×

Croma Independence Day Sale: क्रोमा इंडिपेंडेंस डे सेल के दौरान TWS ईयरबड्स सस्ते में उपलब्ध, जाने सभी डील्स

Croma Independence Day Sale: ये TWS ईयरबड्स केवल 1,947 रुपये की कीमत पर पेश किए गए हैं, विशेष रूप से क्रोमा इंडिपेंडेंस डे सेल के हिस्से के रूप में।

Anjali Soni
Published on: 15 Aug 2023 6:14 AM GMT
Croma Independence Day Sale: क्रोमा इंडिपेंडेंस डे सेल के दौरान TWS ईयरबड्स सस्ते में उपलब्ध, जाने सभी डील्स
X
Croma Independence Day Sale(Photo-social media)

Croma Independence Day Sale: ये TWS ईयरबड्स केवल 1,947 रुपये की कीमत पर पेश किए गए हैं, विशेष रूप से क्रोमा इंडिपेंडेंस डे सेल के हिस्से के रूप में। चाहे आप संगीत प्रेमी हों या यह सीमित समय की पेशकश आपके ऑडियो अनुभव को उन्नत करने और सच्ची वायरलेस स्वतंत्रता को अपनाने का सही अवसर प्रस्तुत करती है। चलिए नए ईयरबड्स के ऑफर पर नजर डालते हैं।

boAt Airdopes Hype TWS Earbuds

boAt Airdopes Hype TWS ईयरबड्स फास्ट चार्जिंग और 90 घंटे की बैटरी लाइफ प्रदान करते हैं। यह केवल 10 मिनट के चार्ज के साथ 120 मिनट तक प्लेबैक की अनुमति देता है। डुअल माइक और ईएनएक्स तकनीक उत्कृष्ट कॉल गुणवत्ता सुनिश्चित करती है। IPX5 जल प्रतिरोध बारिश और पसीने से सुरक्षा की गारंटी देता है। 13 मिमी ड्राइवर और शक्तिशाली बास के साथ, यूजर्स को एक शानदार ऑडियो अनुभव होना चाहिए। BEAST मोड के साथ, आप 50ms की कम विलंबता का आनंद ले सकते हैं।

boAt Airdopes 191G TWS Earbuds

boAt Airdopes 191G TWS ईयरबड्स क्रिस्टल-क्लियर आवाज सुनिश्चित करने के लिए क्वाड माइक और ENx टेक्नोलॉजी के साथ आते हैं। इंस्टा वेक एन' पेयर टेक्नोलॉजी तत्काल कनेक्शन की अनुमति देती है। निर्बाध गेमिंग के लिए 65 एमएस लो लेटेंसी के साथ बीस्ट मोड का आनंद लें। विस्तारित गेमिंग और संगीत सत्र के लिए 30 घंटे तक का प्लेबैक प्राप्त करें। ये ईयरबड 2x 6 मिमी डुअल ड्राइवर्स के साथ इमर्सिव साउंड लाते हैं।

boAt Airdopes 458 TWS Earbuds

boAt Airdopes 458 TWS ईयरबड्स 65ms लो-लेटेंसी गेमिंग के लिए BEAST मोड के साथ आते हैं। चार माइक और ENx तकनीक के साथ, उपयोगकर्ता स्पष्ट बातचीत का आनंद ले सकते हैं। IPX5 जल और पसीना प्रतिरोध अतिरिक्त प्रदान करता है। ईयरबड्स लंबे समय तक सुनने के लिए 75 घंटे की बैटरी लाइफ और फास्ट चार्जिंग भी प्रदान करते हैं।

boAt Airdopes Sonik TWS Earbuds

boAt Airdopes सोनिक TWS ईयरबड्स में डुअल 11 मिमी ड्राइवर हैं जो शानदार ध्वनि सुनिश्चित करते हैं। IPX4 रेटिंग पसीने और छींटों के खिलाफ स्थायित्व सुनिश्चित करती है। ये ईयरबड वर्कआउट और गतिविधियों के दौरान आरामदायक फिट भी प्रदान करते हैं। ईयरबड्स में सहायता के लिए चार माइक्रोफोन भी प्रदान करते हैं। उपयोगकर्ता 60 घंटे तक नॉनस्टॉप ऑडियो का आनंद ले सकते हैं।

boAt Airdopes Kick TWS Earbuds

boAt Airdopes Kick TWS ईयरबड्स में 13mm ड्राइवर हैं जो इमर्सिव ऑडियो देने में मदद करते हैं। BEAST मोड गेमिंग के लिए 50ms कम विलंबता सुनिश्चित करता है। ASAP चार्ज के माध्यम से तेज़ चार्जिंग के साथ 75 घंटे तक प्लेबैक का आनंद लें। IPX5 जल और पसीना प्रतिरोध हल्की बारिश और पसीने से सुरक्षा सुनिश्चित करता है। Google और Siri जैसे वॉयस असिस्टेंट TWS द्वारा समर्थित हैं।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story