×

Famous Malls in Gorakhpur: गोरखपुर के यह मॉल हैं शहर की शान, जो देते हैं अलग पहचान

Famous Mall and Shopping complex in Gorakhpur: अब यहां पर कई मॉल भी बन गए हैं जो शॉपिंग कॉप्लेक्स के तौर पर जाने जाते हैं। यह न सिर्फ लोगों की सहुलियत के लिए जरूरी है

Kajal Sharma
Published on: 29 March 2023 5:30 PM GMT (Updated on: 29 March 2023 5:36 PM GMT)
Famous Malls in Gorakhpur: गोरखपुर के यह मॉल हैं शहर की शान, जो देते हैं अलग पहचान
X
Famous mall and shopping complex in Gorakhpu (Image source-social media)

Famous Malls in Gorakhpu: उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में हो रहा विकास लोगों के सामने है, जहां लोगों की सहुलियत के लिए अलग-अलग तरह की कई सुविधाएं दी जा रही हैं। इस शहर में लोगों के लिए दिन-ब-दिन कई तरह के विकास कार्य किए जा रहे हैं। वहीं अब यहां पर कई मॉल भी बन गए हैं जो शॉपिंग कॉप्लेक्स के तौर पर जाने जाते हैं। यह न सिर्फ लोगों की सहुलियत के लिए जरूरी है, बल्कि शहर को भी एक नया रूप देने का काम करते हैं। हम आपको गोरखपुर के ऐसे ही कुछ मॉल्स के बारे में बताने जा रहे हैं, जो यहां काफी जाने जाते हैं।

गोरखपुर के फेमस मॉल्स (Gorakhpur Ke Famous Mall Kaha Hai)

Orion Mall

ओरिऑन मॉल गोरखपुर के मोहाद्दीपुर में स्थित है, जो शहर के बड़े शोपिंग कॉम्पलेक्स के तौर पर जाना जाता है। यह देखने में जितना आकर्षक है यहां मिलने वाली चीजें उतनी ही पसंद की जाती है। यहां आप एक ही जगह पर सब सामान खरीद सकते हैं।

City Mall

गोरखपुर के गोलघर में स्थित सिटी मॉल बेहद ही फेमस जगह है, जहां से आपको एक ही जगह पर कई ब्राण्ड मिल जाते हैं। इसके अलावा इस मॉल में आपको घरेलू सामान खरीदने के लिए भी सुपर बाजार जैसी सुविधा दी जाती है।

MAGNA MALL

गोरखपुर के विष्णु नगर में स्थित इस मॉल में आपको हर सुविधा दी जाती है। यहां आप शॉपिंग के साथ-साथ mc’d, Pizza Hut और डॉमिनोज़ जैसी जगहों का आनंद भी ले सकते हैं। यहां कई ब्राण्ड्स से शोरूम भी बने हुए हैं, जहां से आप शॉपिंग कर सकते हैं। इस मॉल में सैलून की सुविधा भी उपलब्ध हैं।

AD Mall

गोरखपुर के मियां बाजा में स्थित यह मॉल शहर के बड़े मॉल्स में गिना जाता है। जहां आपको हर सुविधा दी जाती है। यह मॉल देखने में बेहद ही आकर्षक है बच्चों के लिए इस मॉल में कई झूले और खेलने की कई वस्तुओं की व्यव्था की गई है। यह एक ऐसी जगह है जहां आप अपने परिवार के साथ अच्छा समय बिता सकते हैं।

Kajal Sharma

Kajal Sharma

Next Story