×

Best Pizza Places in Noida: नोएडा में पिज्जा के लिए बेस्ट है यह शॉप, जहां आपको मिलती है कई वैरायटी

Best Pizza Places in Noida: यहां कई फेमस पिज्जा प्वाइंट भी हैं जहां से अकसर लोगों की भीड़ लगी रहती है। इन दुकानों पर भारी मात्रा में लोग आते है और अपनी-अपनी पसंद के पिज्जा का स्वाद लेते हैं।

Kajal Sharma
Published on: 28 April 2023 4:34 PM GMT
Best Pizza Places in Noida: नोएडा में पिज्जा के लिए बेस्ट है यह शॉप, जहां आपको मिलती है कई वैरायटी
X
Best Pizza Places in Noida (Image- Social media)

Best Pizza Places in Noida: उत्तर प्रदेश में आपको कई लाजवाब तरीके के स्वादिष्ट पिज्जा का स्वाद चखने के लिए मिल जाता है। यहां कई फेमस पिज्जा प्वाइंट भी हैं जहां से अकसर लोगों की भीड़ लगी रहती है। इन दुकानों पर भारी मात्रा में लोग आते है और अपनी-अपनी पसंद के पिज्जा का स्वाद लेते हैं। यदि आप भी नोएडा में बेस्ट पिज्जा शॉप की तलाश कर रहे हैं, तो इन दुकानों पर जा सकते हैं। जहां से आप आसानी से हर तरह की बेस्ट वैरायटी का पिज्जा खरीद सकते हैं।

नोएडा में फेमस पिज्जा शॉप (Noida Me Famous Pizza Shops)

ओवन स्टोरी (Oven Story)

स्वादिष्ट मजेदार और क्रीमी पिज्जा खाने के लिए नोएडा सेक्टर 41 में स्थित ओवन स्टोरी बेहद ही अच्छी जगह है। जहां से आपको मजेदार पिज्जा हर वैरायटी में मिल जाता है। यहां से आप पनीर और स्वादिष्ट टमाटर सॉस के साथ ढेरों सब्जियां लगाकर तैयार किया गया नरम कुरकुरे क्रस्ट के साथ पिज्जा परोसा जाता है। वेज ओवरलोड पिज्जा, मिडिल ईस्टर्न सुप्रीम, और डबल चिकन फीस्ट पिज्जा यहां सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली डिश हैं।

पता- Oven Story - Sector 41

टॉसिन पिज्जा (Tossin Pizza)

टॉसिन पिज्जा बेहद स्वादिष्ट और आत्मा को संतुष्ट करने के लिए एकदम मजेदार जगह है। जहां से आपको हर वैरायटी में काफी अच्छा स्वाद परोसा जाता है, यहां आप क्लासिक मार्गेरिटा, पनीर टिक्का ट्विस्ट, बार्बेक्यू चिकन और सिग्नेचर पेरी पेरी चिकन और बहुत कुछ आज़माना न भूलें। मजेदार स्वाद के साथ मिलने वाली अलग-अलग वैरायटी आपको काफी पसंद आएगी।

पता- Tossin Pizza - B-1A/21, First Floor, Sector 50

रीडर्स कैफे (The Reader’s Café)

सेक्टर 18 में स्थित रीडर्स कैफे एक बेहद ही अच्छा और शानदार कैफे है। जहां से आपको मुंह में पानी लाने वाले कई तरह के व्यंजन का स्वाद चखने के लिए मिल जाता है। इस दुकान पर मिलने वाला पिज्जा इतना पसंद किया जाता है, कि यहां पर कभी भी भीड़ कम नहीं होती है। आप यहां अपने दोस्तो के साथ आकर वेजी डिलाइट, चिकन बीबीक्यू मेटा पिज्जा जैसे लजीज पिज्जा का आनंद ले सकते हैं।

पता- The Reader’s Cafe - Plot 15, First Floor, Block P, Sector 18

अमिगोस (Amigos)

नोएडा सेक्टर 22 में स्थित अमिगोस बेहद ही मजेदार जगह है जहां से आप कई वैरायटी के अलग-अलग पिज्जा का स्वाद चख सकते हैं। इस रेस्टोरेंट में आप अपने दोस्तों के साथ मस्त लाजवाब चीज़ पिज्जा की ट्रीट कर सकते हैं। जिसमें आपको पनीर मखनी, वेजी डिलाइट, चिकन बीबीक्यू और पेरी पेरी चिकन जैसे कई पिज्जा का मजा लेने के मौका मिलती है।

पता- Amigos - Village Choura, Chaura Raghunathpur, Sector 22

Kajal Sharma

Kajal Sharma

Next Story