×

Famous Saree Shops In Mathura: मथुरा में फेमस हैं साड़ियों की ये दुकानें, जहां से शादी के लिए कर सकते हैं शॉपिंग

Famous Saree Shops In Mathura: यहां पर शादी की शॉपिंग करने के लिए भी कई फेमस दुकानें हैं, जहां से आप साड़ियों के साथ-साथ कई तरह लहंगे और अन्य कलेक्शन देख सकते हैं।

Kajal Sharma
Published on: 22 April 2023 5:57 PM GMT (Updated on: 28 April 2023 7:45 AM GMT)
Famous Saree Shops In Mathura: मथुरा में फेमस हैं साड़ियों की ये दुकानें, जहां से शादी के लिए कर सकते हैं शॉपिंग
X
Famous Saree Shops In Mathura (Image- Social media)

Famous Saree Shops In Mathura: कृष्णा नगरी मथुरा कई चीजों के लिए जानी-जाती है। यहां कई फेमस मंदिर, बाजार आदि हैं जहां भारी संख्या में लोग आते हैं। यहां पर शादी की शॉपिंग करने के लिए भी कई फेमस दुकानें हैं, जहां से आप साड़ियों के साथ-साथ कई तरह लहंगे और अन्य कलेक्शन देख सकते हैं। इन दुकानों आप शादी की अच्छी शॉपिंग कर सकते हैं।

मथुरा में साड़ी की दुकान (Mathura Me Saree Ki Dukan Kaha Hai)

संगीनी कलेक्शन (Sangini Collection)

मथुरा के कृष्णा नगर में स्थित यह दुकान काफी फेमस है, जहां आप एक से बढ़कर एक साड़ी का कलेक्शन खरीद सकते हैं। इस दुकान से आपको लखनवी, बनारसी, कांजीवरम के साथ साड़ियों की कई लेटेस्ट कलेक्शन देख सकते हैं। हालांकि इस दुकान से आपको लहंगे के भी कई लेटेस्ट डिजाइन और वैरायटी देखने के लिए मिल जाती है। शादी की शॉपिंग करने के लिए यह काफी अच्छी जगह है।

पता- 50-C Sabji Mandi, Krishna Nagar, Mathura, Uttar Pradesh

वधु सूट एंड साड़ी (Vadhu Suits & Saree)

वधु सूट एंड साड़ी शॉप मथुरा की काफी अच्छी और जानी-मानी दुकान है, जहां से आपको कपड़ों का काफी अच्छा कलेक्शन मिल जाता है। यहां से आप साड़ियों के अच्छे कलेक्शन तो खरीद ही सकते हैं, इसके साथ ही आप यहां से लहंगे की भी कई तरह की वैरायटी आप यहां से खरीद सकते हैं। यही वजह है कि शादी की शॉपिंग करने के लिए लोग इस दुकान पर जरूर आते हैं।

पता- AP Tower, 42-C, Sabji Mandi, Krishna Nagar, Mathura, Uttar Pradesh

हीरालाल-पन्नालाल साड़ी एम्पोरियम (HeeraLal PannaLal Saree Emporium)

मथुरा के तिलक द्वार में स्थित यह दुकान काफी अच्छी है, जहां आप एक ही जगह से कई तरह की वैरायटी खरीद सकते हैं। इस दुकान से आप साड़ियों के लेटेस्ट कलेक्शन तो खरीद सकते हैं, इसके साथ आप यहां से लहंगे के साथ-साथ कई और अन्य तरह की ड्रेस खरीद सकते हैं। लेटेस्ट कपड़े खरीदने के लिए यह एकदम सही जगह है।

पता- seth wara, Tilak Dwar, Mathura, Uttar Pradesh

कान्हा साड़ी एम्पोरियम (Kanha Saree Emporium)

सुबह 10 बजे से रात के 8 बजे तक खुलने वाली यह दुकान मथुरा की सुशीला मार्केट में स्थित है। जहां से आप लहंगे, साड़ी, लांचा आदि के कई लेटेस्ट कलेक्शन खरीद सकते हैं। इसके साथ ही आपको यहां से अन्य कई तरह की ड्रेस जैसे शरारा, गरारा आदि के लेटेस्ट डिजाइन मिल सकते हैं। यहां से आप अन्य कोई भी कपड़ा काफी अच्छे और सही दाम पर खरीद सकते हैं।

पता- Sushila Market, Opp. Albert Tailor, Tilak Dwar, Sethwada, Mathura, Uttar Pradesh

Kajal Sharma

Kajal Sharma

Next Story