×

Agra Famous The Taj Vista Hotel: आगरा के फाइव स्टार होटल में शुमार है ताज विस्टा होटल, जहां मिलती है लग्जरी सर्विस

Agra Famous The Taj Vista hotel: इस शहर की खूबसूरती देखने और फेमस व्यंजन चखने के लिए विदेशों से लोग यहां पर आते हैं। इस शहर में ठहरने के लिए भी कई शानदार होटल और रिजॉर्ट बने हुए हैं।

Kajal Sharma
Published on: 2 Jun 2023 4:04 PM GMT
Agra Famous The Taj Vista Hotel: आगरा के फाइव स्टार होटल में शुमार है ताज विस्टा होटल, जहां मिलती है लग्जरी सर्विस
X
Agra Famous The Taj Vista Hotel (Image Description)

Agra Famous The Taj Vista Hotel: आगरा उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बड़े शहरों में शुमार है, जहां पर स्थित ताजमहल इस जगह की खासियत को ओर भी बढ़ाने का काम करता है। इस शहर में देश-विदेश के लाखों लोग घूमने के लिए आते हैं। इस शहर की खूबसूरती देखने और फेमस व्यंजन चखने के लिए विदेशों से लोग यहां पर आते हैं। इस शहर में ठहरने के लिए भी कई शानदार होटल और रिजॉर्ट बने हुए हैं। उन्हीं होटलों में से एक है, ताज विस्ता होटल जहां लोगों को बेहद ही खास और शानदार सर्विस दी जाती है। इस होटल के बारे में आपको विस्तार से जानकारी दी गई है।

बेहद ही खास है होटल ताज विस्ता

शानदार हैं होटल के कमरे (Agra The Taj Vista Hotel Rooms)

इस होटल के कमरों में आपको बेहद ही खास और शाही सर्विस तो मिलती ही है, इसके साथ ही आपको कमरों में एक अलमारी, एक फ्लैट स्क्रीन टीवी, एक निजी बाथरूम, बिस्तर लिनन और तौलिए मिलते हैं। होटल के कमरों को इस तरह से तैयार किया गया है कि आप यहां से शहर के अद्भुत नजारे काफी आसानी से देख सकते हैं। यहां चाय के लिए केतली और कमरों में एक फ्रिज की सर्विस प्रदान की जाती है।

होटल में ये सेवाएं भी उपलब्ध (Agra The Taj Vista hotel Facility)

यह ताज विस्ता होटल ताजमहल से करीब 1.8 किमी की दूरी पर स्थित है। इस होटल में आपको एक बगीचे के साथ आवास, मुफ्त निजी पार्किंग, एक छत घूमने के लिए मिल जाती है। वहीं इस होटल में ही आपको रेस्तरां में खाना खाने का मौका मिल जाता है। क्योंकि इस होटल के अंदर ही आपके लिए एक रेस्तरां भी बनवाया गया है। जहां हर तरह के व्यंजन परोसे जाते हैं।

फ्री मिलती है वाई-फाई सर्विस (Agra The Taj Vista hotel WiFi Service)

इस शानदार होटल में आपको हर तरह की सुविधा मुहैय्या करवाई जाती है। इसके साथ ही आपको यहां पूरे होटल में फ्री वाई-फाई की सर्विस भी मिलती है। साथ ही आप यहां से 24 घंटे फ्रंट डेस्क सेवा का लाभ भी उठा सकते हैं। जिससे आपको यहां ठहरने में किसी तरह की परेशानी नहीं होती है।

कहां पर है होटल ताज विस्ता (Agra The Taj Vista Hotel Location)

होटल ताज विस्ता आगरा छावनी से 7.8 किमी की दूरी पर स्थित है। जो आगरा का किला से 5 किमी की दूरी पर स्थित है। जबकि जामा मस्जिद से 5.1 किमी दूर है। आगरा हवाई अड्डा ताज विस्ता से करीब 10 किमी दूर है।

Kajal Sharma

Kajal Sharma

Next Story