×

Samsung Galaxy F14 Price in India: 24 मार्च को लॉन्च होगा F14 5G स्मार्टफोन, मिलेगी गजब की परफॉर्मेंस

Samsung Galaxy F14 Price in India: यह पता चला है कि नया गैलेक्सी F14 5G सेगमेंट-ओनली 5nm Exynos 1330 प्रोसेसर से लैस होगा। ब्रांड का 'Frevolution 5G' पूरे भारत में 5G की खपत बढ़ाने के लिए तैयार है।

Anjali Soni
Published on: 21 March 2023 9:24 PM GMT
Samsung Galaxy F14 Price in India: 24 मार्च को लॉन्च होगा F14 5G स्मार्टफोन, मिलेगी गजब की परफॉर्मेंस
X
Samsung Galaxy F1(Photo-social media)

Samsung Galaxy F14 Price in India: सैमसंग गैलेक्सी F14 5G का लॉन्च नजदीक है और इसमें कोई आश्चर्य की बात नहीं है कि इसे लेकर इतना उत्साह है। आखिरकार, इसके पूर्ववर्ती, गैलेक्सी F13 उन लोगों के बीच एक बेहद लोकप्रिय हैंडसेट था, जो उल्लेखनीय विशेषताओं के साथ एक किफायती डिवाइस चाहते थे। हम इसके बारे में जो जानते हैं, उसके अनुसार नया गैलेक्सी F14 5G पिछले डिवाइस की सफलता को दोहराने के लिए पूरी तरह तैयार है। चूंकि हैंडसेट 5जी को सपोर्ट करता है, यह यूजर्स को अल्ट्रा-फास्ट डाउनलोड और लो लेटेंसी तक पहुंच प्रदान करेगा। जैसा कि आप जानते हैं, 15K से कम कीमत वाले सेगमेंट में 5G कम्पैटिबिलिटी सामान्य नहीं है और ब्रांड का 'Frevolution 5G' पूरे भारत में 5G की खपत बढ़ाने के लिए तैयार है।

मिलेगा 5nm प्रोसेसर प्राइस रेंज में जबरदस्त परफॉर्मेंस

यह पता चला है कि नया गैलेक्सी F14 5G सेगमेंट-ओनली 5nm Exynos 1330 प्रोसेसर से लैस होगा। यह प्रतिस्पर्धा के बीच इसे वास्तव में अलग बनाता है। इस मूल्य श्रेणी के फोन में आमतौर पर निर्माण प्रक्रिया के लिए उच्च नैनोमीटर संख्या वाले चिपसेट होते हैं, जो 5nm की छलांग को एक अत्यंत उल्लेखनीय बनाता है। अगर आप सोच रहे हैं कि इसका क्या मतलब है तो आइए हम आपको आसान शब्दों में समझाते हैं। नैनोमीटर इकाइयाँ किसी विशेष प्रोसेसर के लिए उपयोग की जाने वाली निर्माण प्रक्रिया को प्रदर्शित करती हैं, और संख्या जितनी कम होगी, दक्षता उतनी ही बेहतर होगी। 5nm न केवल रोजमर्रा के कार्यों के लिए लुभावनी गति की गारंटी देता है बल्कि उच्च स्तर की बैटरी भी प्रदान करता है। जिसके बाद, आप उम्मीद कर सकते हैं कि गैलेक्सी F14 5G प्रदर्शन विभाग में उत्कृष्ट प्रदर्शन करेगा, जिसका अर्थ है कि गेमर्स को इस लॉन्च में आगे देखने के लिए बहुत कुछ होगा।

यहां जाने केसा होगा बैटरी बैकअप

पावर बैकअप जो लगातार चलता रहता है सैमसंग ने इस हैंडसेट को 6000mAh की बड़ी बैटरी से लैस किया है, जो कि इसकी कीमत सीमा में एक अनूठी विशेषता है। जबकि इसके प्रतिद्वंद्वी 5000mAh पर अपनी बैटरी को अधिकतम कर रहे हैं, 6000mAh यूनिट ऑनबोर्ड गैलेक्सी F14 5G को पूरी तरह से अलग बनाती है। इस तरह की ताकत का मतलब है कि फोन एक बार चार्ज करने पर आसानी से 2 दिन तक चल सकता है। अपने फोन पर फिल्में और टीवी शो देखने का शौक है? या आप उनमें से हैं जो लंबे समय तक गेमिंग करना पसंद करते हैं? कोई फर्क नहीं पड़ता कि आपका दैनिक उपयोग कैसा दिखता है, आप निश्चिंत हो सकते हैं कि गैलेक्सी F14 5G, अपने सेगमेंट में केवल 6000mAh बैटरी के साथ, आपको कम बैटरी अधिसूचना के कारण होने वाली भयानक चुटकी महसूस किए बिना सब कुछ समायोजित करेगा।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story