×

Vodafone Idea Vi: एयरटेल ब्लैक को टक्कर देने के लिए वोडाफोन आइडिया ने लॉन्च किया वीआई वन बंडल, जाने बेनिफिट

Vodafone Idea Vi:बिल्कुल नया वीआई वन वर्तमान में उपयोगकर्ताओं को चुनने के लिए चार रिचार्ज प्लान पेश करता है, जिनकी अलग-अलग वैधता अवधि और कीमतें हैं।

Anjali Soni
Published on: 23 July 2023 8:27 AM GMT
Vodafone Idea Vi: एयरटेल ब्लैक को टक्कर देने के लिए वोडाफोन आइडिया ने लॉन्च किया वीआई वन बंडल, जाने बेनिफिट
X
Vodafone Idea Vi(photo-social media)

Vodafone Idea Vi: टेलीकॉम ऑपरेटर वोडाफोन आइडिया (Vi) ने Vi One बंडल लॉन्च किया है। यह उपयोगकर्ताओं को एयरटेल ब्लैक के समान मोबाइल रिचार्ज, ओटीटी सब्सक्रिप्शन और ब्रॉडबैंड कनेक्शन को एक एकीकृत योजना में संयोजित करने की अनुमति देता है, जिसे जुलाई 2021 में पेश किया गया था। यहां वीआई वन की कीमत, लाभ और अन्य डिटेल देखें।

Vodafone Idea Vi One बंडल की कीमत और फायदा

बिल्कुल नया वीआई वन वर्तमान में उपयोगकर्ताओं को चुनने के लिए चार रिचार्ज प्लान पेश करता है, जिनकी अलग-अलग वैधता अवधि और कीमतें हैं। पहले दो प्लान की वैधता 93 दिनों की है और इनकी कीमत क्रमशः 2,192 रुपये और 3,109 रुपये है। अन्य दो योजनाएं 368 दिनों की लंबी वैधता अवधि प्रदान करती हैं और उनकी कीमत 8,390 रुपये और 12,155 रुपये है। चुने गए प्लान के बावजूद, उन सभी में वीआई हीरो अनलिमिटेड प्रीपेड रिचार्ज, अनलिमिटेड कॉल, 2 जीबी प्रति दिन डेटा और प्रति दिन 100 एसएमएस शामिल हैं। इसके अलावा, सभी प्लान में वीकेंड डेटा रोलओवर और बिंज ऑल नाइट ऑफर शामिल हैं। दूसरे शब्दों में कहें तो इन सभी सेवाओं के इस्तेमाल के लिए यूजर्स को सिर्फ एक ही बिल मिलेगा।

वीआई वन vs एयरटेल ब्लैक के बीच क्या अंतर है?

वीआई वन रिचार्ज बंडल सीधे एयरटेल ब्लैक के साथ प्रतिस्पर्धा करेगा, जो मोबाइल रिचार्ज, एयरटेल डिजिटल टीवी डीटीएच कनेक्शन और एयरटेल एक्सस्ट्रीम फाइबर ब्रॉडबैंड कनेक्शन तक पहुंच प्रदान करता है। एयरटेल ब्लैक अतिरिक्त लाभ भी प्रदान करता है, जिसमें एक समर्पित रिलेशनशिप टीम, प्राथमिकता समाधान, त्वरित कॉल पिक-अप, मुफ्त सेवा विज़िट और एयरटेल शॉप पर अभी खरीदें और बाद में भुगतान करें विकल्प शामिल हैं। एयरटेल ब्लैक की एक और रोमांचक विशेषता किन्हीं दो या अधिक सेवाओं (मोबाइल, डीटीएच और ब्रॉडबैंड) को मिलाकर एक कस्टम प्लान बनाने की क्षमता है। इसके अलावा, यदि उपयोगकर्ता अपने मौजूदा में एक नई सेवा जोड़ते हैं, तो एयरटेल पहले 30 दिनों के लिए उस सेवा तक मुफ्त पहुंच प्रदान करता है। एयरटेल ब्लैक एक समर्पित रिलेशनशिप टीम, प्राथमिकता समाधान, 60 सेकंड में कॉल पिक-अप, मुफ्त सेवा विज़िट और एयरटेल शॉप पर अभी खरीदें और बाद में भुगतान करें जैसे लाभ भी प्रदान करता है। एयरटेल ब्लैक 699 रुपये से शुरू होने वाले विभिन्न प्लान पेश करता है, जिसमें ओटीटी सब्सक्रिप्शन भी शामिल है।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story