×

Second Hand Car Dealers in Lucknow: लखनऊ में सेकंड हैंड कार खरीदने का कर रहे विचार, तो इन दुकानों पर मिल रहा है बेस्ट ऑफर

Second Hand Car Dealers in Lucknow: लखनऊ की ऐसी दुकानों के बारे में जानकारी दी गई हैं जहां से आप सेकंड हैंड कार खरीदने के लिए बेस्ट से बेस्ट डील कर सकते हैं।

Kajal Sharma
Published on: 3 April 2023 8:36 AM GMT
Second Hand Car Dealers in Lucknow: लखनऊ में सेकंड हैंड कार खरीदने का कर रहे विचार, तो इन दुकानों पर मिल रहा है बेस्ट ऑफर
X
Second Hand Car Dealers in Lucknow (Image- Social media)

Second Hand Car Dealers in Lucknow: यदि आप लखनऊ में सेकंड हैंड कार खरीदने के लिए अच्छी दुकान की तलाश कर रहे हैं तो यह आर्टिकल आपके लिए बहुत सहायक हो सकता है। जहां आपको लखनऊ की ऐसी दुकानों के बारे में जानकारी दी गई हैं जहां से आप सेकंड हैंड कार खरीदने के लिए बेस्ट से बेस्ट डील कर सकते हैं। इन दुकानों से आप न सिर्फ कार बल्कि बाइक के लिए भी काफी अच्छे ऑफर का फायदा उठा सकते हैं।

लखनऊ में सेकंड हैंड कार के लिए बेस्ट दुकान (Lucknow Mein Second Hand Car Bajar Kaha Hai)

New Auto Mart

लखनऊ के हजरतगंज में मौजूद यह दुकान साल 1993 में शुरू की गई थी। जहां आपको नई और पुरानी हर तरह की कार बेहद ही कम कीमतों पर मिल जाती है। इस दुकान से आप कम समय तक चलने वाली अच्छी कार ले सकते हैं।

पता- Shop No- 3, Shahnajaf Road, Hazratganj, Lucknow

BEST Deal 4 Wheels

फोर व्हीलर खरीदने के लिए आप इस शॉप पर आपको काफी अच्छी डील मिल जाएगी। पुरानी गाड़ी खरीदने के लिए आप यहां से काफी फायदे का सौदा कर सकते हैं। यह दुकान साल 2007 में शुरू कर दी गई थी और आज भी यहां से लोगों को काफी अच्छी गाड़ी कम कीमतों पर मिल जाती है।

पता- A-30, Nirala Nagar, Lucknow – 226020

Aa Bike And Car Bazar

सेकंड हैंड कार खरीदने के लिए यह लखनऊ की बेस्ट दुकान है, जहां से आपको कम समय तक ही चलने वाली सेकंड हैंड गाड़ी कम कीमत में मिल जाती है। इतना ही नहीं यदि आप सेकंड हैंड बाइक खरीदने के भी प्लान बना रहे हैं, तो इस दुकान से बेहतर डील आपको कहीं ओर नहीं मिल पाएगी। यह दुकान लखनऊ के खुर्राम नगर में स्थित है।

पता- Picnic Spot Road, Khurram Nagar, Lucknow - 226022

Auto Starda Pre Owned

लखनऊ के गोमती नगर में स्थित में यह दुकान सेकंड हैंड कार लेने के लिए बेहद ही अच्छी दुकान है। जहां से आपको हर तरह की गाड़ी बेहद ही अच्छी कीमत में मिल जाती है, इस दुकान से आपको काफी अच्छी डील मिल जाती है।

पता- 1/22 A Sector 1 Gomtinagar Extension, Gomti Nagar, Lucknow

Kajal Sharma

Kajal Sharma

Next Story