×

Second Hand Bike in Agra: आगरा में यहां से खरीदें सेकंड हैंड बाइक, अच्छे दाम पर मिलेगा बढ़िया सामान

Second Hand Bike in Agra: युवाओं में तो बाइक को लेकर अलग ही क्रेज देखा जाता है, जिसके लिए माता-पिता भी अपने बच्चों के शोक पूरा करने के लिए हर उन्हे बाइक दिलवाने पर विचार करते हैं।

Kajal Sharma
Published on: 28 March 2023 10:31 AM GMT
Second Hand Bike in Agra: आगरा में यहां से खरीदें सेकंड हैंड बाइक, अच्छे दाम पर मिलेगा बढ़िया सामान
X
Second Hand Bike in Agra (Image source- social media)

Agra Second Hand Bike Center: आजकल बाइक चलाना सभी को पसंद हैं, देश-दुनिया में सिर्फ लड़को के ही नहीं बल्कि लड़कियों को भी बाइक चलाने का शोक लगा हुआ है। युवाओं में तो बाइक को लेकर अलग ही क्रेज देखा जाता है, जिसके लिए माता-पिता भी अपने बच्चों के शोक पूरा करने के लिए हर उन्हे बाइक दिलवाने पर विचार करते हैं। लेकिन शुरुआत में सभी सेकंड हैंड बाइक लेने पर ही विचार करते हैं। जिससे बच्चे भी बाइक अच्छे से चलाना सीख जाते हैं, और कोई नुकसान भी नहीं होता। आज हम आपको आगरा की ऐसी ही कुछ दुकानों के बारे में बता रहे हैं जहां से आप सैकेंड हैंड बाइक खरीद सकते हैं।

आगरा में सेकंड हैंड बाइक

Nitin Hero

आगरा के प्रतापपुरा में स्थित इस दुकान पर आपको बेस्ट से बेस्ट बाइक मिल जाती है। जहां से आप अपने हिसाब से बाइक को मॉडल भी पसंद कर सकते हैं, अगर आप सेकंड हैंड बाइक खरीदने का विचार कर रहे हैं, तो यह आपके लिए बेहद अच्छा ऑप्शन है।

Shop no 1, Near atmaram, Pratapura, Pratapura, Agra - 282002, Dist. Agra, Uttar Pradesh

Shivam Motors

शिवम मोटर्स आगरा के कमला नगर में स्थित एक दुकान है जहां से आपको हर मॉडल की बाइक सस्ती कीमतों पर मिल जाती है। इस दुकान से बाइक के साथ-साथ उनके पार्टस भी आसानी से मिल जाते हैं। यहां से सेकंड हैंड बाइक लेना बेहद फायदे का सौदा हो सकती है।

B-75, Central Bank Road, Kamla Nagar, Agra - 282004, Dist. Agra, Uttar Pradesh

Samir Automobile

आगरा के गेंदा नारायण नगर में स्थित यह दुकान बेहद ही अच्छी दुकान है जहां से आपको न सिर्फ सेकंड हैंड बाइक मिलती है, बल्कि हर कंपनी के हर मॉडल्स की बाइक सस्ती कीमतों पर उपलब्ध करवाई जाती है। आप इस दुकान से किसी भी तरह की सेकंड हैंड बाइक खरीद सकते हैं।

44a/114 Genda Narayan Nagar,rahul Nagar Bodla Agra, Agra - 282002, Dist. Agra, Uttar Pradesh

Jain Honda

आगरा के MG रोड पर स्थित इस दुकान से आप हर तरह की बाइक खरीद सकते हैं। जहां से आपको न सिर्फ कम कीमतों पर अच्छा सामान मिलता है बल्कि आप और भी कई तरह की चीजें खरीद सकते हैं जैसे स्कूटी, बाइक के पार्ट, बाइक सर्विस आदि की सुविधाएं दी जाती है।

Shop No 27,M G Road,, Agra - 282001, Dist. Agra, Uttar Pradesh

Kajal Sharma

Kajal Sharma

Next Story