×

The Landmark Hotel Kanpur: किसी महल से कम नहीं है कानपुर का ये होटल, जहां मिलती है लग्जरी सर्विस, जानिए डिटेल

The landmark hotel Kanpur: जिसकी खूबसूरती किसी को भी दीवाना करने के लिए काफी है। इस होटल मे कई तरह का सुविधा तो मिलती ही है। वहीं यहां पर आपको वास्तुकला का शानदार प्रदर्शन भी देखने के लिए मिलता है।

Kajal Sharma
Published on: 19 May 2023 6:04 PM GMT
The Landmark Hotel Kanpur: किसी महल से कम नहीं है कानपुर का ये होटल, जहां मिलती है लग्जरी सर्विस, जानिए डिटेल
X
The landmark hotel Kanpur (Image- Social media)

The landmark hotel Kanpur: कानपुर में स्थित द लैंडमार्क होटल शहर मे बेहद ही शानदार और मजेदार होटल है। जिसकी खूबसूरती किसी को भी दीवाना करने के लिए काफी है। इस होटल मे कई तरह का सुविधा तो मिलती ही है। वहीं यहां पर आपको वास्तुकला का शानदार प्रदर्शन भी देखने के लिए मिलता है। जो कानपुर में द मॉल के पास स्थित है। इस होटल में आपको आउटडोर स्विमिंग पूल की सुविधा भी मिलती है। जिसमें 4 फूड मेन्यू के साथ-साथ शानदार कमरों की सुविधा मिलती है। जिनमें आपके लिए मुफ्त वाई-फाई की सुविधा भी मिलती है।

बेहद ही शानदार है यह होटल (The landmark hotel Kanpur)

होटल में स्थित है स्वीमिंग पूल (Kanpur The Landmark Hotel Swimming Pool)

द लैंडमार्क होटल कानपुर में ठरहने के लिए एक बेहद ही शानदार जगह है। जहां लोगों को हर तरह की सुविधा मुहैय्या करवाई जाती है। यहां पर आप काफी आराम से रह सकते हैं, जिसमें आपको शाही सर्विस प्रदान की जाती है। होटल में एक आउटडोर स्विमिंग पूल भी है और मेहमानों के लिए बार की सुविधा भी दी जाती है।

कमरों मे मिलती है यह सुविधा (Kanpur The Landmark Hotel Rooms Facility)

इस होटल के कमरों में आपको हर तरह की सुविधा मिल जाती है। कमरों में एक फ्लैट स्क्रीन टीवी और सुरक्षा जमा बॉक्स शामिल हैं। यहां बैठने के लिए भी कई तरह की सुविधा आपको काफी आसानी से मिल जाती है। यहां के शाही कमरों से आप शहर के खूबसूरत नजारे भी देख सकते हैं। यहां हर कमरे में एक निजी बाथरूम भी उपलब्ध है। वहीं आपकी सुविधा के लिए आपको बाथिंग ड्रेस और चप्पलें भी यहां मुहैय्या करवाई जाएगी।

गेम रूम भी उपलब्ध (Kanpur The Landmark Hotel Gaming Zone)

इस होटल में गेम रूम की सुविधा भी दी जाती है, जहां आप अपने परिवार के साथ काफी अच्छा समय बिता सकते हैं। इसके साथ ही आपके लिए यहां पर 24 घंटे डेस्क सुविधा भी मुहैय्या करवाई जाती है।

कहां पर है स्थित (Kanpur The Landmark Hotel Landmark)

यह होटल कानपुर सेंट्रल रेलवे स्टेशन और कानपुर सेंट्रल बस स्टेशन दोनों से 4 किलोमीटर दूर हैं। कानपुर हवाई अड्डा से 13 किमी दूर है और चौधरी चरण सिंह हवाई अड्डे से 75 किमी दूर है।

ये सुविधाएं भी उपलब्ध (Kanpur The Landmark Hotel Facility)

  • Outdoor swimming pool
  • Free WiFi
  • Free parking
  • Family rooms
  • Restaurant
  • Room service
  • Airport shuttle
  • Spa and wellness centre
  • Tea/coffee maker in all rooms
  • Bar

Kajal Sharma

Kajal Sharma

Next Story