×

Kanpur Best Courier Service: बेस्ट हैं लखनऊ के यह कोरियर सेंटर, यहां ग्राहकों की आवश्यकता का रखा जाता है ख्याल

Kanpur Best Courier Service: कई कंपनियां ऐसी भी हैं जो सालों से शहर में कोरियर की सेवाएं दे रही हैं, और आज भी लोग इन कंपनियों पर विश्वास करते हैं।

Kajal Sharma
Published on: 22 May 2023 8:11 AM GMT
Kanpur Best Courier Service: बेस्ट हैं लखनऊ के यह कोरियर सेंटर, यहां ग्राहकों की आवश्यकता का रखा जाता है ख्याल
X
Kanpur Best Courier Service (Image- Social media)

Kanpur Best Courier Service: कानपुर में कोरियर की सेवाओं के लिए कई कंपनियां काम कर रही हैं। कुछ कंपनियां ऐसी भी हैं जिन्होंने हाल ही में अपना स्टार्ट अप किया है। लेकिन कई कंपनियां ऐसी भी हैं जो सालों से शहर में कोरियर की सेवाएं दे रही हैं, और आज भी लोग इन कंपनियों पर विश्वास करते हैं। शहर की यह कंपनियां अपने ग्राहकों की आवश्यकताओं को पुरा करने के लिए ही यह काम करती हैं।

कानपुर में बेस्ट कोरियर सर्विस

प्रेसटो डिलवरी कोरियर और पार्सल सेवा (Presto Delhivery Courier And Parcel Service)

प्रेसटो डिलवरी कोरियर सर्विस द्वारा देश के कोने-कोने में सेवा प्रदान करता है। इस कंपनी द्वारा आपक भारत में पार्सल और कोरियर कर सकते हैं। यहां से आप पैकर्स और मूवर्स सेवा भी ले सकते हैं। जिसके लिए कार वाहन, बाइक आदि का इस्तेमाल किया जा सकता है। वहीं दूर की सेवा के लिए आप ट्रक बुकिंग की सेवा ले सकते हैं।

सेफएक्सप्रेस प्राइवेट लिमिटेड (Safexpress Pvt. Ltd.)

सेफएक्सप्रेस प्रा. लिमिटेड काफी पुरानी कंपनी है जो सालों से कूरियर की सेवा प्रदान कर रही है। यहां आपको सेवा में बेहतर गुणवत्ता, प्रदर्शन, सेवा और सहायता के साथ कई अन्य तरह की सुविधा मिलती है। वहीं अब कोरियर के माध्यम से ग्राहकों के संपर्क में हैं। अपने ग्राहकों के लिए सही कीमतों पर अच्छी सर्विस दी जाती है। क्लाइंट्स और प्रोफेशनल कॉन्टैक्ट्स के साथ काफी अच्छी सर्विस दी जाती है।

श्री साईं सर्विसेज (Shri Sai Services)

साईं सेवा सर्विस काफी अच्छी कोरियर कंपनी है जहां से आपको काफी अच्छी सुविधा मिल जाती है। यह कोरियर, कार्गो, पैकर्स एंड मूवर्स एंड ट्रांसपोर्टेशन और लॉजिस्टिक्स आदि के सेवाए देती है। इसके साथ ही यह कंपनी राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय लेवल पर हर तरह की सुविधाएं देती है। इस कंपनी द्वारा आपको सीओडी, टू पे सेवाएं भी उपलब्ध हैं। यह कानपुर में सबसे अच्छी कोरियर कंपनी है।

ट्रैकॉन कोरियर प्राइवेट लिमिटेड (Trackon Courier Private Limited)

कानपुर में स्थित ट्रैकॉन कोरियर प्राइवेट लिमिटेड काफी अच्छी सर्विस देता है। जो राष्ट्रीय और इंटरनेशनल लेवल पर कोरियर सर्विस देता है। यहां से आप देश के हर कोने में तो सर्विस ले ही सकते हैं, इसके साथ ही विदेशों में भी इस कंपनी द्वारा पार्सल सर्विस दी जा सकती है। यह सबसे तेज वितरण का वादा करती है।

Kajal Sharma

Kajal Sharma

Next Story