Body Massage Centres in Noida: नोएडा में बेस्ट हैं यह मसाज पार्लर, जहां करवा सकती हैं आयुर्वेदिक मसाज

Famous Body Massage Centres in Noida: जिससे की न सिर्फ खुद को बेहतर बनाया जा सके बल्कि ग्लोइंगि स्किन से लोगों का आकर्षण पाने की कोशिश भी रहती है। वहीं आजकल महिलाओं को बॉडी स्पा और मसाज पार्लर भी काफी पसंद आते हैं

Kajal Sharma
Published on: 7 April 2023 4:35 PM GMT
Body Massage Centres in Noida: नोएडा में बेस्ट हैं यह मसाज पार्लर, जहां करवा सकती हैं आयुर्वेदिक मसाज
X
Body Massage Centres in Noida (Image- Social media)

Body Massage Centres in Noida: सुंदर दिखना हर महिला को पसंद होता है, अपनी सुंदरता को निखारने के लिए कोई न कोई कोशिश की जाती है। जिससे की न सिर्फ खुद को बेहतर बनाया जा सके बल्कि ग्लोइंगि स्किन से लोगों का आकर्षण पाने की कोशिश भी रहती है। वहीं आजकल महिलाओं को बॉडी स्पा और मसाज पार्लर भी काफी पसंद आते हैं, जिससे वह न सिर्फ खुद को निखारती हैं, बल्कि शरीर के स्वास्थ्य के लिए भी काफी कारगर रहते हैं।

नोएडा के फेमस मसाज पार्लर (Noida Ka Famous Body Massage Centres)

Venus Spa- Wellness Massage Parlour

नोएडा के सेक्टर 18 में बना यह मसाज पार्लर बेहद ही शानदार है, जहां आपको हर सुविधा मिल जाती है। यह एक से बढ़कर एक अनुभवी कर्मी काम करते है, जो ग्राहकों को हर सुविधा काफी सही कीमतों पर देते हैं।

पता- G-36 1st Floor, above Tata Indicom, Sector 18, Noida, Uttar Pradesh

Myrah Spa-Massage Spa

नोएडा में बना यह मायरा मजाक सेंटर काफी जाना-माना है, जहां से महिलाओं को ब्यूटी से जुड़ी हर सुविधा मिल जाती है। यहां आप मसाज के साथ फैशियल और बाकि सब तरह की सुविधा ले सकते हैं। जिनके लिए ज्यादा पेमेंट भी नहीं करना पड़ता है।

पता- Vds Market, behind Metro Station Road, Sector 52, Noida, Uttar Pradesh

My Beauty Spa

नोएडा के सेक्टर 26 में बना यह ब्यूटी स्पा काफी है अच्छा पार्लर भी है। जहां आपको हर तरह की ब्यूटी सुविधा मिल जाता है। स्पा लेने और मसाज करवाने के लिए यह एक बेहद ही अच्छी जगह है जहां आप जाने के लिए ऑनलाइन बुकिंग भी करवा सकते हैं। इस पार्लर में आपको स्पा के अलावा और भी कई सुविधाएं मिल जाती है।

पता- Jaipuria Plaza, Shop No.7, 2nd Floor, Sector 26, Noida, Uttar Pradesh

Blossom Spa-Massage Spa

नोएडा के सेक्टर 50 में बना यह मसाज पार्लर काफी शानदार भी है। जहां आपको काफी अच्छी फेसिलिटी दी जाती है। इस पार्लर में इस्तेमाल किए जाने वाले प्रोडक्ट भी काफी अच्छे और हर्बल होते हैं। इसके साथ ही आप अपने लिए प्रोडक्ट का चयन खुद भी कर सकते हैं।

पता- B1/18, Ground Floor, Domino’s pizza, B Block, Sector 50, Noida, Uttar Pradesh

Kajal Sharma

Kajal Sharma

Next Story