Cheap and Best Hotels In Jaipur: बेहद ही शानदार है जयपुर के यह होटल, जहां 1500 से भी कम है किराया

Jaipur Famous and Best Hotel: हर साल लाखों सैलानी इस शहर में घुमने के लिए जाते हैं। शहर की सुंदरता देश की परंपरा के दर्शाती है, जिसे देखने के लिए देशवासी तो उत्साहित होते ही हैं

Kajal Sharma
Published on: 6 April 2023 10:06 AM GMT
Cheap and Best Hotels In Jaipur: बेहद ही शानदार है जयपुर के यह होटल, जहां 1500 से भी कम है किराया
X
Cheap and Best Hotel In Jaipur (Image- Social media)

Cheap and Best Hotel In Jaipur: पिंक सिटी कहा जाने वाले जयपुर शहर की सुंदरता लोगों को अपनी ओर खींच ही लेती है। यही कारण है कि हर साल लाखों सैलानी इस शहर में घुमने के लिए जाते हैं। शहर की सुंदरता देश की परंपरा के दर्शाती है, जिसे देखने के लिए देशवासी तो उत्साहित होते ही हैं, इसके साथ ही यहां कई अन्य चीजें भी हैं जो लोगों आकर्षित करती है। यहां सैलानियों के ठहरने के लिए भी कई शानदार होटल बने हुए हैं, जहां आप अपने परिवार के साथ ठहर सकते हैं।

जयपुर के शानदार होटल

Hotel Arco Palace Jaipur

जयपुर के बस स्टेंड पर स्थित यह होटल परिवार के साथ रहने के लिए बेहद ही अच्छी जगह है। जहां आपको हर तरह की सुविधा मिल जाती है, यह होटल साफ-सफाई के लिहाज से भी काफी अच्छा है जहां रुकने के लिए आपको एक रात का किराया 524 रुपये देना होता है।

पता- Bus Stand, Walking, A-52, 53, Station Rd, Opposite Metro Station, Sindhi Camp, Jaipur, Rajasthan

Fort Chandragupt

जयपुर के सिंधी कैंप में स्थित यह होटल देखने में जितना सुंदर है, उतनी अच्छी इस होटल की सर्विस है। जहां से आपको एक दम शाही ट्रीटमेंट दिया जाता है, इस होटल के कमरों में साफ-सफाई का काफी ध्यान रखा जाता है। इस होटल में आपको काफी सुंदर व्यू देखने के लिए मिल जाते हैं, इस होटल में एक रात का किराया आपको 1,291 रुपये देना होता है।

पता- Station Rd, Near Near Central Bus Stand, Kanti Nagar, Sindhi Camp, Jaipur, Rajasthan

Hotel Jaipur

यह होटल जयपुर की सेन कोलॉनी में स्थित है, जोकि एक 3 स्टार होटल है। यह होटल देखने में तो सुंदर है ही साथ ही आपको यहां कई तरह की सुविधा भी दी जाती है। इस होटल में आपको फ्री वाई-फाई की सुविधा के साथ खाने के लिए भी काफी अच्छी फैसिलिटी दी जाती है। यहां रहने के लिए आपको एक रात का किराया 588 रुपये देना होता है।

पता- Railway Station, A-11, Ram Mandir Rd, Sen Colony, Gopalbari, Jaipur, Rajasthan

Hotel Vaishnavi

जयपुर की सेन कॉलोनी में बना यह एक 2 स्टार होटल है, जहां आपको रहने के लिए तो अच्छी सुविधा मिलती ही है। इसके साथ-साथ ही परिवार के साथ समय बिताने के लिए भी काफी अच्छी जगह मिल जाती है। यहां आपको एसी वाले कमरे मुहैय्या होते हैं, जहां आपको फ्री वाई-फाई की सुविधा मिलती है। यहां रुकने के लिए आपको एक रात की किराया करीब 800 रुपये देना होता है।

पता- 4-B, Kabir Marg, opposite madav guset house, behind Bank of Baroda, Sen Colony, Bani Park, Jaipur

Kajal Sharma

Kajal Sharma

Next Story