×

Top MBA College In Bareilly: MBA करने के लिए बेस्ट हैं बरेली के यह कॉलेज, जहां से पूरी कर सकते हैं अपनी पढ़ाई

Top MBA College In Bareilly: बच्चों में MBA को लेकर खास रूचि देखी जाती है, और हो भी क्यों न यह कोर्स न सिर्फ बच्चों के लिए बेहतर नौकरी के द्वार खोलता है बल्कि स्टूडेंट को बिजनेस की काफी अच्छी नॉलेज भी हो जाती है।

Kajal Sharma
Published on: 31 March 2023 6:46 PM GMT
Top MBA College In Bareilly: MBA करने के लिए बेस्ट हैं बरेली के यह कॉलेज, जहां से पूरी कर सकते हैं अपनी पढ़ाई
X
Top MBA College In Bareilly (Image- Social media)

Top MBA College In Bareilly: आजकल अपने बेहतर भविष्य के लिए हर बच्चा एक से बढ़कर एक कोर्स कर रहा है। लेकिन बच्चों में MBA को लेकर खास रूचि देखी जाती है, और हो भी क्यों न यह कोर्स न सिर्फ बच्चों के लिए बेहतर नौकरी के द्वार खोलता है बल्कि स्टूडेंट को बिजनेस की काफी अच्छी नॉलेज भी हो जाती है। यहां आपको बरेली के ऐसे ही कुछ बेस्ट कॉलेज के बारे में बताया गया है जहां से आप अपनी MBA की पढ़ाई पूरी कर सकते हैं।

बरेली में MBA करने के लिए बेस्ट हैं ये कॉलेज

Shri Ram Murti Smarak College

श्रीराम मुर्ति स्मारक कॉलेज बरेली के टॉप कॉलेज में गिना जाता है, जहां MBA की पढ़ाई के लिए काफी अच्छी फेकल्टी उपलब्ध करवाई जाती है। इस कॉलेज में पढ़ने वाले बच्चों को बेस्ट से बेस्ट जॉब आसानी से मिल जाती है।

पता- Ram Murti Puram, 13 KM, Bareilly - Nainital Rd, Bhoji Pura, Uttar Pradesh 243202

Lal Bahadur Shastri Institute of Management and Technology

लाल बहादुर शास्त्री इंस्टीट्यूट शहर के काफी अच्छे कॉलेज के रूप में जाना जाता है। जहां से आप MBA के साथ-साथ और भी कई कोर्स कर सकते हैं। इस कॉलेज में हर साल हजारों बच्चों का एडमिशन होता है, वहीं हर साल हजारों बच्चे यहां से पास होकर अच्छी नौकरी पाते हैं।

पता- Bisalpur Road, Bareilly

Mahatma Jyotiba Phule Rohilkhand University

बरेली की यह यूनिवर्सिटी शहर की जानी-मानी यूनिवर्सिटी है, जहां से आप कई तरह के कोर्स कर सकते हैं। वहीं MBA के लिए इस यूनिवर्सिटी में कई कॉलेज हैं, जहां से अच्छी फैकल्टी और क्लास ले सकते हैं।

पता- M.J.P. ROHILKHAND UNIVERSITY , Pilibhit By Pass Road, Bareilly

Rakshpal Bahadur Management Institute

यह शहर का एक प्राइवेट कॉलेज है, जहां से आप अपनी MBA की पढ़ाई कर सकते हैं। इसके साथ ही इस कॉलेज से आप B.A, B.com, M.B.A, M.com के साथ-साथ कई अन्य कोर्स भी कर सकते हैं। यह कॉलेज शहर के टॉप कॉलेज के रूप में जाना जाता है, जोकि साल 1996 में शुरू किया गया था, अन्य कई शहरों में इस कॉलेज के ब्रांच भी हैं। यहां से पढ़ाई करने पर आपको प्लेसमेंट भी दिया जाता है।

पता- Badaun Rd, near Doordarshan Kendra/ITBP, Bareilly, Uttar Pradesh

Kajal Sharma

Kajal Sharma

Next Story