×

Etawah News: हिस्ट्रीशीटर ने गोली मारकर की आत्महत्या, दर्ज थे एक दर्जन से अधिक मुकदमे

Etawah News: चौबिया थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम भदामई में रहने वाले हिस्ट्रीशीटर प्रदीप यादव उर्फ छोटे यादव ने तमंचे से गोली मारकर आत्महत्या कर ली। जिसके बाद पूरे इलाके मे सनसनी फैल गई। बताया जा रहा है कि तकरीबन दोपहर एक बजे प्रदीप यादव ने तमंचे से खुद को गोली मार ली।

Ashraf Ansari
Published on: 23 April 2023 8:10 PM GMT
Etawah News: हिस्ट्रीशीटर ने गोली मारकर की आत्महत्या, दर्ज थे एक दर्जन से अधिक मुकदमे
X
हिस्ट्रीशीटर ने गोली मारकर की आत्महत्या (Pic: Newstrack)

Etawah News: यूपी के इटावा में चौबिया इलाके में एक हिस्ट्रीशीटर ने गोली मारकर आत्महत्या कर ली। हिस्ट्रीशीटर के द्वारा गोली मारकर आत्महत्या करने की जानकारी जैसे ही पुलिस को हुई वो मौके पर पहुंची। मौके पर छानबीन करते हुए पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

मौत से परिवार में मचा कोहराम

चौबिया थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम भदामई में रहने वाले हिस्ट्रीशीटर प्रदीप यादव उर्फ छोटे यादव ने तमंचे से गोली मारकर आत्महत्या कर ली। जिसके बाद पूरे इलाके मे सनसनी फैल गई। बताया जा रहा है कि तकरीबन दोपहर एक बजे प्रदीप यादव ने तमंचे से खुद को गोली मार ली। प्रदीप ने जब खुद को गोली मारी तो आसपास कोई नहीं था। लेकिन लोगों ने गोली की आवाज सुनी तो मौके पर पहुंचे। जहां पर उन्होंने प्रदीप यादव को खून से लथपथ देखा। आनन-फानन में इसकी जानकारी क्षेत्रीय पुलिस को दी गई। प्रदीप यादव की मौत से परिवार के लोगों में कोहराम मच गया। अचानक हुई इस घटना से खुद को संभाल नहीं पा रहे थे। वो बता नहीं पा रहे थे कि आखिर प्रदीप ने ऐसा कदम क्यों उठा लिया। हालांकि मोहल्ले के कुछ लोग इस घटना को उसके आपराधिक इतिहास से जोड़कर देखते हुए तमाम तरह की चर्चाएं करते नजर आए।

दर्ज थे एक दर्जन मुकदमे, जमानत पर था बाहर

हिस्ट्रीशीटर प्रदीप यादव के द्वारा खुद को गोली मारे जाने की जानकारी पर क्षेत्र अधिकारी, अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण समेत पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे, मामले की तफ्तीश शुरू की गई। इस मामले को लेकर अपर पुलिस अधीक्षक सत्यपाल सिंह ने जानकारी दी। उन्होंने बताया कि प्रदीप यादव पर 2005 से 2022 तक तकरीबन एक दर्जन मुकदमें दर्ज थे। प्रदीप यादव जमानत पर बाहर चल रहा था। प्रदीप के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और आगे की जांच पड़ताल की जा रही।

Ashraf Ansari

Ashraf Ansari

Next Story