हाइट, स्पेस ब्लू, ट्रू ब्लू और ट्रू पर्पल सहित पांच आकर्षक रंग विकल्पों में उपलब्ध, ये ईयरफोन उपयोगकर्ताओं को अपनी व्यक्तिगत शैली के अनुरूप एक वेरिएंट चुनने की अनुमति देते हैं।

यहां देखें नॉइज़ बड्स ट्रान्स TWS के फीचर्स

विशिष्टताओं के संदर्भ में, ईयरबड्स बीन जैसी डिज़ाइन के साथ आते हैं और AAC सपोर्ट के साथ 6mm ड्राइवर की सुविधा देते हैं। इसके अतिरिक्त, गेमर्स लो लेटेंसी मोड की सराहना करेंगे, जो 40 एमएस तक की लेटेंसी के साथ लैग-फ्री गेमिंग अनुभव प्रदान करता है। इसके अतिरिक्त, ये इयरफ़ोन IPX5 रेटिंग के साथ आते हैं, जो पसीने और पानी के प्रतिरोध को सुनिश्चित करते हैं, जिससे ये वर्कआउट और बाहरी गतिविधियों के लिए उपयुक्त होते हैं। इसके अलावा, ईयरबड्स ब्लूटूथ 5.3 संस्करण के साथ आते हैं जो 10 मीटर तक की कनेक्टिविटी रेंज प्रदान करता है। नए लॉन्च किए गए नॉइज़ बड्स ट्रान्स टीडब्ल्यूएस भी फास्ट पेयरिंग के लिए हाइपर सिंक को सपोर्ट करते हैं। नॉइज़ बड्स ट्रान्स की असाधारण विशेषताओं में से एक इसकी प्रभावशाली बैटरी लाइफ है। इयरफ़ोन एक बार चार्ज करने पर कुल 45 घंटे तक का प्लेटाइम प्रदान करते हैं। शामिल चार्जिंग केस की बैटरी क्षमता के लिए धन्यवाद। ईयरबड्स इंस्टाचार्ज तकनीक के साथ फास्ट चार्जिंग को भी सपोर्ट करते हैं। केवल 10 मिनट के चार्ज पर 200 मिनट तक का प्लेटाइम प्रदान करता है। उपयोगकर्ता मामले पर एलईडी चार्जिंग संकेतक के माध्यम से चार्जिंग स्थिति को आसानी से ट्रैक कर सकते हैं। मामले में आसान और तेज़ चार्जिंग के लिए एक यूएसबी टाइप-सी पोर्ट भी है।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story