×

BEST Budget Hotels in Mumbai: मुंबई में ठहरने के लिए बेस्ट हैं यह होटल, खर्चा भी नहीं आएगा ज्यादा

BEST Budget Hotels in Mumbai: शहर में आप कई खास अनुभव कर सकते हैं, यहां ठहरने के लिए भी आपको काफी अच्छे होटल मिल जाते हैं, इस आर्टिकल में आपको ऐसे ही कुछ होटल के बारे में जानकारी दी गई है।

Kajal Sharma
Published on: 5 May 2023 9:50 AM GMT
BEST Budget Hotels in Mumbai: मुंबई में ठहरने के लिए बेस्ट हैं यह होटल, खर्चा भी नहीं आएगा ज्यादा
X
BEST Budget Hotels in Mumbai (Image- Social media)

BEST Budget Hotels in Mumbai : मुंबई शहर देश का एक बड़ा शहर हैं, जो समुद्र के किनारे बसा हुआ है। यह एक बेहद ही शानदार शहर है जहां हर साल लाखों सैलानी घूमने के लिए आते हैं। इस शहर में आप कई खास अनुभव कर सकते हैं, यहां ठहरने के लिए भी आपको काफी अच्छे होटल मिल जाते हैं, इस आर्टिकल में आपको ऐसे ही कुछ होटल के बारे में जानकारी दी गई है। जहां आप ठहर सकते हैं, और आपको ज्यादा खर्च भी नहीं करना पड़ता है।

मुंबई में ठहरने के लिए बेस्ट होटल

आशा होटल (Asha Hotel)

मुंबई के भरत नगर में स्थित यह होटल काफी अच्छा और जाना माना है, जहां आप अपने परिवार के साथ ठहर सकते हैं। यदि आप मुंबई घूमने के लिए गए हैं, और ठहरने के लिए किसी बेस्ट जगह की तलाश कर रहे हैं, तो यह होटल आपके लिए काफी अच्छा ऑप्शन हो सकता है। जहां ठहरने के लिए आपको 981 रुपये तक का किराया देना पड़ सकता है।

पता- 301-309, MS Ali Road, Grant Road East, Bharat Nagar, Girgaon, Mumbai, Maharashtra

जारा डॉरमिट्री (Zara Dormitory)

मुंबई के मिलिंद नगर में स्थित यह एक बेहद ही शानदार और जाना-माना होटल है। जहां आप अपने परिवार और साथियों के साथ ठहर सकते हैं। इस होटल में आपको हर तरह की सुविधा मिल जाती है। यहां साफ-सफाई का खास ध्यान रखा जाता है, जिससे की आपको ठहरने में किसी तरह की परेशानी का सामना न करना पड़े। यहां ठहरने के लिए आपको 516 रुपये तक का किराया देना होता है।

पता- Badridham Welfare Society, Milind Nagar,near Asalpha Metro Station, behind Nityan Bar, Mumbai

होटल लिबर्टी (Hotel Liberty)

मुंबई के सोनपुर में स्थित यह होटल बेहद ही खास और काफी अच्छा है। जहां आप अपने परिवार के साथ ठहर सकते हैं। इस होटल में ठहरने के लिए आपको ज्यादा किराया भी नहीं देना होता है, सिर्फ 779 रुपये में आप यहां अपने लिए कमरा बुक कर सकते हैं। जिसमें आपको एसी और वाई-फाई की सुविधा भी दी जाती है।

पता- Building No, 49, 2nd Marine St, near Gol Masjid Ahmadi, Dhobi Talao, Sonapur, Churchgate, Mumbai

होटल नेस्ट एन रेस्ट (Hotel Nest N Rest)

होटल नेस्ट एन रेस्ट मुंबई का काफी अच्छा होटल है, जहां आप अपने परिवार के साथ ठहर सकते हैं। इस होटल में ठहरने के लिए आपको 961 रुपये तक का किराया देना होता है। जिसमें आपको एक बेहद ही अच्छा और शानदार कमरा मिल जाता है। इस होटल में वाई-फाई के साथ और एसी की सुविधा मिल जाती है। आप चाहें तो यहां से खाने की सुविधा का फायदा भी ले सकते हैं।

पता- 9, Metro Station, Habibunnisa Vajid Ali Compound, 10, 90 Feet Rd, opp. Lokmanya Tilak Nagar, near Sakinaka, Gokuldham Society, Satya Nagar, Sathi D Souza Nagar, Andheri East, Mumbai

Kajal Sharma

Kajal Sharma

Next Story