×

Etawah News: सैयां भए कोतवाल, अब डर काहे का: महिला ने पति की कुर्सी पर बैठ फरियादियों की सुनी समस्याएं, मचा हड़कंप

Etawah News: जब इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो एसडीएम ने जांच के आदेश दे दिए। बाद में पता चला की वह महिला नायब तहसीलदार की पत्नी है।

Ashraf Ansari
Published on: 22 April 2023 8:55 PM GMT
Etawah News: सैयां भए कोतवाल, अब डर काहे का: महिला ने पति की कुर्सी पर बैठ फरियादियों की सुनी समस्याएं, मचा हड़कंप
X
इटावा में सदर तहसील में नायब तहसीलदार की पत्नी ने कुर्सी पर बैठकर फरियादियों की सुनी समस्याएं: Photo- Newstrack

Etawah News: एक कहावत है, सैयां भए कोतवाल, अब डर काहे का, जब पति कोतवाल हो या बड़ा अधिकारी हो तो फिर किसी से क्यों डरना। यह कहावत यूपी के इटावा में चरितार्थ हुई है। यहां से एक वीडियो सोशल मीडिया पर इस समय तेजी के साथ वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो सदर तहसील का बताया जा रहा है, जिसमें नायब तहसीलदार की कुर्सी पर बैठकर एक महिला फरियादियों की समस्याओं को सुन रही है और कुछ कामकाज भी निपटाती हुई दिखाई दे रही है। जब इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो एसडीएम ने जांच के आदेश दे दिए। बाद में पता चला की वह महिला नायब तहसीलदार की पत्नी है।

तहसील प्रशासन में मचा हड़कंप-

इटावा जिले के सदर तहसील में नायब तहसीलदार की कुर्सी पर बैठकर एक महिला के द्वारा जनता की समस्याओं का समाधान करने और कामकाज निपटाने का वीडियो सोशल मीडिया पर इस वक्त वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में नायब तहसीलदार संजीव कुमार सिंह की कुर्सी पर एक महिला बैठी हुई दिखाई दे रही है और महिला के पास कुछ फरियादी अपनी फरियाद लेकर पहुंच रहे हैं और बखूबी महिला फरियादियों की समस्याओं को सुन भी रही है और दफ्तर का कामकाज भी निपटा रही है। बाद में पता चला कि नायब तहसीलदार की कुर्सी पर बैठकर जो महिला कामकाज निपटा रही है वह नायब तहसीलदार की पत्नी है। इस पूरे मामले का वीडियो एक शख्स के द्वारा चुपके से बनाया गया और उसके बाद इसको सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया, जिसके बाद लोग तरह-तरह के सवाल कर रहे हैं।

एसडीएम ने दिए जांच के आदेश-

सदर तहसील में नायब तहसीलदार की कुर्सी पर महिला के द्वारा कामकाज निपटाने और जनता की समस्याओं को सुनने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो सदर एसडीएम विक्रम सिंह ने मीडिया को जानकारी दी और बताया कि एक महिला नायब तहसीलदार की कुर्सी पर बैठकर कुछ कामकाज निपटा रही है। उन्होंने बताया कि पूरे मामले को गंभीरता से लिया जा रहा है। अगर मामले में कुछ गलत पाया जाता है तो कार्रवाई जरूर होगी।

Ashraf Ansari

Ashraf Ansari

Next Story