Bareilly Famous Non Veg Restaurants: बरेली में यहां मिलता है बेस्ट चिकन, शहर में मशहुर हैं यह दुकानें

Bareilly Famous Non Veg Restaurants: बरेली का स्वाद चखने भी देश-विदेश के सैलानी इस शहर में पहुंचते हैं। और नॉन वेज के शौकिन लोगों के लिए तो यह शहर काफी फेमस है, जहां से आप कई तरह का अलग-अलग वैरायटी में चिकन का स्वाद ले सकते हैं।

Kajal Sharma
Published on: 30 March 2023 12:41 PM GMT
Bareilly Famous Non Veg Restaurants: बरेली में यहां मिलता है बेस्ट चिकन, शहर में मशहुर हैं यह दुकानें
X
Bareilly Famous Non Veg Restaurants (Image source- social media)

Bareilly Famous Non Veg Restaurants: खाने-पीने के शौकिन लोग बेस्ट से बेस्ट स्वाद की फिराक में देश के कई शहरों में घूमते हैं, इतना ही नहीं दुनिया की फेमस चीजें चखने के लिए वह उन्हीं शहरों में पहुंच जाते हैं। यही कारण है कि बरेली का स्वाद चखने भी देश-विदेश के सैलानी इस शहर में पहुंचते हैं। और नॉन वेज के शौकिन लोगों के लिए तो यह शहर काफी फेमस है, जहां से आप कई तरह का अलग-अलग वैरायटी में चिकन का स्वाद ले सकते हैं। आज हम आपको बरेली के बेस्ट चिकन शॉप के बारे में बता रहे हैं। जहां का स्वाद आपको दोबारा यहां आने पर मजबूर कर देगा।

बरेली की बेस्ट चिकन शॉप

Tree Of Spice

जितना फिल्मी यह नाम लग रहा है, उतना ही झकास यहां का स्वाद भी है, जिसे चखने के लिए दूर-दूर से लोग यहां आते हैं। यहां आपको चिकन की अलग-अलग वैरायटी मिल जाएगी, जिसका स्वाद आपको दीवाना बना देगा। अगर आप भी बरेली घुमने आए हैं, तो एक बार इस दुकान पर जरूर जाएं।

पता- 145, Civil Lines, Civil Lines, Bareilly – 243001

Vipin Restaurant

बरेली का यह विपिन रेस्टोरेंट बेहद फेमस हैं, जहां आप चिकन की हर वैरायटी का मजा ले सकते हैं। इस दुकान का स्वाद लोगों की जुबान पर चढ़ा रहता है, जहां कई तरह की अलग-अलग चिकेन डिशेज मिल जाती है। यही नहीं इस रेस्टोरेंट में आपको वेज खाना भी मिल जाता है।

पता- Shop No 27 Nagar Nigam Complex, Bareilly College Road, Civil Lines, Bareilly

Al Nawaz Chicken Biryani

बरेली की यह दुकान चिकन बिरयानी के लिए बेहद फेमस है, जहां आपको हर बिरयानी का अलग ही स्वाद चखने के लिए मिलता है। शहर में यह दुकान बेहद ही फेमस है, और उससे भी ज्यादा फेमस यहां का स्वाद है, जिसे चखने के लिए लोगों में होड़ लगी रहती है। आपको बता दें कि इस दुकान में सिर्फ चिकन बिरयानी ही नहीं बल्कि और भी कई डिश मिल जाती है।

पता- Kulharapeer Road, Rajendra Nagar, Bareilly - 243122

Kajal Sharma

Kajal Sharma

Next Story