×

Best Hotels in Gonda: गोंडा में ठहरने के लिए कर रहे हैं बेस्ट होटल की तलाश, तो यहां देखें लिस्ट

Best Hotels in Gonda: इस जगह के चर्चे तो आपने कई जगह पर सुने होंगे। यहां हर शहर अपनी अलग और खास पहचान रखता है, इसलिए यहां पर हर जगह घूमने लायक है।

Kajal Sharma
Published on: 22 May 2023 5:31 PM GMT
Best Hotels in Gonda: गोंडा में ठहरने के लिए कर रहे हैं बेस्ट होटल की तलाश, तो यहां देखें लिस्ट
X
Best Hotels in Gonda (Image- Social media)

Best Hotels in Gonda: उत्तर प्रदेश में घूमने के लिए कई शानदार जगहें हैं जहां घूमने के लिए देश-विदेश से लाखों लोग रोजाना यहां आते हैं। इस जगह के चर्चे तो आपने कई जगह पर सुने होंगे। यहां हर शहर अपनी अलग और खास पहचान रखता है, इसलिए यहां पर हर जगह घूमने लायक है। यदि आप उत्तर प्रदेश के गोंडा में घूम रहे हैं, और यहां पर ठहरने के लिए बेस्ट जगह की तलाश कर रहे हैं। तो यह आर्टिकल आपके बेहद ही काम आने वाला है।

गोंडा में ठहरने के लिए बेस्ट होटल

स्टेमेकर होटल राज गंगा (STAYMAKER Hotel Raj Ganga)

स्टेमेकर होटल राज गंगा गोंडा में स्थित एक 3 स्टार होटल है। यह 3 स्टार होटल 24 घंटे सुविधा देता है। इस होटल में मुफ्त वाईफाई और मुफ्त निजी पार्किंग दोनों हैं। होटल के सभी कमरों में फ्लैट स्क्रीन टीवी लगाए गए हैं, इसके साथ ही कमरों में शॉवर के साथ बाथरूम भी है। यह होटल चौधरी चरण सिंह अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डा से 129 किमी दूर है।

लोकेशन- Gonda Railway Station Marg, Gonda

होटल व्हाइट स्टोन गोंडा (Hotel White Stone gonda)

होटल व्हाइट स्टोन गोंडा स्थित एक 4 स्टार होटल है। यहां आपको 24 घंटे सर्विस दी जाती है। मेहमानों के लिए यहां बेहद ही शानदार कमरें तैयार किए गए हैं, जहां उन्हे हर तरह की सुविधा बेहद ही आसानी से मिल जाती है। इस होटल के सभी कमरों में बैठने की जगह अलग से प्रोवाइड की जाती है। चौधरी चरण सिंह अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डा है इस होटल से 127 किमी दूर है।

लोकेशन- Oppsite lohiya dhramshala Station Road, Gonda

यशमय विला क्लब एंड रिजॉर्ट (Yashmay Villa Club & Resort)

गोंडा में स्थित, यशमय विला क्लब एंड रिज़ॉर्ट में एक शानदार रिजॉर्ट है। जहां आपको बगीचा, साझा लाउंज, रेस्तरां और मुफ्त वाईफाई की सुविधा दी जाती है। इस रिजॉर्ट में निजी पार्किंग उपलब्ध है। रिसॉर्ट के हर कमरे में एक अलमारी और एक फ्लैट स्क्रीन टीवी शामिल है। यशमय विला क्लब एंड रिजॉर्ट में शॉवर और मुफ्त प्रसाधन सामग्री से सुसज्जित एक निजी बाथरूम के साथ, मेहमानों को बगीचे के दृश्य भी प्रदान करते हैं।

लोकेशन- ashmay Villa Club & Resort, Bishunpur Bairiya, Utraula Road Salpur Gonda

होटल प्लेटिनम श्रावस्ती (Hotel Platinum Shravasti)

होटल प्लेटिनम श्रावस्ती काफी शानदार होटल है। जहां आपको बेहद ही शानदार कमरों के साथ नाश्ता भी दिया जाता है। यहां मेहमानों के लिए एक शानदार बगीचा भी बना हुआ है, इसके साथ ही आप लाउंज का भी लाभ उठा सकते हैं। यहां पर 24 घंटे सुविधा दी जाती है, बिस्तर और नाश्ता मेहमानों को उनके कमरों में ही प्रदान किया जाता है।

लोकेशन- Gata No. 155/156, Chakar Bhandar, 271805 Katra, India

Kajal Sharma

Kajal Sharma

Next Story