×

Reliance Jio Anniversary Offer: रिलायंस जियो की 7वीं सालगिरह पर यूजर्स को मिलेगा जबरदस्त ऑफर, साथ ही मिलेंगे खास वाउचर

Reliance Jio Anniversary Offer: रिलायंस जियो जिसका नाम तो हर कोई जानता है साथ ही ये अपने काम को लेकर सुर्खियों में रहती है। कंपनी यूजर्स के लिए आए दिन तरह-तरह के ऑफर लेकर आती है।

Anjali Soni
Published on: 5 Sep 2023 8:37 AM GMT
Reliance Jio Anniversary Offer: रिलायंस जियो की 7वीं सालगिरह पर यूजर्स को मिलेगा जबरदस्त ऑफर, साथ ही मिलेंगे खास वाउचर
X
Reliance Jio Anniversary Offer(Photo-social media)

Reliance Jio Anniversary Offer: रिलायंस जियो जिसका नाम तो हर कोई जानता है साथ ही ये अपने काम को लेकर सुर्खियों में रहती है। कंपनी यूजर्स के लिए आए दिन तरह-तरह के ऑफर लेकर आती है। जिसमें रिचार्ज समेत कुछ और डिस्काउंट शामिल होते हैं। अभी आज की बात करें तो 5 सितंबर को रिलायंस जियो की सालगिरह है जिसके चलते वह अपने यूजर्स के लिए कुछ खास ऑफर लाया है, जो सिर्फ इस सालगिरह के अवसर पर मिलने वाले हैं।

जाने कब तक मिलेगा ये ऑफर

आपको बता दें कि कंपनी ये ऑफर 5 सितंबर से 30 सितंबर के बीच तक रिचार्ज पर मिलेंगे, जिसमें अतिरिक्त डेटा और विशेष वाउचरन शामिल है। साथ ही इसमें 299 रुपये, 749 रुपये और 2,999 रुपये के रिचार्ज प्लान मिलेगा, वहीं 299 रुपये वाले प्रीपेड रिचार्ज पर आपको 28 दिनों के लिए हर दिन 2GB डेटा, उसके साथ अनलिमिटेड वॉयस कॉल और 100 एसएमएस करने का मौका होगा। साथ इस सालगिरह के मोके पर तो 7 जीबी और एक्स्ट्रा डेटा मिलेगा, जो कि बहुत कमाल है।

किस रिचार्ज पर मिलेंगे फ्री गिफ्ट्स

इन रिचार्ज पर हर दिन डील्स है, जिसमें 749 रुपये के रिचार्ज पर हर दिन 2 जीबी डेटा, अनलिमिटेड वॉयस कॉल और हर दिन 100 एसएमएस कर सकते हैं। इसकी उपलब्ध्ता 90 दिनों की है। साथ इस सालगिरह के मोके पर तो कंपनी 14GB एक्स्ट्रा डेटा दे रही है, अब बड़े ऑफर की बात करें तो 2,999 रुपये के प्रीपेड रिचार्ज पर रिलायंस जियो अनलिमिटेड वॉयस कॉल के साथ प्रतिदिन 2.5GB और हर दिन 100 एसएमएस प्रदान करता है। इसकी उपलब्ध्ता 365 दिनों की है। साथ ही ऑफर के चलते कंपनी यूजर्स को रिचार्ज पर 21 जीबी अतिरिक्त डेटा भी दे रही है। यहीं नहीं डील्स पर आपको ऑनलाइन एप्प्स पर Ajio पर 200 रुपये की छूट, वहीं नेटमेड्स पर 20 प्रतिशत की छूट, साथ ही स्विगी पर 100 रुपये की छूट मिल रही है। इसे गिफ्ट समझे तो आपको 149 रुपये और उससे अधिक की खरीद पर मुफ्त मैकडॉनल्ड्स ट्रीट मिल रही है। रिलायंस डिजिटल पर 10 प्रतिशत की छूट भी उपलब्ध है, इस समय फ्लाइट टिकट बुक करने पर 1,500 रुपये तक की छूट और होटल्स बुक करने पर 15 प्रतिशत की छूट मिल रही है।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story