×

Barabanki Famous Tea Shop: बाराबंकी में फेमस है लल्ला की चाय, लगी रहती है लोगों की भीड़, जानिए लोकेशन

Barabanki Famous Tea Shop: जिनकी खोज खत्म करने के लिए देश के शहरों में कई दुकानें भी चल रही हैं। जो देखने में भले ही छोटी हैं, लेकिन इन दुकानों के चर्चे आपको हर किसी की जुबान पर मिल ही जाएंगे।

Kajal Sharma
Published on: 3 Jun 2023 6:25 PM GMT
Barabanki Famous Tea Shop: बाराबंकी में फेमस है लल्ला की चाय, लगी रहती है लोगों की भीड़, जानिए लोकेशन
X
Barabanki Famous Tea Shop (Image Description)

Barabanki Famous Tea Shop: हमारे देश में चाय तो हर किसी को पसंद आती है, हर कोई अपने दिन की शुरुआत चाय की चुस्की के साथ करना चाहता है। वहीं अगर मजेदार चाय मिल जाए तो कहने ही क्या। यहां हर कोई स्वादिष्ट चाय की तलाश में रहता है। जिनकी खोज खत्म करने के लिए देश के शहरों में कई दुकानें भी चल रही हैं। जो देखने में भले ही छोटी हैं, लेकिन इन दुकानों के चर्चे आपको हर किसी की जुबान पर मिल ही जाएंगे। ऐसी ही एक फेमस चाय की दुकान बाराबंकी में भी स्थित है। जिसका स्वाद तो आपको पसंद आएगा ही, साथ ही इस दुकान के चर्चे भी आप शहर में सुन सकते हैं। जिसका नाम है ‘लल्ला की चाय’

बाराबंकी में फेमस है ‘लल्ला टी स्टॉल’

क्वालिटी से भरपूर है ‘लल्ला की चाय’

लल्ला की चाय की दुकान पूरे बाराबंकी में फेमस है। इस दुकान का नाम सुनते ही लोगों के मुंह में पानी आ जाता है। इस दुकान पर मिलने वाली चाय लोगों को काफी पसंद आती है। बाराबंकी में अगर कोई चाय की बात करता है। लल्ला टी स्टॉल ही दिमाग में आता है, जहां चाय की महक से ही लोग खिचे चले आते है। यही वजह है कि लोगों को इस दुकान पर आना काफी पसंद आता है।

दुकान पर बार-बार आते हैं लोग

इस दुकान पर मिलने वाली चाय का स्वाद इतना मजेदार होता है कि एक बार जो इस दुकान पर चाय पीने के लिए आता है। वो दोबारा यहां आने से खुद को रोक ही नहीं पाता है, यहां आने वाले लोगों का कहना है कि इस दुकान पर मिलने वाला स्वाद कहीं ओर मिलता ही नहीं है। इनकी चाय बनाने का जो तरीका है एकदम अलग है। कुछ लोग तो रोजाना इस दुकान पर चाय पीने के लिए आते हैं।

बाराबंकी में कहां है दुकान

बाराबंकी में रेलवे स्टेशन के पास यह लल्ला टी स्टॉल की दुकान आपको मिल जाएगी। जो पिछले 12 सालों से लोगों को मजेदार स्वादिष्ट चाय परोसने का काम कर रहे हैं। आज इस दुकान ने पूरे शहर में अपनी अलग पहचान बना ली है।

Kajal Sharma

Kajal Sharma

Next Story