Top Tea Stalls in Mathura: फेमस हैं मथुरा के यह टी-स्टॉल, जहां लगा रहता है पर्यटकों का जमावड़ा

Top Tea Stalls in Mathura: मथुरा में हमेशा पर्यटकों का जमावड़ा लगा रहता है। नए शहर में हर चीज नई होती है, बाहर से आए लोगों को इनके बारे में ज्यादा जानकारी भी नहीं होती है।

Kajal Sharma
Published on: 27 March 2023 12:58 PM GMT
Top Tea Stalls in Mathura: फेमस हैं मथुरा के यह टी-स्टॉल, जहां लगा रहता है पर्यटकों का जमावड़ा
X
Top Tea Stalls in Mathura (Image- Social media)

Top Tea Stalls in Mathura: कृष्ण नगरी मथुरा भक्ति के लिए जानी जाती है, जहां भगवान श्रीकृष्ण के कई मंदिर फेमस हैं। जिस वजह से मथुरा में हमेशा पर्यटकों का जमावड़ा लगा रहता है। नए शहर में हर चीज नई होती है, बाहर से आए लोगों को इनके बारे में ज्यादा जानकारी भी नहीं होती है। ऐसे में सुबह की चाय कहां से पियें यह सबसे बड़ा प्रश्न होता है। अगर आप भी मथुरा में रह रहे हैं और चाय प्वाइंट की तलाश कर रहे हैं, तो यह आर्टिकल आपके लिए काफी काम आ सकता जहां आपको मथुरा के फेमस टी प्वांइट के बारे में बताया जा रहा है।

मथुरा के फेमस टी प्वाइंट

ब्रज चाय वाला- Brij Chai Wala

मथुरा के कृष्णा रोड पर स्थित ब्रज चाय वाला की दुकान फेमस है, जहां पर्यटकों का जमावड़ा लगा रहता है। ब्रज चाय वाला के स्टॉल पर चाय का स्वाद लेने स्थानिय लोग भी आते हैं।

राधा रानी टी स्टॉल- Radha Rani Tea Stall

दिल्ली से मथुरा की ओर जा रहे यमुना एक्सप्रेस वे लिंक रोड पर बना राधा रानी टी स्टॉल चाय की बेहद ही फेमस दुकान है। यदि आप मथुरा जा रहे हैं तो इस दुकान से चाय का लुत्फ उठा सकते हैं।

चौधरी कैटिन- Chaudhary Canteen

मथुरा में NH-2 लिंक रोड पर स्थित यह कैटिन बेहद खास है। जहां आप चाय का तो मजा ले ही सकते हैं। इसके साथ ही आपको यहां लंच और डिनर के लिए भी काफी कुछ अच्छा मिल सकता है।

गोला पैटिस एंड टी स्टॉल- Gola Patees & Tea Stall

मथुरा के कृष्णा विहार में स्थित इस टी स्टॉल पर आपको कई वैरायटी में चीजें मिल जाएंगी। इस दुकान पर आपको चाय के साथ-साथ नाश्ते के लिए भी कई चीजें मिल जाती हैं।

चौधरी टी शॉप- Chaudhary Tea Shop

मथुरा के सूर्या नगर में स्थित चौधरी टी शॉप काफी फेमस दुकान है जहां चाय का लुत्फ उठाने दूर-दूर से लोग यहां आते हैं। इस शॉप पर चाय तो फेमस है ही इसके साथ ही यहां पैटिस, ब्रेड और कई तरह की खाने की चीज मिल सकती है।

Kajal Sharma

Kajal Sharma

Next Story