×

Famous Sandwich In Delhi: फेमस है दिल्ली की यह सैंडविच शॉप जिसका स्वाद बनाता है लोगों को अपना दीवाना, जानिए लोकेशन

Famous Sandwich Shop In Delhi: यहां आने वाले सैलानी शहर की मशहुर दुकानों पर जरूर जाते हैं। इसके साथ ही दिल्ली में सैंडविच की भी कई फेमस दुकानें हैं जहां जाना लोगों को काफी पसंद आता है।

Kajal Sharma
Published on: 9 April 2023 1:43 PM GMT
Famous Sandwich In Delhi: फेमस है दिल्ली की यह सैंडविच शॉप जिसका स्वाद बनाता है लोगों को अपना दीवाना, जानिए लोकेशन
X
Famous Sandwich Shops In Delhi (Image- Social media)

Famous Sandwich Shop In Delhi: दिल्ली का स्वाद लोगों को काफी पसंद आता है, यहां का स्ट्रीट फूड तो फैमस है ही इसके साथ ही सालों से चलती आ रही दुकानों का स्वाद भी लोगों अपना दीवाना बनाता है। यही कारण है कि यहां आने वाले सैलानी शहर की मशहुर दुकानों पर जरूर जाते हैं। इसके साथ ही दिल्ली में सैंडविच की भी कई फेमस दुकानें हैं जहां जाना लोगों को काफी पसंद आता है। वहीं इन दुकानों का स्वाद लोगों को अपनी ओर खींचता है।

दिल्ली में फेमस हैं सैंडविच की यह दुकानें (Delhi Me Famous Sandwich Ki Dukan)

बिग फैट सैंडविच (Big Fat Sandwich)

दिल्ली के होज खास इलाके में बनी यह दुकान सैंडविच के लिए जानी जाती है। जहां आपको कई तरह के सैंडविच मिल जाते हैं, जहां से आप अपने स्वाद और पसंद के हिसाब से सैंडविच चुन सकते हैं। यह एक पॉकेट-फ्रेंडली रेस्टोरेंट है, जहां आप अपने लिए खुद स्वाद का चुनाव करते हैं।

पता- A 15/A, Market Lane, Block E, Hauz Khas, New Delhi

वेंजर्स (Wenger's)

दिल्ली का यह रेस्टोरेंट काफी जाना माना है, जहां से आपको अच्छे स्वाद के साथ काफी अच्छी वैरायटी भी मिल जाती है। यह रेस्टोरेंट खासतौर पर अपनी क्वालिटी के लिए जाना जाता है। जहां आपको बेकरी और डेसर्ट के प्रोडक्ट काफी अच्छी कीमतों पर मिल जाते हैं। यहां सैंडविच में डलने वाले मसाले इन्हें अलग स्वाद देते हैं।

पता- A-18, Radial Road, Connaught Place, New Delhi

पॉल (Paul)

दिल्ली का पॉल रेस्टोरेंट काफी जाना-माना रेस्टोरेंट है, जहां का स्वाद लोगों को यहां खींच लाता है। यहां बनने वाले अद्भुत स्वाद और पेशकश लोगों को काफी पसंद भी आता है, इसके साथ ही यहां सैंडविच बनाने के लिए अलग-अलग तरह के मसालों का इस्तेमाल किया जाता है। आप यहां अपने हिसाब से स्वाद और सैंडविच का चयन कर सकते हैं।

पता- Multiple outlets across Select Citywalk Saket, Ambience Vasant Kunj and Gurugram

पीट्स डेली (Pete's Deli)

दिल्ली में पीट्स डेली रेस्टोरेंट लोगों के बीच काफी आकर्षण का केंद्र बना हुआ है, यहां आपको मजेदार सैंडविच के साथ-साथ और भी कई वैरायटी का स्वाद चखने के लिए मिल जाता है। इस रेस्टोरेंट में मिलने वाला क्यूबानो सैंडविच सबसे ज्यादा पसंद किया जाता है। इसके साथ पनीर सैंडविच का स्वाद लोगों का काफी भाता है।

पता- Shop E-18/2, Hauz Khas, New Delhi

Kajal Sharma

Kajal Sharma

Next Story