×

TRENDING TAGS :

Election Result 2024

Cheapest Restaurants in Delhi: बेहद ही सस्ते हैं दिल्ली की यह रेस्टोरेंट, जहां 100 रुपये में मिलता है भरपेट खाना

Cheapest Restaurants in Delhi: अकसर देखा गया है कि लोग ऐसी जगहों की तलाश में रहते हैं जहां से वह कम खर्च में भरपेट खाना खा सकें।

Kajal Sharma
Published on: 14 May 2023 8:32 AM GMT
Cheapest Restaurants in Delhi: बेहद ही सस्ते हैं दिल्ली की यह रेस्टोरेंट, जहां 100 रुपये में मिलता है भरपेट खाना
X
Cheapest Restaurants in Delhi (Image- Social media)

Cheapest Restaurants in Delhi: खाने के मामले में तो राजधानी दिल्ली का कोई जवाब ही नहीं है। यहां आपको हर तरह का खाना खाने के लिए मिल जाता है, बढ़िया से बढ़िया और मस्त खाना आप दिल्ली के किसी भी रेस्टोरेंट से खा सकते हैं। लेकिन अकसर देखा गया है कि लोग ऐसी जगहों की तलाश में रहते हैं जहां से वह कम खर्च में भरपेट खाना खा सकें। आज हम आपको दिल्ली की ऐसी ही कुछ जगहों के बारे में बता रहे हैं, जहां 100 रुपये से भी कम के खर्च में आप काफी अच्छा खाना खा सकते हैं।

दिल्ली में सस्ते और अच्छे रेस्टोरेंट

स्मार्ट मम्मी रेस्टोरेंट (Smart Mummy Restaurant)

रोहिणी में स्थित यह स्मार्ट मम्मी के रेस्टोरेंट एक बेहद ही शानदार जगह है। जहां से आप मात्रा 100 रुपये में भरपेट खाना खा सकते हैं। यहां आपको खाने का स्वाद बिल्कुल घर जैसा ही मिलता है। जिसमें कई वैरायटी जैसे शाही पनीर, दाल मखनी, आलू गोभी, रोटी, चावल, रायता, आचार आदि परोसा जाता है।

पता: दुकान नंबर 1, एफ 24 / 170 पॉकेट 24,सेक्टर 7 रोहिणी 110085

शेक्स दरबार (Shakes Darbar)

शेक्स दरबार शहर में काफी फेमस है जो सुभाष नगर में स्थित है। फास्ट फूड के शौकीन लोगों के लिए यह एकदम परफेक्ट जगह है जहां से आप कई तरह के शेक तो पी ही सकते हैं इसके साथ ही इस जगह पर आपको सैंडविच, मॉकटेल,पास्ता स्प्रिंग रोल आदि का स्वाद भी मिल जाता है। जिसके लिए आपको ज्यादा खर्च भी नहीं करना पड़ता है।

पता: शॉप नंबर 5, मेन मार्केट, सुभाष नगर, रामलीला ग्राउंड के पास, नई दिल्ली

ग्रीन पिज़्ज़ा (Green Pizza)

दिल्ली के सागरपुर डाबरी में स्थित यह एक बेहद ही शानदार और अच्छी दुकान है, जहां से आप कम पैसों में काफी कुछ अच्छा और टेस्ट फूड खरीद सकते हैं। ग्रीन पिज़्ज़ा आउटलेट उन्हीं जगहों में शुमार है जहां आपको काफी आसानी से और कम कीमतों पर सामान खरीद सकते हैं। यहां सिर्फ 50 से 60 रुपये में आप काफी मजेदार और स्वादिष्ट पिज़्ज़ा खरीद सकते हैं।

पता: वेस्ट सागरपुर डाबरी नई दिल्ली

चाय पॉइंट (Chai Point)

अगर आपका स्नैक्स खाने का मन कर रहा है, तो कनॉट प्लेस में स्थित यह चाय प्वाइंट आपके लिए बेहद ही शानदार जगह साबित हो सकता है। जहां आपको मात्र 100 रुपये के खर्च में काफी कुछ अच्छा और टेस्टी खरीदने के लिए मिल जाता है। इस दुकान से आप समोसा, बन वडा पाव, वेज पफ आदि कई खाने की लाजवाब चीजें काफी आसानी से खरीद सकते हैं।

पता: N ब्लॉक, N सर्किल, कनॉट प्लेस

Kajal Sharma

Kajal Sharma

Next Story