×

Luxury Hotels In Lucknow: लखनऊ में ठहरने के लिए बेस्ट हैं यह होटल, जहां मिलता है लग्जरी ट्रीटमेंट

Luxury Hotels In Lucknow: देश विदेश के लाखों लोग इस शहर की खूबसूरती और परंपरा को देखने के लिए यहां आते हैं। यहां ठहरने के लिए भी कई खास होटल हैं जहां आप अपने परिवार के साथ ठहर सकते हैं।

Kajal Sharma
Published on: 27 April 2023 8:33 AM GMT
Luxury Hotels In Lucknow: लखनऊ में ठहरने के लिए बेस्ट हैं यह होटल, जहां मिलता है लग्जरी ट्रीटमेंट
X
Luxury Hotels In Lucknow (Image- Social media)

Luxury Hotels In Lucknow: लखनऊ में कई शानदार जगहें हैं जिन्हे देखने के लिए हजारों लोग शहर में आते हैं। देश विदेश के लाखों लोग इस शहर की खूबसूरती और परंपरा को देखने के लिए यहां आते हैं। यहां ठहरने के लिए भी कई खास होटल हैं जहां आप अपने परिवार के साथ ठहर सकते हैं। इस शहर में आपको कई लग्जरी होटल भी मिल जाते हैं, जहां आपको बेहद खास ट्रीटमेंट दिया जाता है।

लखनऊ में ठहरने के लिए बेस्ट हैं यह होटल

ताज महल लखनऊ (Taj Mahal Lucknow)

लखनऊ के गोमती नगर में स्थित यह होटल बेहद शानदार है, जो शहर के 5 स्टार होटल के रूप में जाना जाता है। यह होटल देखने में जितना शानदार है, उतनी अच्छी सर्विस यहां दी जाती है। इस होटल में आपको हर तरह की सुविधा काफी आसानी से मिल जाती है, जहां मजेदार स्वादिष्ट खाना परोसा जाता है। यहां ठहरने के लिए आपको 11,640 रुपये तक का किराया देना होता है।

पता- Gomti Nagar Ext Bypass Rd, Vipin Khand, Gomti Nagar, Lucknow, Uttar Pradesh

हयात रेजेंसी लखनऊ (Hyatt Regency Lucknow)

यह होटल शहर के गोमती नगर इलाके में स्थित है, जहां आप अपने परिवार के साथ काफी अच्छा समय बिता सकते हैं। यहां आपको होटल में हर तरह की सहुलियत मिल जाती है। जैसे खाने से लेकर यहां रहने तक की काफी अच्छी सुविधा आपको यहां दी जाती है। यहां के शानदार कमरों में आपको फ्री वाई-फाई के साथ मस्त एसी भी मिलता है। इसके साथ ही आप खाने की भी अच्छी सर्विस ले सकते हैं। यहां ठहरने के लिए आपको 6,707 रुपये तक का किराया देना होता है।

पता- Regency Rd, Vibhuti Khand, Gomti Nagar, Lucknow, Uttar Pradesh

गोल्डन टुलिप लखनऊ (Golden Tulip Lucknow)

लखनऊ के उदयगंज में स्थित यह एक बेहद ही खूबसूरत होटल है। जहां आपको हर तरह की बेस्ट से बेस्ट सर्विस दी जाती है। यहां आपको खाने से लेकर हर चीज की बेस्ट सर्विस दी जाती है। आप चाहे तो यहां से खाने की सर्विस भी ले सकते जिसमें आपको स्वादिष्ट और मजेदार खाना कई वैरायटी में मिल जाता है। जिसके लिए आपको 5,139 रुपये तक का किराया देना होता है।

पता- 6, Station Rd, Udaiganj, Charbagh, Lucknow, Uttar Pradesh

Kajal Sharma

Kajal Sharma

Next Story