Famous Saree Shops in Hardoi: साड़ियों के लिए खास है हरदोई की यह दुकान जहां से खरीद सकते हैं लेटेस्ट कलेक्शन

Famous Saree Shops in Hardoi: साड़ियों की खरीदारी के लिए यहां कई दुकानें फेमस हैं, जहां से आप कई तरह की खास और लेटेस्ट डिजाइनर साड़ियां खरीद सकते हैं।

Kajal Sharma
Published on: 24 April 2023 7:46 AM GMT
Famous Saree Shops in Hardoi: साड़ियों के लिए खास है हरदोई की यह दुकान जहां से खरीद सकते हैं लेटेस्ट कलेक्शन
X
Famous Saree Shops in Hardoi (Image- Social media)

Famous Saree Shops in Hardoi: वैसे तो हरदोई शहर कई खास चीजों के लिए जाना जाता है जहां से आप कई तरह के खास कलेक्शन खरीद सकते हैं। लेकिन साड़ियों की खरीदारी के लिए यहां कई दुकानें फेमस हैं, जहां से आप कई तरह की खास और लेटेस्ट डिजाइनर साड़ियां खरीद सकते हैं। यह दुकानें बेहद ही फेमस और जानी मानी हैं, जो अपनी अलग पहचान के लिए भी जानी जाती हैं।

हरदोई में साड़ियों की फेमस दुकान

श्री बालाजी साड़ी (SHRI BALAJI SAREES)

हरदोई के कोयल बाग में स्थित यह साड़ी शॉप काफी जानी-मानी और फेमस दुकान है, जहां से आप कई तरह की खास और लेटेस्ट साड़ी बेहद ही आसानी और कम कीमत पर खरीद सकते हैं। इस दुकान से आपको कई लेटेस्ट डिजाइन की खास और शानदार साड़ी मिल जाती है। यह दुकान शहर में बेहद ही फेमस और जानी-मानी है।

पता- 94XV+98J, SH 21, Koyal Bagh Colony, Avas Vikas Colony, Hardoi

जेपी साड़ी सेंटर (J P SAREE CENTRE)

हरदोई में शाहजहांपुर रोड के पास स्थित इस दुकान पर आपको हर तरह की साड़ी के लेटेस्ट खरीद सकते हैं। इस दुकान से आपको साड़ियों की अच्छी से अच्छी कलेक्शन काफी आसानी से मिल जाती है। यह लेटेस्ट साड़ियों के लिए जानी जाती है, जिसमें आपको कई अलग-अलग तरह के डिजाइन मिल जाते हैं। यह दुकान काफी जानी-मानी और फेमस है।

पता- MANNAPURWA, Lucknow - Hardoi - Shahjahanpur Rd, near by TVS SHOWROOM, Hardoi

पितांबर साड़ी (Pitambara Sarees)

पितांबर साड़ी के नाम से फेमस यह दुकान हरदोई के रेलवे गंज में स्थित है, जहां से आपको कई नई-नई तरह की खास और अच्छी साड़ियां मिल जाती हैं। यह दुकान शहर में काफी पुरानी और जानी मानी है। इस दुकान से आप कई नए-नए तरह की डिजाइनर साड़ी खरीद सकते हैं। यह दुकान खासतौर से लेटेस्ट डिजाइन के लिए ही जानी जाती है।

पता- 94XV+FW5, Swarn Saree Sansar,, Railway Ganj, Avas Vikas Colony, Hardoi

दुल्हन बॉम्बे साड़ी (Dulhan Bombay Sarees)

यह दुकान हरदोई में स्थित है जहां से आप कई तरह की साड़ियों की लेटेस्ट कलेक्शन देख सकते हैं। यहां आपको कई शानदार और डिजाइनर साड़ी बेहद ही कम कीमत पर मिल जाती है। यहां से आप शादी की शॉपिंग के लिए काफी अच्छा कलेक्शन खरीद सकते हैं। बनारसी, कांजी वरम और लखनवी साड़ी के साथ-साथ कई अन्य साड़ियों की कलेक्शन आपको यहां से मिल जाती है।

पता- 94VH+74R, Cinema Rd, Hardoi, Uttar Pradesh

Kajal Sharma

Kajal Sharma

Next Story