×

अमित शाह का केसीआर पर बड़ा हमला, बोले, तेलंगाना को बर्बाद करने वाले पीएम बनने का ख्वाब देख रहे हैं

Amit Shah News: भाजपा सरकार से पहले तेलंगाना को 30,000 करोड़ रुपये मिलते थे। 2022-2023 में पीएम मोदी ने बजट को बढ़ाकर 1,20,000 लाख करोड़ रुपये कर दिए। विकास का काम बीजेपी ही कर सकती है। तेलंगाना के लोग बदलाव के लिए तरस रहे हैं।

Anant Shukla
Published on: 23 April 2023 8:38 PM GMT (Updated on: 23 April 2023 9:07 PM GMT)
अमित शाह का केसीआर पर बड़ा हमला, बोले, तेलंगाना को बर्बाद करने वाले पीएम बनने का ख्वाब देख रहे हैं
X
amit shah (Photo-Social Media)

Amit Shah News: केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने तेलंगाना के चेवेल्ला में 'विजय संकल्प सभा' ​ को संबोधित करते हुए तेलंगाना के मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव (केसीआर) और सत्तारूढ़ भारत राष्ट्र समिति (बीआरएस) पर निशाना साधा। उन्होंने पूछा तेलंगाना को पिछले बजट में क्या मिलता था? भाजपा सरकार से पहले तेलंगाना को 30,000 करोड़ रुपये मिलते थे। 2022-2023 में पीएम मोदी ने बजट को बढ़ाकर 1,20,000 लाख करोड़ रुपये कर दिए। विकास का काम बीजेपी ही कर सकती है। तेलंगाना के लोग बदलाव के लिए तरस रहे हैं।

अमित शाह ने कहा कि यहां की पुलिस पूरी तरह से सरकार के इशारों पर कार्य कर रही है। केन्द्र सरकार द्वारा यहां जो भी कल्याणकारी योजनाएं भेजे जाते हैं, वह आम आदमी तक नहीं पहुंचती हैं। उन्होने सीएम केसीआर पर निशाना साधते हुए कहा कि वे चाहे कुछ भी कर लें, वे तेलंगाना के लोगों को पीएम मोदी से दूर नहीं रख सकते। भाजपा कार्यकर्ता संजय को केसीआर ने जेल में डाल दिया। उन्हे लगता है कि भाजपा कार्यकर्ता जेल जाने से डरते हैं।

ध्यान भटकाने के लिए TRS को बनाया BRS

गृह मंत्र अमित शाह ने कहा कि सीएम केसीआर ध्यान से सुन लें भाजपा के कार्यकर्ता अत्याचार और जुर्म से नहीं डरते। लड़ाई तबतक जारी रहेगी जबतक आप को मुख्यमंत्री की गद्दी से नीचे नहीं उतर जाते। उन्होने कहा कि लोगों का ध्यान भटकाने के लिए तेलंगाना राष्ट्र पार्टी (TRS) को भारत राष्ट्र समिति (BRS) बनाया दिया गया है। अब सीएम केसीआर का अंत होने वाला है और वो पीएम बनने की बात करते है।

सरकार बनी तो हैदराबाद ग्राउण्ड मे करावाएंगे स्वतंत्रता दिवस की परेड

गृह मंत्री ने एआईएमआईएम मुखिया असदुद्दीन ओवैसी पर निशाना साधते हुए कहा कि ऐसे लोग भारत का नक्शा भी बनाते हैं तो कश्मीर को आधा कर देते हैं। भारत के अपमान किया है ओवैसी ने। इसके बाद उन्होने कहा भाजपा सरकार बनाइए हैदराबाद ग्राउण्ड में स्वतंत्रता दिवस की परेड हम करवाएंगे। बोले हम नहीं डरती मजलिस से।

उन्होने कहा कि हम यहां एक ऐसी सरकार की स्थापना करेंगे, जो देश के विकास, तेलंगाना के विकास और लोगों के विकास के लिए काम करेगी। तेलंगाना सरकार पर किसी का नियंत्रण नहीं होगा। तेलंंगाना की सरकार लोगों के लिए चलेगी, न कि ओवैसी के लिए।

Anant Shukla

Anant Shukla

Next Story