×

OnePlus Nord Buds 2 Earbuds Price: भारत में आज वनप्लस नॉर्ड बड्स 2 टीडब्ल्यूएस ईयरबड्स की बिक्री शुरू, जाने कीमत और ऑफर्स

OnePlus Nord Buds 2 Earbuds Price in India: लेटेस्ट टीडब्ल्यूएस ईयरबड्स को आईसीआईसीआई बैंक कार्ड और ईएमआई लेनदेन पर 200 रुपये की तत्काल छूट के साथ खरीदा जा सकता है।

Anjali Soni
Published on: 12 April 2023 11:55 AM GMT
OnePlus Nord Buds 2 Earbuds Price: भारत में आज वनप्लस नॉर्ड बड्स 2 टीडब्ल्यूएस ईयरबड्स की बिक्री शुरू, जाने कीमत और ऑफर्स
X
OnePlus Nord Buds 2 Earbuds Price in India (Photo-social media)

OnePlus Nord Buds 2 Earbuds Price in India: वनप्लस ने कुछ दिन पहले भारत में नॉर्ड बड्स 2 टीडब्ल्यूएस ईयरबड्स लॉन्च किए थे और इसके साथ वनप्लस का नॉर्ड सीई 3 लाइट स्मार्टफोन भी लॉन्च हुआ था। स्मार्टफोन आज भारत में दोपहर 12 बजे OnePlus.in, Amazon.in, OnePlus एक्सपीरियंस स्टोर्स, और चुनिंदा पार्टनर स्टोर्स पर पहली बिक्री के लिए तैयार है। OnePlus Nord CE 3 Lite के साथ, OnePlus Buds 2 TWS ईयरबड्स भी उपलब्ध होंगे। आज से भारत में खरीद के लिए उपलब्ध होगा।

यहां देखें वनप्लस वनप्लस नॉर्ड 2 की कीमत (OnePlus Nord Buds 2 Price)

वनप्लस नॉर्ड सीई 3 लाइट को दो स्टोरेज वेरिएंट में लॉन्च किया गया है। 8GB रैम 128GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 19,999 रुपये है जबकि 8GB रैम 256GB इंटरनल स्टोरेज वेरिएंट की कीमत आपको 21,999 रुपये होगी। रंगों के संदर्भ में, स्मार्टफोन पेस्टल लाइम और क्रोमेटिक ग्रे कलर वेरिएंट में आता है। 2,999 रुपये की कीमत वाले इन लेटेस्ट टीडब्ल्यूएस ईयरबड्स को आईसीआईसीआई बैंक कार्ड और ईएमआई लेनदेन पर 200 रुपये की तत्काल छूट के साथ खरीदा जा सकता है।

जाने वनप्लस नॉर्ड बड्स 2 के स्पेक्स और फीचर्स (OnePlus Nord Buds 2 features)

वनप्लस नॉर्ड सीई 3 लाइट के साथ, वनप्लस ने भारत में नॉर्ड बड्स 2 भी लॉन्च किया है। ईयरबड्स बेसवेव टीएम एल्गोरिदम के साथ आते हैं नॉर्ड बड्स 2 में 12.4 मिमी ड्राइवर है, जिसके बारे में दावा किया जाता है कि यह अधिक वायु प्रवाह की अनुमति देकर बास की गुणवत्ता को बढ़ाता है। कंपन डायाफ्राम में टाइटेनियम की एक अतिरिक्त परत होती है जो ऑडियो कठोरता में सुधार करती है। वनप्लस नॉर्ड बड्स 2 में अवांछित पृष्ठभूमि शोर को कम करने के लिए 25dB गहराई और डुअल-कोर प्रोसेसर के साथ एक्टिव नॉइज़ कैंसलेशन फीचर है। TWS ईयरबड्स में एडवांस क्लियर कॉल की सुविधा है, जो स्पष्ट ऑडियो कॉल के लिए AI एल्गोरिदम द्वारा समर्थित है। इTWS IP55 को पानी और धूल प्रतिरोध के लिए रेट किया गया है।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story