Kanpur Famous Mall Z Square: कानपुर में सबसे बड़ा और शानदार है Z Square Mall, जहां आपको मिलती है कई तरह की सुविधाएं

Z Square Mall Kanpur: यहां पर आप सिर्फ शॉपिंग का ही मजा नहीं ले सकते हैं बल्कि इसके अलावा भी आपको यहां दुकानें, रेस्तरां और मनोरंजन विकल्पों का मजा भी ले सकते हैं।

Kajal Sharma
Published on: 3 May 2023 10:50 AM GMT
Kanpur Famous Mall Z Square: कानपुर में सबसे बड़ा और शानदार है Z Square Mall, जहां आपको मिलती है कई तरह की सुविधाएं
X
Kanpur Famous Mall Z Square (Image- Social media)

Kanpur Famous Mall Z Squarer: यदि आप कानपुर में खरीदारी के सिए बेस्ट और फेमस जगहों की तलाश कर रहे हैं तो जेड स्क्वायर मॉल आपके लिए सबसे बेस्ट ऑप्शन है। यहां पर आप सिर्फ शॉपिंग का ही मजा नहीं ले सकते हैं बल्कि इसके अलावा भी आपको यहां दुकानें, रेस्तरां और मनोरंजन विकल्पों का मजा भी ले सकते हैं। यह शहर का सबसे बड़ा मॉल है, जहां भारी संख्या में लोग आते हैं, और शॉपिंग के साथ कई अन्य गतिविधियों का मजा उठाते हैं।

कानपुर का सबसे बड़ा मॉल

Z स्क्वायर मॉल में शॉपिंग जोन

Z स्क्वायर मॉल कानपुर के बड़े मॉल के रूप जाना जाता है, जो शहर में करीब 1,20,0000 वर्ग फुट से भी ज्यादा की जगह में फैला हुआ है। इस मॉल में भारतीय और विदेशी करीब दोनों ही तरह के ब्रांडों के 250 से भी ज्यादा स्टोर हैं। मॉल ने 2010 में अपने दरवाजे जनता के लिए खोल दिए थे। तब से यह लोगों की सबसे लोकप्रिय जगहों में गिना जाता है।

खाने के लिए रेस्तरां

दिनभर खरीदारी करने के बाद आप ज़ेड स्क्वायर मॉल में आप आराम भी कर सकते हैं। इस मॉल के कई तरह के रेस्तरां भी बने हुए हैं, जहां से आप मजेदार खाने का आनंद उठा सकते हैं। इसके साथ ही यहां केएफसी और सबवे जैसी फास्ट फूड चेन से लेकर बारबेक्यू नेशन जैसे डाइनिंग के कई ऑप्शन हैं। जहां स्वाद और बजट दोनों ही आपके हिसाब से मिल जाता है।

मनोरंजन के लिए कई विकल्प

शॉपिंग और खाने के अलावा भी इस मॉल में कई अलग और मजेदार चीजे भी उपलब्ध है। यहां कई सिनेमा हॉल भी स्थित है, जहां पर आप बॉलीवुड, हॉलीवुड मूवी तो देख ही सकते हैं। इसके साथ ही आप यहां बॉलिंग एली और आर्केड गेम का लुत्फ भी उठा सकते हैं। जो लोग खरीदारी के व्यस्त दिन के बाद आराम करना चाहते हैं, उनके लिए कई प्रकार की सेवाएं प्रदान करने वाला एक स्पा और सैलून भी है।

मॉल में मिलती हैं यह सुविधाएं

  • लोगों के लिए हर तरह की सुविधाओं को ध्यान में रखते हुए Z स्क्वायर मॉल को बनाया गया है।
  • इस मॉल में आपको कार और बाइक के साथ-साथ वैलेट सेवा और पार्किंग की सुविधाएं भी दी गई है।
  • जेड स्क्वायर मॉल में आपको व्हीलचेयर से जाने में भी कोई परेशानी नहीं है।
  • इस मॉल में लोगों की सुविधा को देखते हुए बहुत सारे टॉयलेट और बेबी चेंजिंग सुविधाएं दी गई हैं।

Kajal Sharma

Kajal Sharma

Next Story