×

Best Hotels with Pools: शानदार हैं देश के यह होटल, जहां आपको मिलती कई सुविधाएं

Best Hotels with Stunning Pools: जहां पर हर साल हजारों लोग घूमने के लिए आते हैं देश में कई फेमस होटल पर भी स्थित है जहां पर आपको पूल की सुविधा भी मिल जाती है। भारत के इन होटलों में कई शानदार और अनोखे पूलसाइड अनुभव के लिए लोग यहां आते हैं।

Kajal Sharma
Published on: 10 May 2023 10:24 AM GMT
Best Hotels with Pools: शानदार हैं देश के यह होटल, जहां आपको मिलती कई सुविधाएं
X
Best Hotels with Stunning Pools(Image- Social media)

Best Hotels with Stunning Pools: भारत में कई घूमने की शानदार जगह हैं जहां आपको बेहद ही खास अनुभव मिलता है। जहां पर हर साल हजारों लोग घूमने के लिए आते हैं देश में कई फेमस होटल पर भी स्थित है जहां पर आपको पूल की सुविधा भी मिल जाती है। भारत के इन होटलों में कई शानदार और अनोखे पूलसाइड अनुभव के लिए लोग यहां आते हैं। जिनके बारे में आपको इस आर्टिकल में बताया गया है।

भारत के शानदार होटल (Top Famous Hotels in India)

बृज लक्ष्मण सागर (Famous Hotel Brij Lakshman Sagar)

बृज लक्ष्मण सागर में देश में हैरान कर देने वाला बेहद ही शानदार रिजॉर्ट है। जहां पर आपको हैरान कर देने वाले अद्वितीय पूल देखने को मिल जाते हैं। इस रिज़ॉर्ट का पूल एक ही शिलाखंड में उकेरा गया है। इस पूल से आप अरावली और सूर्यास्त के अद्भुत दृश्य का आनंद ले सकते हैं।

इवॉल्व बैक, कर्नाटक (Famous Hotel Evolve Back, Karnataka)

कर्नाटक में स्थित यह होटल बेहद ही शानदार और अच्छी जगह है, जो वयस्कों के आकर्षण का मुख्य केंद्र माना जाता है। यहां पर एक इन्फिनिटी पूल भी है, जो काबिनी जलाशय दिखता है। यहां पर जंगली जानवरों के लिए पेय और डुबकी के लिए आना सामान्य बात कही जाती है। यहां पर आप जंगली हाथियों को पानी पीने या पानी पीने के लिए आते हुए देख सकते हैं।

अलीला दीवा गोवा (Famous Hotel Alila Diwa Goa)

अलीला में यह शानदार पूल से आप कई शानदार नजारे देख सकते हैं। इस पूल से दिखने वाले अद्भुत नजारे आपको दिवाना करने के लिए काफी है। यह आपको वियतनाम या बाली में हाइलैंड्स के नजारे दिखाएगा। यहां पर आप शांति से समय बिता सकते हैं।

खैबर हिमालयन रिजॉर्ट (Famous Hotel Khyber Himalayan Resort)

पूरे साल सैलानियों से भरा रहने वाला कश्मीर बेहद ही सुंदर टूरिस्ट प्लेस है। आपको यहां पूरे साल सैलानियों का तांता देखने को मिल जाएगा। खैबर हिमालयन रिजॉर्ट एंड स्पा का पूल इनडोर और गर्म है, और आपको हिमालय की बर्फ से ढकी अपहरवत चोटियों के शानदार दृश्य दिखाई देंगे।

Kajal Sharma

Kajal Sharma

Next Story